घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10128
Jenny
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मैं उड़ सकता हूं। मैं बिना पंखों के उड़ सकता हूं, और मेरा क्रश मेरा पीछा करेगा और मैं नीचे नहीं उड़ूंगा। मैं अपने दिमाग को जमीन पर जाने और उड़ने के लिए इस्तेमाल करूंगा। जब मैं सोच नहीं सकता कि मैं अपने शरीर, हाथ और पैरों का उपयोग करूंगा।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4674 /8585 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Feb 24 2016  |  वोट : 52
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10128  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने चेहरे और एक पेन के बीच में एक सुनहरे रंग के स्टार के साथ एक ब्लैक पर्पल किताब के साथ जागो। पेन हमारे inc के कभी नहीं चलेगा? या जो भी हो और किताब कभी भी पृष्ठ से बाहर नहीं चलेगी जब मैं किताब में पेन का उपयोग करके इच्छा में लिखूंगा तो इच्छा पूरी हो जाएगी। मैं इच्छा में लिखूंगा और यह कहूंगा कि प्रिय पुस्तक कृपया मेरी इच्छा को सच करें मैं उस संत को कभी नहीं भूलूंगा क्योंकि मैं बेकार चीजों को भूल जाता हूं, लेकिन इसके IMMPOSSIBLE को यह भूल जाता है कि अगर किताब चोरी हो गई तो यह मुझे अगले 5 मिनट में वापस भेज देगा, जब कोई दूसरा व्यक्ति इस पुस्तक का उपयोग करने की कोशिश नहीं करेगा, तो इसके बजाय पुस्तक सिर्फ उस व्यक्ति पर एक जादू डालेगी जो इसका उपयोग करने की कोशिश करता है कि वर्तनी के बाद यह नुकसान नहीं करेगा कि पुस्तक तुरंत मेरे पास वापस भेजती है। पुस्तक को कभी भी नष्ट नहीं किया जा सकता है यदि कोई व्यक्ति कोशिश करता है कि पुस्तक भी एक जादू डालेगी, लेकिन इससे नुकसान नहीं होगा और पुस्तक भी मुझे तुरंत वापस भेज देगी। हमेशा की तरह जादू डालने के बाद। मैं कसम खाता हूं कि मैं जादू का उपयोग करूंगा अच्छे के लिए मैं बुरी चीजों की इच्छा नहीं करूंगा। :)
Feb 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
24
  काश मैं लचीला था मैं अपने लचीलेपन के साथ मैं जो कुछ भी कर सकता था वह लचीला था। मैं दुनिया की सबसे लचीली लड़की बनूंगी .. खैर, मुझे लगता है कि केवल यही लगता है ..
Feb 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि मैं हर ध्वनि को विस्तार से हर लड़की को पूरी तरह से गाने में सक्षम हो। और मैं सबसे अच्छा & quot; यदि केवल & quot; गीत। मैं इतिहास का सबसे अच्छा गायक बन जाऊंगा! और मैं कैसे देखूंगा कि मेरी आवाज बदल गई? ब्रह्मांड मुझे अपने जीवन में एक और मौका देगा। वे मुझे वापस भेज देंगे जब मैं सिर्फ 3 साल का हो गया। मैं अभी भी सब कुछ जानता हूं और याद करता हूं जो मैं अब जानता हूं और याद करता हूं। और जब मैं 3 साल का हो जाऊंगा तो मैं जाग जाऊंगा और एक अद्भुत गायन टोन बनाऊंगा। मेरी बहन हमारे कमरे में बारिंग करने आएगी और & quot; हवर डिट डाउन! & Quot; मैं कहूंगा & quot; Eg trur det & quot; तब वह बाहर झांकेगी क्योंकि मेरी आवाज कितनी बेतुकी है। लेकिन यह भी मैं एक विशेषज्ञ और फिज़ियोकेनिज़ और बॉयोकेनिज़ और पानी झुकने वाला होगा। झुकने वाली हवा झुकने वाली आग झुकने वाली और वह सब सामान। माफ करना अगर यह बहुत है .. लेकिन .. कारण मैं यह चाहता हूँ .. कि अगर मैं ऐसा करता हूँ .. तो शायद ... & quot; वह & quot; मुझे पसंद करेंगे .. (जब मैं इस समय में चाहता था कि मुझे जो कुछ भी चाहिए वह सब वापस मिल जाए)
Feb 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मेरी इच्छा है कि मेरे जीवन में कभी न कभी, मैं एक पग जरूर पाऊंगा। लड़का या लड़की मेरे साथ ठीक है। यह SOOOOOOOO प्यारा होगा। यह रात में मेरे बिस्तर के अंत में सोता था, और जब मैं घर आता था, तो उत्तेजना से भौंकता था, और मेरे चेहरे को चाटता था। मैं इसका बहुत अच्छा ख्याल रखूंगा। कृपया मेरी इच्छा को जल्द ही मंजूरी दें।
Feb 23 2016
अन्य इच्छाए
Votes
43
  मेरी इच्छा है कि मैं दुनिया की सभी भाषाओं को बोल सकूं और भाषा को लिख सकूं, अगर उसके पास अजीब प्रतीकों (जैसे कि रूसी, चीनी, या आइसलैंडिक) के बिना कोई पैसा खर्च करने या उन्हें सीखने में कोई समय न हो। मैं बस हर भाषा को अचानक से जानता हूँ जैसे कि मुझे अपने घरेलू भाषा के रूप में जैसे ही मुझे पर्याप्त वोट मिले। मैं किसी से भी संवाद कर सकता था और किसी को भी समझ सकता था, जिससे अनगिनत तरीकों से मदद मिलेगी। मैं किसी भी समय किसी भी भाषा में किसी के भी साथ संवाद कर सकता था, जैसे कि वे अंग्रेजी बोल रहे थे।
Feb 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
39
  काश कि मैं 2 मिनट में अपने तकिए के नीचे असीमित इच्छाओं के साथ एक हार होता। इसके अलावा, मैं चाहता हूं कि मुझे मेल में एक लिफाफा मिले जिसमें बहुत सारे और बहुत सारे पैसे हों (जैसे 1 हजार डॉलर या तो)। और मैं मेल में भी कैंडी की कामना करता हूँ !!!! कृपया वोट करें
Feb 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि 5 मिनट में मुझे मेल में मेरे लिए एक एनवोलॉप मिलेगा जिसमें असीमित इच्छाओं के साथ हार है। मुझे बस इतना करना है कि मैं अपनी इच्छा कहूं और अपनी इच्छा से अपनी अंगुलियों को झटक लूं। और मैं इच्छाओं को एक कानाफूसी में बदल सकता हूं, या मैं अपने मन में अपनी इच्छा कह सकता हूं या कल्पना कर सकता हूं !!
Feb 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  काश कि जब मैं कल जागता तो मेरे तकिये के नीचे एक हार होता। यह एक इच्छा हार है जिसमें यह असीमित इच्छाएं होती हैं। मुझे कहना है कि मेरी इच्छा विज्ञापन मेरे अंजीर sap तो यह सही है तब आता है।
Feb 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
24
  काश कि कल मुझे असीमित ख्वाहिशों के साथ अपने तकिये के नीचे एक हार होता। और मुझे सिर्फ कहना है & quot; मैं चाहता हूँ & quot; (तब मेरी इच्छा) विज्ञापन 2 सेकंड में सच हो जाएगा।
Feb 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मैं जेन के लिए उत्तरी केरोलिना वापस आने की कामना करता हूं ताकि हम एक दूसरे से मिल सकें ताकि उसे यह बता सकूं कि मैं उसके लिए एमआई में प्रेमिका नहीं हूं, उसकी प्रेमिका होने के साथ-साथ मेरी भी हो।
Feb 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मैं एक ब्लूबेरी बनने की इच्छा रखता हूं, मुझे इसकी आवश्यकता होगी ताकि मैं खुश रहूं और दुखी न होऊं, मुझे भी पसंद है कि मैं फुसलाता हूं मुझे पसंद है कि मैं उन लड़कियों की तरह हूं जो मोटी हैं ................ ..............
Feb 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
43
  मैं वास्तव में इच्छा करता हूं कि मेरे पास कोई भी क्षमता हो सकती है जो एक अलौकिक व्यक्ति के पास होगी। जब यह काम करने का एकमात्र तरीका होता है, तो मुझे यह कहना होगा & quot;
Feb 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि मेरी इच्छा प्रकाशित होने के 2 मिनट बाद यह इच्छा मेरे तकिए के नीचे एक हार होगी। यह कामना करने के लिए एक इच्छा हार होगा, मुझे इसे अपनी गर्दन पर रखना होगा और कहूंगा कि काश (मेरी इच्छा)। तो यह तुरंत सच हो जाएगा। इसके साथ ही मेरी अनंत इच्छाएं होंगी
Feb 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
14
  मैं अपनी इच्छा पूरी होने की कामना करता हूं जब इसे सौ वोट मिले। मैं एनिमी दुनिया में पुनर्जन्म होना चाहूंगा कतेको हिटमैन पुनर्जन्म केवल भूखंड को याद कर रहा है और मैं भी उस दुनिया में रात की आग और बर्फ की लपटों को कुशलता से नियंत्रित करना चाहूंगा। मैं भी उस दुनिया में स्मार्ट, मजबूत और सुंदर बनना चाहूंगा। धन्यवाद अगर आपने इस इच्छा के लिए वोट दिया है। मुझे पता है कि यह थोड़ा स्वार्थी है लेकिन मुझे लगता है कि यह दुनिया और अधिक उबाऊ हो रही है।
Feb 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
70
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं किसी को भी गा सकता हूं मैं चाहता हूं कि मुझे बस इतना करना है कि व्यक्तियों को नर, मादा या रोबोट का नाम दें, मैं हर नोट को पूरी तरह से मारूंगा ताकि कोई यह नहीं कह सके कि मैं चोटिल नहीं हूं अपनी आवाज़ के बारे में भी जब मैं ings फीलिंग्स ’गा रहा होता हूं, तो हो सकता है कि जब मैं पूरी तरह से गाऊं तो मैं जो कर सकता हूं उसकी कोई सीमा नहीं है।
Feb 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि जब तक मैं और मेरे और सहपाठियों का हाई स्कूल में ओ ट्रांसफर हो जाता है, तब तक वे लिंडो कम्युनिटी प्राइमरी (मेरा स्कूल) का विस्तार कर चुके होते हैं, इसलिए यह विल्म्सलो हाई को लिंडो कम्युनिटी की जगह लेता है। यह मूल रूप से नर्सरी, प्राथमिक, हाई स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय के साथ लिंडो का एक विस्तारित संस्करण है। लेकिन हाई स्कूल और उसके बाद से आपके पास फॉर्म नहीं हैं, बस कक्षाएं जो कि आप किस प्राथमिक स्कूल से अलग हो गए हैं (यदि विल्म्सलो में एक नहीं है, तो वे 'अन्य' में हैं। विल्म्सलो हाई से हर कोई लिंडो समुदाय में जाता है क्योंकि विल्म्सलो हाई बंद कर दिया गया है क्योंकि लिंडो समुदाय ने इसे बदल दिया है। मेरी कक्षा के सभी लोग मेरे सभी दोस्तों के साथ वहां जाते हैं (रूबी, फेयसी खासतौर पर)। मैं आखिरकार अपने चाहने वाले जार को बना देता हूं, और जिस राशि के साथ मैं आया हूं, वह होगा। तुरंत सच होने की इच्छा है।
Feb 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
21
  काश मैं रूसी समझने और बोलने में सक्षम हूं और मेरे पास हरे और लाल स्विच के साथ एक अविनाशी कंगन है जिसका उपयोग मैं रूसी बोलने के लिए कर सकता हूं। मेरा मतलब है कि मैं बोल सकता हूं और समझने का मतलब है कि मैं नहीं कर सकता हूं और मैं कर पाऊंगा बात सामान्य करो फिर से मैं यह इच्छा कर रहा हूँ क्योंकि मेरे पास एक अच्छा रूसी दोस्त है और मुझे अच्छा लगेगा अगर मैं हंड्रेड के साथ बोल सकता हूँ तो कृपया मेरी मदद करें।
Feb 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
41
  जब भी मैं और मेरे दोस्त ज़ेके कार्टर और क्विन सोते हैं तो हमें एक सपना होगा जब एरिन शिकारी द्वारा श्रृंखला से योद्धा थे मैं एक सफेद ग्रे पंजे और पूंछ के साथ एक हल्के भूरे रंग की बिल्ली होगी और मैं गहरे भूरे रंग के धब्बे होगा। पैर और हल्के नीले रंग की ज़ुल्फ़ें, मेरी नीली आँखें होंगी और मेरे गाल पर एक निशान होगा जो मुझे स्टारक्लेन द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा और मेरे योद्धा का नाम बर्फ़ीला तूफ़ान होगा और मैं नेता और इम तेज़ और मज़बूत और ज़ेके के समान चतुर बनूंगा और वह मुझसे प्यार करेगा बिल्ली और मानव और वह लाल पैटर्न के साथ काला होगा और उसका नाम छायाहर्ट है और क्विन सफेद होगा और बैंगनी लहर के निशान होंगे और उसका नाम खिलोनफूर है और कार्टर पीले पैच के साथ काला है और उसका नाम पैचहार्ट और ज़ेके और कार्टर भाई हैं और क्विन और मैं बहनें हैं और दिन में हमारे पास बहुत अच्छी इंद्रियां और तेज दांत हैं और हम कभी-कभी बिल्लियों की तरह काम करते हैं और हम सभी के भी अपने कबीले में पंख होते हैं और हम दिन के दौरान अपनी बिल्लियों में आकार ले सकते हैं और जब हम मर जाते हैं तो हम एक साथ पुनर्जन्म लेते हैं और हमारा कबीला स्काइक्लन है
Feb 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि आकाश में उड़ने के लिए सोने के पंख हों। जब मैं कूदता हूं तो मैं उड़ जाता हूं। मैं भी अपने घर आने के लिए एक परी की कामना करता हूं। मेरे पास भूरे बाल होंगे। उसकी शक्तियां बर्फ की होंगी और वह मेरी इच्छाओं को पूरा कर सकता है। मेरी अंतिम इच्छा है कि हर कोई सोचें कि मैं लोकप्रिय हूं
Feb 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
18
  काश मेरे पास Huawei p8 Max 64Gb फोन हो। मुझे एक नया फोन चाहिए। कृपया मेरे दोस्तों को यह वोट दें। यह मेरा पसंदीदा फोन है। कृपया मतदान करें और मैं वह वोट दूंगा जिसे आप प्रतिदिन चाहते हैं। धन्यवाद।
Feb 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
115
  काश कि मेरे स्कूल का एक लड़का ग्रेड 7 में मुझे जेम्स नाम देता, मुझे पसंद करता। और मैं चाहता हूं कि मेरा दोस्त एलीस इतना स्वार्थी न हो। मेरी इच्छा है कि मुझे कल एक हार के साथ मेल में एक बॉक्स मिलेगा। यह सोने की शूटिंग स्टार के साथ सोने का हार है। इस हार में असीमित इच्छाएं हैं और यह कभी भी इच्छाओं से बाहर नहीं निकलेगा। मुझे शूटिंग स्टार को पकड़ना है और अपनी इच्छा कहनी है: मेरे सिर में इच्छा के बारे में कहना, कानाफूसी करना या कहना एक बार जब मैं अपनी इच्छा कहता हूं तो मैं अपनी उंगलियां चटका देता हूं और यह सच हो जाता है !!
Feb 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि मैं ब्राइटन में पूरे बलफोर प्राथमिक विद्यालय में सबसे चतुर व्यक्ति हो सकता हूं और मैं उच्चतम गणित समूह में हूं और मैं अपने विद्यालय में सबसे प्रतिभाशाली लड़की हूं और सबसे लोकप्रिय हूं और हमेशा एक मुख्य भाग प्राप्त करती हूं मेरा सारा स्कूल हाई स्कूल में भी खेलता है और जो कभी भी हाई स्कूल में मेरे हर एक दोस्त में मिलता है और जो कोई भी लोकप्रिय होता है वह मेरे स्कूल में भी पढ़ता है और मुझे मुफ्त में iPhone 6s मिलता है और इंस्टाग्राम मिलता है और सबसे ज्यादा फॉलोअर्स मिलते हैं पूरे विश्व में!!!!!!!!!!!! कृपया वोट करें !!!!!!!!!!!!!! यह मुझे वास्तव में खुश कर देगा मैं आपकी हर एक इच्छा के लिए वोट करूँगा !!!!!!!!
Feb 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरे पिताजी जादू में ईर्ष्या नहीं करते हैं वह कहते हैं कि यह बेवकूफ है! उन्होंने यह भी कहा कि जादू में ईर्ष्या के लिए IM STUPID! मैं इस से ऊब रहा हूँ! काश मैं जादू, मंत्र और औषधि और उस सभी सामान का उपयोग करने की क्षमता रखता! काश मैं कुछ भी करने में सक्षम हो सकता है मैं चाहता था! मैं अपने पिता को साबित करना चाहता हूं कि मैजिक एग्जिट्स !! इसलिए, मेरी इच्छा है कि ब्रह्मांड मेरे लिए काम करेगा। इसके बजाय मेरे खिलाफ। कृपया मेरी इच्छा के लिए वोट करें! Im मेरे पिताजी से ऊब! मुझे पता है कि जादू मौजूद है और मैं उसे अपना बनाना चाहता हूं !!!! मैं तब तक इंतजार नहीं कर सकता जब तक कि मैं उसका चेहरा नहीं देख लेता जब तक वह मुझे एक मंत्र का उपयोग नहीं करता .. ठीक है, इससे पहले कि मुझे 100 वोट मिलें मेरे पॉवर्स पहले से ही मधुमक्खी का निर्माण कर रहे हैं और मैं 100 वोटों से पहले बहुत कुछ कर पाऊंगा इसलिए, जब मुझे 100 वोट मिलते हैं, तो मैं नेक्सटी दिन सिरदर्द हो जाएगा। और फिर स्कूल में मैं & quot; Accedently & quot; मैजिक का उपयोग यह जानने के लिए करें कि मेरी इच्छा 100 वोटों की है।
Feb 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  काश, मेरा वजन कम हो सकता है और मुझे प्यारा, हैंडसम, मसल्स मैन बनाना है तो मुझे डेट पर जाने के लिए कहें या मुझसे प्राइवेट में उसके साथ सेक्सुअल एक्टिविटी करने को कहें।
Feb 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि जब मैं दुखी होऊं तो मुझे आंखों का रंग दिखाई दे सकता है, जब मैं दुखी होता हूं तो समुद्र की नीली आंखों का रंग, और भ्रमित होने या सोचने पर हल्का हरा रंग दिखाई देता है। कृपया मुझे वोट दें !! : डी
Feb 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मैं उन लोगों की कामना करता हूं जो फेरी और मानव कॉमिक्स, डोजिन, गेम्स, एनिमेशन और फिल्मों के लिए कमीशन बनाते हैं और मेरे लिए अपने एनीमे डालने के लिए स्वतंत्र हैं और इसमें पात्रों को फुर्र करते हैं ताकि मुझे उन्हें नकद या भुगतान न करना पड़े क्योंकि मेरी परिवार मध्यमवर्गीय हैं और अमीर नहीं हैं। कृपया मुझे वोट दें और मुझे वास्तव में इसकी आवश्यकता है !! :(
Feb 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मेरी इच्छा है कि इंग्लिश डब में डिजीमोन एडवेंचर सीज़न 2 से ब्लैकवार्ग्रेमॉन असली था, इसलिए वह दुश्मन, बैली, हैटर और अन्य बुरे लोगों की तरह मुझे खतरे से बचाने के लिए मेरा भावी डिजीमोन पति हो सकता है। कृपया पसंद करना न भूलें। अगर आप मुझे वोट देते हैं, तो मैं आपके लिए भी यही काम करूंगा क्योंकि मुझे ऐसे लोगों की परवाह है, जिनकी इच्छाएं भी हैं! : डी
Feb 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि मेरी दाहिनी हाथ की अनामिका पर एक जादुई इच्छाधारी तारा वलय है जो केवल दोपहर के दौरान सुबह तक दिखाई देती है जब अंगूठी हर रोज असीमित इच्छाओं के साथ गायब हो जाती है जिसे बाहर नहीं निकाला जा सकता है इसलिए मैं अपने लिए या किसी भी प्रकार की इच्छाएं कर सकता हूं जिन लोगों की मैं मदद कर सकता हूं, उन्हें इसकी ज़रूरत तभी होती है, जब वह जीवन का लंबा समय बिता रहे हों और उन्हें एक खुशहाल जीवन जीने में मदद करें। इस एक के लिए मेरे लिए वोट करें और 100 वोटों के सही होने के बाद मैं अपनी जादुई इच्छा वाली स्टार रिंग के साथ आपकी मदद करूंगा। मैं वादा करता हूं, लेकिन केवल कुछ के लिए, जो मैं आपके भविष्य में आपके जीवन को खुशहाल जीवन में खराब करने में मदद कर सकता हूं, क्योंकि मैं ऐसे लोगों की परवाह करता हूं जो इतने कठिन समय से गुजर चुके हैं, फिर मेरी तरह मैं भी किसी न किसी के लिए जीवन में वापस आ गया हूं मेरा बचपन वयस्क के माध्यम से।
Feb 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
27