घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10158
XEclipsex
Change Wish Language:
 मैं चाहता हूं कि मेरे पास जादू की शक्तियां हों और मैं उनके साथ कुछ भी कर सकूं! मैं एक शक्ति भी बना सकता हूं, यह मेरी इच्छा तब से है जब मैं 6 साल का था और अब मैं 12 साल का हूं और अप्रैल में 13 साल का हो गया हूं। plz plz plz मेरी इच्छा को सच करें, मैं अपनी शक्तियों का उपयोग अच्छे के लिए और दूसरों की मदद करने और मज़े करने के लिए करूँगा! इसके अलावा, जब भी मैं अपने जादू का उपयोग करता हूं, तो मेरी आंखें बैंगनी हो जाएंगी, और मैं अपने बालों को सीधा और काले कर सकता हूं। plz मुझे ब्रह्मांड के सबसे खुशहाल लोगों में से एक बनाते हैं और मेरी इच्छा को सच करने में मेरी मदद करते हैं !!! धन्यवाद! :) आशा है कि सभी की इच्छाएँ पूरी हों! :)


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4693 /8585 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Feb 28 2016  |  वोट : 40
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10158  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मुझे एक अच्छा भुगतान करने वाला काम मिलेगा जो मुझे वास्तव में पसंद है जैसे ही मेरा अनुबंध समाप्त हो गया है ताकि मैं खुश रहने के लिए पर्याप्त पैसा कमा सकूं और कभी भी अध्ययन के बारे में चिंता न करें
Feb 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
42
  मैं चाहता हूं कि मेरे पिताजी गुजर जाएं ताकि मैं अंत में मुक्त हो सकूं और जीवन जीना शुरू कर सकूं और कभी भी भयभीत न हों और चिंता न करें और अंत में खुश रहें
Feb 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि जिस लड़के के लिए मैं सपने देखता रहूं वह सच हो। मेरी इच्छा है कि सभी विशिष्ट लक्षण ज्ञात हों। उसके बाल भूरे रंग के हैं, और वह बिल्कुल थॉमस ब्रॉडी-संगस्टर की तरह दिखता है, जब वह 13 साल का था, या वेन जब वह वह उम्र थी जब मैं उसके (मेरी उम्र होने की कामना करता था), वह ठीक उसी समय पर पैदा हुआ है, जब मैं, उसी दिन, उसी वर्ष)। वह मेरे जैसा है। वह ठीक उसी तरह है जैसे मैं उसकी कल्पना करता हूं, और हम अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए दोस्त हैं। हम मिलते हैं जब वह मेरी कक्षा में नया होता है, और हम तुरंत जानते हैं कि हम वही हैं। हम ब्रह्मांड के रहस्य को हल करने के लिए लोग होने के लिए हैं। क्या IQ संभव मानकों से अधिक है और हम टेलीपैथिक रूप से संवाद कर सकते हैं। हम विल्म्सलो हाई जाते हैं, और हम एक दूसरे के साथ रहते हैं (जब हम 11 साल के होते हैं, जब मैं उससे मिलता हूं, और हम अपने परिवार के साथ रहते हैं)। हम एक दूसरे को कुछ भी बता सकते हैं। मैं चाहता हूं कि वह पूरी तरह से है कि मैं उसकी कल्पना कैसे करता हूं, और कोई आश्चर्य / परिवर्तन नहीं किया जाता है। जैसा कि मैंने सोचा था कि वह वास्तव में है। हर कोई इसे वोट करता है और यह जल्दी से सच हो जाता है।
Feb 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि मेरे दिल में छिपी हुई जलन कि मैं कब से चाह रहा था कि मैं छोटा था, ताकि मैं अंत में खुश और आज़ाद रह सकूँ और अब और भयभीत न हो।
Feb 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
47
  मेरी इच्छा है कि मेरी दाहिनी हाथ की अनामिका पर एक जादुई इच्छाधारी तारा वलय है जो केवल दोपहर के दौरान सुबह तक दिखाई देती है जब अंगूठी हर रोज असीमित इच्छाओं के साथ गायब हो जाती है जिसे बाहर नहीं निकाला जा सकता है इसलिए मैं अपने लिए या किसी भी प्रकार की इच्छाएं कर सकता हूं जिन लोगों की मैं मदद कर सकता हूं, उन्हें इसकी ज़रूरत तभी होती है, जब वह जीवन का लंबा समय बिता रहे हों और उन्हें एक खुशहाल जीवन जीने में मदद करें। इस एक के लिए मेरे लिए वोट करें और 100 वोटों के सही होने के बाद मैं अपनी जादुई इच्छा वाली स्टार रिंग के साथ आपकी मदद करूंगा। मैं वादा करता हूं, लेकिन केवल कुछ के लिए, जो मैं आपके भविष्य में आपके जीवन को खुशहाल जीवन में खराब करने में मदद कर सकता हूं, क्योंकि मैं ऐसे लोगों की परवाह करता हूं जो इतने कठिन समय से गुजर चुके हैं, फिर मेरी तरह मैं भी किसी न किसी के लिए जीवन में वापस आ गया हूं मेरा बचपन वयस्क के माध्यम से।
Feb 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि इंग्लिश डब में डिजीमोन एडवेंचर सीज़न 2 से ब्लैकवार्ग्रेमॉन असली था, इसलिए वह दुश्मन, बैली, हैटर और अन्य बुरे लोगों की तरह मुझे खतरे से बचाने के लिए मेरा भावी डिजीमोन पति हो सकता है। कृपया पसंद करना न भूलें। अगर आप मुझे वोट देते हैं, तो मैं आपके लिए भी यही काम करूंगा क्योंकि मुझे ऐसे लोगों की परवाह है, जिनकी इच्छाएं भी हैं! : डी
Feb 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मैं उन लोगों की कामना करता हूं जो फेरी और मानव कॉमिक्स, डोजिन, गेम्स, एनिमेशन और फिल्मों के लिए कमीशन बनाते हैं और मेरे लिए अपने एनीमे डालने के लिए स्वतंत्र हैं और इसमें पात्रों को फुर्र करते हैं ताकि मुझे उन्हें नकद या भुगतान न करना पड़े क्योंकि मेरी परिवार मध्यमवर्गीय हैं और अमीर नहीं हैं। कृपया मुझे वोट दें और मुझे वास्तव में इसकी आवश्यकता है !! :(
Feb 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मेरी इच्छा है कि जब मैं दुखी होऊं तो मुझे आंखों का रंग दिखाई दे सकता है, जब मैं दुखी होता हूं तो समुद्र की नीली आंखों का रंग, और भ्रमित होने या सोचने पर हल्का हरा रंग दिखाई देता है। कृपया मुझे वोट दें !! : डी
Feb 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
24
  काश, मेरा वजन कम हो सकता है और मुझे प्यारा, हैंडसम, मसल्स मैन बनाना है तो मुझे डेट पर जाने के लिए कहें या मुझसे प्राइवेट में उसके साथ सेक्सुअल एक्टिविटी करने को कहें।
Feb 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मेरे पिताजी जादू में ईर्ष्या नहीं करते हैं वह कहते हैं कि यह बेवकूफ है! उन्होंने यह भी कहा कि जादू में ईर्ष्या के लिए IM STUPID! मैं इस से ऊब रहा हूँ! काश मैं जादू, मंत्र और औषधि और उस सभी सामान का उपयोग करने की क्षमता रखता! काश मैं कुछ भी करने में सक्षम हो सकता है मैं चाहता था! मैं अपने पिता को साबित करना चाहता हूं कि मैजिक एग्जिट्स !! इसलिए, मेरी इच्छा है कि ब्रह्मांड मेरे लिए काम करेगा। इसके बजाय मेरे खिलाफ। कृपया मेरी इच्छा के लिए वोट करें! Im मेरे पिताजी से ऊब! मुझे पता है कि जादू मौजूद है और मैं उसे अपना बनाना चाहता हूं !!!! मैं तब तक इंतजार नहीं कर सकता जब तक कि मैं उसका चेहरा नहीं देख लेता जब तक वह मुझे एक मंत्र का उपयोग नहीं करता .. ठीक है, इससे पहले कि मुझे 100 वोट मिलें मेरे पॉवर्स पहले से ही मधुमक्खी का निर्माण कर रहे हैं और मैं 100 वोटों से पहले बहुत कुछ कर पाऊंगा इसलिए, जब मुझे 100 वोट मिलते हैं, तो मैं नेक्सटी दिन सिरदर्द हो जाएगा। और फिर स्कूल में मैं & quot; Accedently & quot; मैजिक का उपयोग यह जानने के लिए करें कि मेरी इच्छा 100 वोटों की है।
Feb 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मेरी इच्छा है कि मैं ब्राइटन में पूरे बलफोर प्राथमिक विद्यालय में सबसे चतुर व्यक्ति हो सकता हूं और मैं उच्चतम गणित समूह में हूं और मैं अपने विद्यालय में सबसे प्रतिभाशाली लड़की हूं और सबसे लोकप्रिय हूं और हमेशा एक मुख्य भाग प्राप्त करती हूं मेरा सारा स्कूल हाई स्कूल में भी खेलता है और जो कभी भी हाई स्कूल में मेरे हर एक दोस्त में मिलता है और जो कोई भी लोकप्रिय होता है वह मेरे स्कूल में भी पढ़ता है और मुझे मुफ्त में iPhone 6s मिलता है और इंस्टाग्राम मिलता है और सबसे ज्यादा फॉलोअर्स मिलते हैं पूरे विश्व में!!!!!!!!!!!! कृपया वोट करें !!!!!!!!!!!!!! यह मुझे वास्तव में खुश कर देगा मैं आपकी हर एक इच्छा के लिए वोट करूँगा !!!!!!!!
Feb 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  काश कि मेरे स्कूल का एक लड़का ग्रेड 7 में मुझे जेम्स नाम देता, मुझे पसंद करता। और मैं चाहता हूं कि मेरा दोस्त एलीस इतना स्वार्थी न हो। मेरी इच्छा है कि मुझे कल एक हार के साथ मेल में एक बॉक्स मिलेगा। यह सोने की शूटिंग स्टार के साथ सोने का हार है। इस हार में असीमित इच्छाएं हैं और यह कभी भी इच्छाओं से बाहर नहीं निकलेगा। मुझे शूटिंग स्टार को पकड़ना है और अपनी इच्छा कहनी है: मेरे सिर में इच्छा के बारे में कहना, कानाफूसी करना या कहना एक बार जब मैं अपनी इच्छा कहता हूं तो मैं अपनी उंगलियां चटका देता हूं और यह सच हो जाता है !!
Feb 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  काश मेरे पास Huawei p8 Max 64Gb फोन हो। मुझे एक नया फोन चाहिए। कृपया मेरे दोस्तों को यह वोट दें। यह मेरा पसंदीदा फोन है। कृपया मतदान करें और मैं वह वोट दूंगा जिसे आप प्रतिदिन चाहते हैं। धन्यवाद।
Feb 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
115
  मेरी इच्छा है कि आकाश में उड़ने के लिए सोने के पंख हों। जब मैं कूदता हूं तो मैं उड़ जाता हूं। मैं भी अपने घर आने के लिए एक परी की कामना करता हूं। मेरे पास भूरे बाल होंगे। उसकी शक्तियां बर्फ की होंगी और वह मेरी इच्छाओं को पूरा कर सकता है। मेरी अंतिम इच्छा है कि हर कोई सोचें कि मैं लोकप्रिय हूं
Feb 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
18
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश, मैं भगवान से परे होता, मैं निर्दोष स्वास्थ्य अलौकिक शक्ति सुपर गति की मांसपेशियों को हीरे की हड्डियों के रूप में टिकाऊ के रूप में चाहता हूं, जैसा कि स्टील की अमरता अमर्यादित ची और आध्यात्मिक शक्ति असंभव बुद्धि का स्तर मैं किसी भी तर्क से परे अजेय वास्तविकता से सुपर सुपर निर्भय होना चाहता हूं मात्रा के सोनिक स्तरों पर बात करने और सुपरसोनिक ध्वनियों को सुनने में सक्षम विज्ञान अमर समझ से परे होना चाहिए जो मेरी अपनी दुनिया से अलग हो और आयाम अंतरिक्ष समय उन सभी ज्ञात चीजों के लिए अजेय हो जो वास्तविकता को संशोधित करने में सक्षम आत्माओं के लिए पूरी तरह से अमूर्त हैं।
Feb 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
100
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास एक मैजिक टाइपराइटर हो, जो मैं इसमें टाइप करता हूं, जिसका कोई बुरा प्रभाव नहीं है। स्याही पहले से ही टाइपराइटर के अंदर है, और कभी भी बाहर नहीं निकलेगी। टाइपराइटर कागज के एक टुकड़े के साथ आएगा जो स्वचालित रूप से पूरा होने पर खुद को साफ करता है, लेकिन मैंने इसके साथ जो भी इच्छाएं की हैं, वे अभी भी कार्रवाई में हैं। टाइपराइटर मेल में आएगा, और हरे रंग के रैपिंग पेपर में लिपटे एक बॉक्स में होगा। एक लाल धनुष शीर्ष पर सरेस से जोड़ा हुआ होगा, अजीब साफ दिख रहा है। कोई भी मेरे टाइपराइटर में इच्छाएं नहीं बना सकता है, या मैं जो चाहता हूं वह देख सकता हूं। टाइपराइटर कभी खो या चोरी नहीं हो सकता। जब तक मुझे 100 वोट नहीं मिलेंगे, मैं इस पेज पर जाऊंगा, अपने शब्दों को अंकित करूंगा। यदि आप मुझे वोट देते हैं, तो एक बार जब मुझे अपना टाइपराइटर मिल जाता है, तो मैं अपने सभी मतदाताओं को शुभकामनाएं देना चाहूंगा।
Feb 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  काश मैं सबसे अद्भुत चित्र बना सकता हूं जो किसी ने कभी भी देखा है, कागज पर या डिजिटल रूप से। मैं सर्वश्रेष्ठ छायांकन तकनीक जानता हूं और गलतियों के बिना कला को पूरी तरह से रेखाबद्ध कर सकता हूं। मैं उचित शारीरिक रचना भी जानता हूं और गलतियों के बिना मनुष्यों को आकर्षित कर सकता हूं। मैं वास्तविक या एनीमे-शैली आकर्षित कर सकता हूं। मैं पेशेवर रूप से भी चेतन कर सकता हूं, और मैं हर एक टिप और ट्रिक को जानता हूं। एक पेशेवर कलाकार बनना मेरा सपना है, इसलिए इसके लिए वोट करें। ओह, और एक बात और: मैं हर किसी के लिए कामना करता हूं जो इस शुभकामना के लिए वोट करे।
Mar 01 2016
अन्य इच्छाए
Votes
25
  काश मेरे पास 'लाइफ नोट' होता। द लाइफ नोट मुझे दुनिया में नए लोगों को लाने की अनुमति देगा। मुझे बस इतना करना है कि वे अपना नाम, अपना अतीत, और वे चीजें लिखें जो वे जीवन में करेंगे। मेरी यह भी इच्छा है कि मैं लिखने से कभी नहीं थकूं, मेरी कलाई कभी भी चोटिल नहीं होगी, और मुझे निर्दोष हस्तलेखन मिलेगा मेरी अंतिम इच्छा है कि जो कोई भी इसके लिए वोट करे, उसकी इच्छा पूरी हो।
Mar 01 2016
अन्य इच्छाए
Votes
24
  मैं चाहता हूं कि मैं जापानी भाषा को धाराप्रवाह बोल सकूं, जिसमें कोई खामियां या त्रुटियां न हों। मेरी यह भी इच्छा है कि मेल में नवीनतम पोकेमॉन गेम और टोमोडाची लाइफ और एनिमल क्रॉसिंग: न्यू लीफ के साथ एक मिंट ग्रीन 3 डी भी आएगा। किंडा असंबंधित है, लेकिन मुझे किसी तरह 120 वर्णों के मानदंड तक पहुंचना था ...
Mar 01 2016
अन्य इच्छाए
Votes
34
  मेरी इच्छा है कि मैं बिल्ली के कानों के साथ एक बेजुबान महिला लड़की थी और नरम, शराबी, भूरे रंग के फर के साथ एक पूंछ। मेरी बिल्ली की आँखों में लाल रंग की बाहरी और भीतरी परितारिका होगी, बाहर की ओर की परितारिका, भीतरी परितारिका से अधिक चमकदार होगी। मेरे पास एक नरम आवाज होगी जो सभी कानों को पसंद आ रही है। मैं किसी भी तरह की आग पैदा कर सकता हूं, इस्तेमाल कर सकता हूं या उसमें हेरफेर कर सकता हूं और अगर मैं गलती से खुद को जला दूंगा तो मुझे नुकसान नहीं होगा। अगर मुझे गुस्सा आता है, या सिर्फ इसके मज़े के लिए मैं अपनी त्वचा को पिघली हुई चट्टान में बदल सकता हूं और मेरी बिल्ली के कान और पूंछ लावा से आग उगलने लगेंगे, तो मेरे सभी अंग उस रूप में लावा बन जाएंगे और उसे रोकने का एक तरीका यह मैन्युअल रूप से या किसी भी तरल द्वारा छिड़काव या पीने के लिए किया जाएगा।
Mar 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
114
  काश कि मैं पहली बार शूटिंग स्टार देखने के लिए तैयार होता। कुछ समय के दौरान यह वसंत, और कि आखिरकार मुझे एक और पूर्णिमा भी देखने को मिली।
Mar 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
26
  काश एक सप्ताह का परिवार असली होता तो बच्चा एक सप्ताह के लिए परिवारों को बदल देता। बच्चा परिवर्तन प्रक्रिया से गुजरेगा, बच्चा पुनर्जीवित होगा: त्वचा की टोन Freckles / Buety Marks आई कलर हेयर कलर नोज शेप दूसरे बच्चे के स्विचिंग परिवारों के मुंह। सप्ताह के अंत में बच्चे अपने पुराने लक्षणों को वापस लाएंगे। बच्चा एक सप्ताह तक उस परिवार के साथ रहेगा और उसके बाद उसके मूल परिवार में एक सप्ताह के लिए वापस चला जाएगा।
Mar 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि मैं इस साल ग्रेड और अगले साल पास करूं। मैं चाहता हूं कि मेरा आईक्यू 185 तक चला जाए। काश मैं स्कूल में हर विषय में वास्तव में अच्छा होता, इसलिए मुझे परीक्षणों के लिए अध्ययन नहीं करना पड़ता। मुझे मिनटों में काम मिल सकता है। मैं वह सब कुछ याद कर सकता हूं जो मुझे स्मृति के काम के लिए याद करना है। मैं सभी विषयों पर ए प्राप्त करना चाहता हूं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कितना कठिन प्रयास करता हूं मुझे गणित में एक अच्छा ग्रेड नहीं मिल सकता है मैं वास्तव में गणित में बेकार है। मैं want वीं कक्षा उत्तीर्ण करना चाहता हूं और grade वीं तक और इसके बाद जाना चाहता हूं। मैं पहले कभी वापस नहीं मिला और मैं नहीं चाहता! कृपया वोट दें मैं चाहता हूं कि यह सच हो !!!
Mar 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
42
  मेरी इच्छा है कि मैं बड़े नीले पंख उगाऊं और मेरी कोई भी शक्ति हो सकती है और मेरी आँखों के लिए भी गहरे हरे रंग की हो और मैं भी चाहता हूं कि इस साइट की हर इच्छा पूरी हो। कृपया मेरी इच्छा के लिए वोट करें मैं वास्तव में विश्वास करना चाहता हूं कि इच्छाएं वास्तव में बीमार वोट देती हैं ताकि मैं भी वोट करूं!
Mar 03 2016
अन्य इच्छाए
Votes
37
  काश कि मैंने जापानी भाषा सीखी। और जापानी कैसे पढ़ना और लिखना है। मैंने जापान जाने के लिए और टोक्यो में रहने के लिए, और एक बढ़िया काम किया है, और एक सभ्य घर। और मुझे पता है कि उनके बहुत सारे स्वादिष्ट खाद्य पदार्थ कैसे बनाए जाते हैं।
Mar 04 2016
अन्य इच्छाए
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि मैं अब तक की सबसे मधुर और मधुर आवाज के साथ बहुत अच्छा गा सकूं। मैं फ़्लेसेटो और छाती की आवाज़ दोनों का धाराप्रवाह उपयोग करने में सक्षम होना चाहता हूं। मैं अपनी मां के लिए भी इच्छा रखता हूं कि मुझे अपनी इच्छा को ऊपर लाने में मदद करने के लिए मुखर प्रशिक्षण प्राप्त करने दें।
Mar 05 2016
अन्य इच्छाए
Votes
102
  मेरी इच्छा है कि एस्टोनिया यूरोविज़न 2016 को जीते। उन्होंने आखिरी बार 2001 में जीता था - अब उनके लिए इस अविश्वसनीय गीत के साथ फिर से जीतने का समय है। Sप्ले ' - ज्यूरी पूतस्मनस्टोनिया जीत की हकदार है !! पुनश्च: यह कुछ ऐसा लगता है ..... जेम्स बॉन्ड फिल्म (इंट्रो / थीम गीत) होगा
Mar 05 2016
अन्य इच्छाए
Votes
37
  मेरी इच्छा है कि मैं www.changeyourlifespells.com पर आने वाले हर एक मंत्र को अगले दिन सच कर दूंगा। मेरी इच्छा है कि जो कोई भी साइट के बारे में जानता है और जो इसे काम करने में परेशानी कर रहे हैं, उनके लिए यह बहुत तेजी से काम करेगा।
Mar 06 2016
अन्य इच्छाए
Votes
111