घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10355
Brandon
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि मेरे पास सुपर पॉवर और Xbox एक है जिसमें pvz गार्डन वॉरफेयर 2 और मैडेन 16 है और मैं कभी नहीं मर सकता या चोट नहीं पहुँचा सकता कृपया im भीख माँगता हूँ हाय हाय हाय हाय गिगीगू


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4751 /8585 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Apr 01 2016  |  वोट : 41
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10355  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  काश, मैं लंबे काले काले सीधे बालों के साथ एक सुंदर प्यूर्टो रिकान लड़की होती, हरे रंग की आंखें, सबरीना बढ़ई की तरह एक अच्छी गोल बट वाली छोटी सी, छोटी गोल बड़ी बूब्स वाली सीधी-सादी स्टूडेंट जेनिफर लोपेज स्किन टोन छोटे चिकने होंठ अच्छे स्वस्थ दांत और अनचाहे शरीर के बाल गायब सुंदर गाल डिम्पल
Apr 01 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मैं जादुई रूप से अपने सपनों की खूबसूरत युवती में तब्दील होना चाहती हूं। मैं लंबे सीधे काले भूरे बाल और सुंदर रूप से भव्य भूरी आँखें चाहती हूं। मैं एक बहुत आकर्षक सुंदर चेहरा और बड़े स्तनों के साथ एक सुंदर गोल-मटोल / मोटा शरीर चाहता हूं और एक अच्छा बड़ा गोल बट। मेरा पूरा जीवन मैं एक ऐसे आदमी के रूप में जीया हूं जो हमेशा से एक महिला के रूप में लंबे समय तक मुझे याद रखने के लिए जादुई रूप से बदलना चाहता है। कृपया इस सपने को सच करने में मदद करें यह मेरी दिल की इच्छाएं हैं और मैं हमेशा आभारी रहूंगा। धन्यवाद :)
Mar 31 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मैं इस वेबसाइट में यहां के लोगों के लिए क्राउडविश.कॉम या ऐप में अपनी इच्छा से वोट करूंगा। कृपया लोग, मेरी इच्छा का समर्थन करें। Btw, भीड़ इच्छा में मेरी इच्छा एक हार है जो 50 इच्छाओं को पूरा करती है। कृपया लोग, अगर आपके पास ट्विटर या फेसबुक अकाउंट नहीं है, तो मेरे लिए एक प्रयास करें। मुझे लगता है कि यह सही है, और आप इसे इस्तेमाल करना चाहते हैं। मुझ पर भरोसा करो ये काम करता है।
Mar 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
36
  काश कि मैं कुमारों में स्मार्ट होता। एक बार श्रीमती कैथी को बताएं कि मैं के स्तर की कोशिश करना चाहता हूं और वह मुझे और मैं परीक्षण को पार करने देंगे इसलिए मेरा स्तर मेरी बहनों से अधिक होगा। जब मैं अपना क्लास वर्क और होमवर्क करता हूं तो मैं धीमा नहीं होता, मैं तेज होता। गणित 5 मिनट का होगा। चाहे वे मुझे कितने भी पृष्ठ दें। पढ़ना भी स्तर K और 5mins होगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे मुझे कितने पेज देते हैं। मैं सभी स्तरों के माध्यम से इस तरह से होगा।
Mar 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मैं स्कूल (माध्यमिक) में हर एक परीक्षा में एक 10 या ए प्राप्त करना चाहता हूं, क्योंकि मुझे हर प्रश्न या परीक्षा से व्यायाम करने की आवश्यकता नहीं होगी। मैं स्कूल (माध्यमिक) में सर्वश्रेष्ठ वीडियोगेमर बनना चाहता हूं। मेरी कक्षा में मैं जो कुछ भी हूं उसके लिए मुझे प्यार करेगा। मुझे लगता है कि मुझे विश्वास है कि मुझे विश्वास है कि यह सच है कि मुझे लगता है!
Mar 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मैं एक ऐसे लड़के की कामना करता हूं, जो सुपर क्यूट हो, वास्तव में अमीर होने के लिए पैदा हुआ हो, दयालु दिल का हो, मजबूत हो, मेरी उम्र का हो या एक साल का हो, उसके पास प्राकृतिक लाल बाल सफेद w / एक अच्छा तन है, जब तक मैं उससे प्यार करूंगा मैं रहता हूँ, मेरे जैसा ही धर्म है, जो मुझसे प्यार करता है, मैं उसके लिए प्यार करता हूँ, सभी जीवित चीजों की परवाह करता हूँ, सुपर स्वार्थी नहीं है, मुझसे केवल प्यार करता है, मेरे बाद मर जाएगा, स्वस्थ है लेकिन जंक फूड पसंद करता है, फिट है और एक छक्का है पैक, खेल से प्यार करता है, जानता है कि मेरे साथ अच्छा व्यवहार कैसे किया जाता है, वह सब कुछ करने की कोशिश में शांत और अद्भुत है, सुपर लोकप्रिय है, घोड़ों की सवारी करना और प्रशिक्षित करना जानता है, सबसे अच्छा गले देता है, एक पूर्ण चमत्कार कार्यकर्ता है, मेरी रक्षा करेगा, उसके माता-पिता मुझे पसंद करेंगे, संगीत पसंद करेंगे, कभी ड्रग्स नहीं करेंगे या नहीं करेंगे, एनीमे से प्यार करता है, स्मार्ट है, मुझे वास्तव में स्मार्ट बना सकता है, एक खूबसूरत मुस्कान है, एक महान परिवार का आदमी होगा, भावुक है, मेरे साथ प्यार में पड़ जाएगा पल वह मुझे देखता है, हम स्कूल में मिलेंगे जब वह बस यहां चलेगी और तब तक इश्क करेगी जब तक कि वह मेरे यहां आने के एक हफ्ते बाद मुझसे पूछेगी और इस गर्मी की छुट्टी शुरू होने से पहले वह मेरे स्कूल जाना शुरू कर देगी।
Mar 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
43
  मैं 30 फुट के पंखों की कामना करता हूं जिनमें खोखली हड्डियां होती हैं ताकि मैं उड़ सकूं। उनके पास सफेद और भूरे रंग के पंख होंगे और मैं जब भी चाहूं उन्हें अस्तित्व में ला सकता हूं।
Mar 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मैं चाहता हूं कि मैं किसी भी समय और कहीं भी किसी को भी स्थानांतरित कर सकता हूं और वापस अपने सामान्य स्व के लिए और पतला हो सकता हूं और विश्व शांति के लिए और मैं चाहता हूं कि मेरे पास एक बड़ा घर था
Mar 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है ... किसी भी एक को चंगा करने के लिए, मैं मर नहीं सकता और मैं शांति, शक्तियों के लिए दूसरों को नहीं मर सकता। यह मेरी इच्छा है, तो यह हो जाए !!
Mar 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मैं एक हार चाहता हूं जो कम से कम 30 इच्छाओं को पूरा करे। मैं चाहता हूं कि वे बहुत सारी शुभकामनाएं दें, यहां तक ​​कि संभव इच्छाएं भी। और यह मेरे सभी इत्र के साथ मेरे दराज के ऊपर से बाहर आता है। कृपया मुझे वोट दो, किसी को भी, मुझे 100 पर ले आओ!
Mar 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि मैं एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी था ताकि मुझे और मेरी माँ को बेहतर जीवन मिल सके और हमें अपने जीवन में किसी और चीज़ के बारे में चिंता न करनी पड़े
Mar 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि डिज़नी जूनियर श्रृंखला के सभी पात्र जिन्हें & quot; हेनरी हग्ग्लमोनस्टर & quot; और प्रसिद्ध इंटरनेट श्रृंखला जिसे & quot; हैप्पी ट्री फ्रेंड्स & quot; कहा जाता है; इन सभी पात्रों को औद्योगिक नगरपालिका और घर के स्थान, पिट्सबर्ग कैलिफोर्निया के भीतर प्रकट किया जाना है। मैं, मेरे सभी दोस्त, और इन सभी पात्रों को मेरी इच्छा के अनुसार जोड़ने के लिए पिट्सबर्ग के करीब एक हवेली में एक दूसरे के साथ एक आराम, और मजेदार समय बिताना है। मैंने इस इच्छा को पूरा करने की कोशिश की है, मैंने भी इस पर कोशिश की Real-Wishes.com। इसलिए मैं उन सभी पर भरोसा कर रहा हूं, जिनकी इस इच्छा के लिए रुचि है, या (संभवतः) इस इच्छा की देखभाल करते हैं, और लगातार मतदान करते हैं जब तक कि इच्छा पूरी नहीं हुई हो और स्थायी रूप से सच हो।
Mar 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मेरी इच्छा है कि मुझे पूर्ण, सुंदर भौंहें मिलेंगी, और मेरे शरीर के सभी बाल स्थायी रूप से दूर हो जाएंगे (मेरे सिर, भौंहों और पलकों पर बालों को छोड़कर मेरे ऊपर के सभी बाल।)
Mar 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि मुझे पूर्ण, सुंदर भौंहें मिलेंगी, और मेरे सभी अनचाहे बाल स्थायी रूप से दूर हो जाएंगे (मेरे सिर, भौंहों और पलकों पर बालों को छोड़कर मेरे ऊपर के सभी बाल
Mar 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
19
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने छोटे शहर से निकलकर सांता मोनिका, कैलिफोर्निया में जाऊं और एक कलाकार के रूप में जीवन यापन करूं और मुझे दक्षिण कोरिया में JYP मनोरंजन के तहत काम करने के लिए स्काउट मिल सकता है और Day6 एक बैंड से मिल सकता हूं जो मैं वास्तव में प्रशंसा करता हूं। मैं अपने परिवार की देखभाल करने के लिए पर्याप्त धन अर्जित करना चाहता हूं, जबकि मैं इस बारे में भावुक हूं कि मुझे कॉलेज की डिग्री खत्म करने की आवश्यकता नहीं है जो मुझे कर्ज में डाल देगा।
Apr 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
107
  मैं जेसनफैक्स, काबियर, फेक, दास, पामेरियनफायर, गामाउजुमाकी, -जान-, 3 डीआईएनओज, आरोन, अलाबास्टर_TBSB, टोजो-द-थीफ, थेवले, एक्सकेएक्स, ज़ीरोफ़ॉक्स 1000, टिथिन, ट्विंकल-सेज़, टोकिफ़ुजी, स्पेलिंकुन्गल, स्पैनिश, स्पैन्सरफुल। पैंटस्ट्रिस्टलर, पासचन, पेटो, रोव, रुकिस, रयूसुके 573, नल-भूत, k0suna, kartos, Leobo, leois, katsuke, छिपकली, Kenaiand, James_Howard, JacKiller, Jrbart, Furryrevolution, Fersir, फास्टनर, लुईस DarkPenguin, DaustMasana, darkgem, danza, D3MO, cheetahpaws, Corvidius, creaturecrop, bgn, Calheb-DB, Corvuspointer, CholBasket, bearlovestiger13, anti_dev, artdecade, AMelyULF, AMULULF, ARYULF, ARVULF TheVale, maririn, maldu, mumu202, और wfa सभी मुझे [email protected] पर ईमेल करें ताकि मुझे पता चले कि मैं पिक्स, कॉमिक, एनिमेशन और गेम में कुछ भी शामिल करने के लिए मुफ्त कमीशन कर सकता हूं, केवल मेरे लिए। बिना पेपाल के।
Apr 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि एक काली पेंसिल के साथ एक खाली नोटबुक मेरे ड्रेसर पर मेरे टीवी के सामने आठ दिनों में दिखाई दे। यह नोटबुक मेरे द्वारा लिखी गई किसी भी यथार्थवादी या अवास्तविक इच्छा को अनुदान देगा। नोटबुक में मेरे मरने के दिन तक मेरे पास पर्याप्त पृष्ठ होंगे। & lt; 3 plz वोट, धन्यवाद & lt; 3 plz इस इच्छा को सच होने दें
Apr 02 2016
अन्य इच्छाए
Votes
53
  मेरी इच्छा है कि हनीपॉप से ​​क्यु मेरी दोस्त बन जाए। क्यु ना 2 डी हो, लेकिन वह थ्री डी होगी। लेकिन मैं एक चिपचिपी स्थिति में फंस गई हूं, वह मुझे इससे बाहर निकलने में मदद करेगी। वह जब चाहे तब अपना आत्म-दृश्य या अदृश्य बना सकती है। अगर वह अदृश्य है तो मैं उसे देख सकता हूं, लेकिन कोई और नहीं कर सकता। न तो उसे प्यास लगती है और न ही वह भूखा रह सकता है और वह कभी मर भी नहीं सकता है। उसके शरीर पर खरोंच या चोट या कट लगने की संभावना नहीं होगी। इसके अलावा, मैं कभी अंधा नहीं होऊंगा। मुझे कभी बीमारियां नहीं मिल सकती हैं और क्यु कैंट भी नहीं हो सकता है। मैं कभी भी अपने शरीर में एक हड्डी नहीं तोड़ सकता हूं।
Apr 03 2016
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि मुझे यह हार मेल में मिले। यह सोना है और श्रृंखला पर एक शूटिंग स्टार आकर्षण है। मैं अपनी इच्छा को जोर से कहता हूं, कानाफूसी करता हूं, या अपने दिमाग / सिर में कहता हूं। इसमें असीमित इच्छाएं हैं / इच्छाओं से बाहर कभी नहीं चलेगा। मैं तारे को पकड़ता हूं और अपनी इच्छा कहता हूं, जोर से, फुसफुसाकर, या अपने सिर / दिमाग में और अपनी उंगलियों को स्नैप करता हूं, और यह तुरंत सच हो जाएगा। मैं किसी के मरने की कामना नहीं कर सकता।
Apr 04 2016
अन्य इच्छाए
Votes
109
  मेरी इच्छा है कि मैं इस वर्ष की शुरुआत करूं और अपने पुराने स्कूल में वापस जाऊं क्योंकि मैं वास्तव में अपने दोस्तों को याद करता हूं और मेरी इच्छा है कि मैं सुपर स्मार्ट था और मुझे सब कुछ समझ में आया और मैं एक स्टूडेंट बनूंगा
Apr 05 2016
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मैं चाहता हूं कि एक जन्मदिन के जन्मदिन के अवसर के लिए, मुझे एक अंगूठी मिलेगी जो बिना किसी इच्छा सीमा के कोई इच्छा दे सकती है, कोई नियम नहीं था, अटूट था, किसी भी समय काम किया गया था, केवल मैं इसका इस्तेमाल कर सकता था और इच्छा को सच करने के लिए मेरे पास है इसके बारे में सोचना है।
Apr 05 2016
अन्य इच्छाए
Votes
109
  मैं चाहता हूं कि मेरे बाल मेरी पूंछ की हड्डी तक लंबे हो जाएंगे, यह भूरा और प्राकृतिक घुंघराले होगा जो मैंने चित्रों पर देखा था और मैं सैंटी सैन डिएगो में जैकोब सार्टोरियस से मिलूंगा और हम बहुत दोस्त बनेंगे और बहुत से हैंगआउट करेंगे और वह पूछेंगे और मैं यह भी चाहता हूं कि मैं संगीतमयता पर बहुत प्रसिद्ध था। वोटिंग के लिए THX
Apr 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
34
  काश कि मैं उठता और अपने तकिया के नीचे जादू की ई-दुकान से एक सफेद क्रिस्टल का हार i-makeawish.com से पाता और कहता कि यह वाक्यांश और उद्धरण कहने पर मुझे तुरंत इच्छाएं प्रदान करेगा; मैं चाहता हूं ... & quot ;. मैं यह भी चाहता हूं कि मैं एक अर्ध-किट्यून था, मेरे कान और पूंछ सफेद होंगे (केवल कुछ लोग और अलौकिक / आध्यात्मिक प्राणी उन्हें देख सकते हैं) और मैं कामी और भूतों के साथ संवाद करने में सक्षम हो जाएगा। मैं लोगों को रखने में सक्षम होऊंगा, आत्मा के दायरे में यात्रा करूंगा और मेरे पास सर्वज्ञता की शक्ति होगी (मैं बेहद बुद्धिमान होऊंगा और सब कुछ जानूंगा)। मैं यह भी चाहता हूं कि जो कोई मेरी इच्छा को वोट करे, उसे 100 वोट जल्दी मिलें, ताकि उसकी इच्छा जल्द से जल्द पूरी हो।
Apr 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
54
  काश कि मुझे I-makeawish.com से एक लाल जादू का क्रिस्टल मिल जाता और मैं इस क्रिस्टल पर बनी हर इच्छा पूरी होती और यह सच होता कि मैडी के कपड़े भी मेरे जैसे ही होते और मैं वास्तव में लोकप्रिय होती और मेरे भी बाल एक जैसे थे। दिन के रूप में फ़्लूर पूर्व और फिर एक और दिन एला आयर और मेरे पास वास्तव में लंबे बाल थे और मेरे बहुत सारे दोस्त और पैसे थे इसलिए मुझे Iphone 5s मिल सकता था और मेरे स्कूल का हर हॉट लड़का मेरे और Esme.s के साथ बाहर जाना चाहता था। मेरा सम्मान करें और मेरे साथ कभी भी झूठ या झूठ न बोलें और इंस्टाग्राम पर मेरे 1k फॉलोअर्स हैं और मैं चाहता हूं कि हर किसी की इच्छा सच हो और 100 वोट मिले और सीधे सच हो।
Apr 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
52
  काश कि जेसी मेरे स्कूल में वेवॉन नाचने वाले बॉलरूम के लिए मेरा साथी होता। जेसी मुझे पसंद करेंगे। जोर्डन के पास वेव नहीं जेसी होगा। जोर्डन के पास जो है उससे वह खुश होगी।
Apr 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास मैजिक ई शॉप से ​​एक मैजिक नोट बुक हो और हर बार जब आप इसमें इच्छा लिखें तो यह सीधे तौर पर सच हो जाएगा। और मुझे लगता है कि मेरी नाक के साथ झाइयां होंगी। मेरी भी इच्छा है कि मैं भी ऐसा गा सकूं एरियाना ग्रांडे और मेरे स्कूल में हर प्रतिभा दिखाने के लिए और मुझे एक गायन कैरियर के साथ-साथ एक अभिनय कैरियर और मैडी.बी और एस्मे के साथ एक नृत्य कैरियर की पेशकश की जाएगी और मैं नेता था। और मैं अभिनय, गायन और नृत्य में बेहद लचीला और महान था और मुझे और मेरे सभी दोस्तों को एक साथ घूमने जाना था। और फिर मुझे मैडी.बी और एस्मे।सभी 2017 की प्रतिभाओं के साथ प्रतिभा मिल गई और अनुकरण किया गाय गोल्डन बजर और इसे जीत !! और स्कूल में हर कोई मुझे प्यार करेगा क्योंकि मैं वास्तव में लोकप्रिय होऊंगा। और मेरे पास वास्तव में बहुत अच्छे बाल होंगे जैसे कि जब मैं छोटा था लेकिन घुंघराले और बड़े थे और हर कोई इसे पसंद करेगा और इसका मजाक नहीं उड़ाएगा। और हर किसी की इच्छा 100 हो जाएगी वोट और जल्द ही सच हो !!!
Apr 09 2016
अन्य इच्छाए
Votes
44
  काश मैं एक समर्थक की तरह गा सकता। मेरे पास बहुत शक्तिशाली आवाज है और मैं उच्च और निम्न नोटों को वास्तव में अच्छी तरह से गा सकता हूं मैं वास्तव में जोर से चिल्ला सकता हूं। मैं भी एक वास्तविक धातु गायक की तरह आवाज करता हूं।
Apr 09 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  काश कि स्टीवन यूनिवर्स से हर कोई एक अलग तरह का रत्न होता! हम अपने परिवार और दोस्तों की रक्षा करने में सक्षम होंगे, आकार परिवर्तन, बुलबुला, चंगा, एक ढाल, और सबसे महत्वपूर्ण बात ... FUSE! तो कृपया, इस इच्छा को सच होने दें, और हम सभी में ये क्षमताएं होंगी!
Apr 11 2016
अन्य इच्छाए
Votes
27