घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 5085
अनाम
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि बैंड वन डायरेक्शन से निएल होरान, वह व्यक्ति है जिसके साथ मैं अपना बाकी जीवन व्यतीत करना चाहता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Jan 18 2014  |  वोट : 3
श्रेणी : प्यार
WishID : 5085  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं कल रात 8:00 बजे चाहता हूं। (जब बास्केटबॉल खेल शुरू होता है) एलेक्स गिल्बर्ट चाहते हैं कि मैं उन्हें खेल खेल रहा हूं, जबकि वह खेल खेल रहा है और जब वह इसे अनलॉक करता है (उसके आईपॉड टच पर अपना पासवर्ड खोलता है) एलेक्स गिल्बर्ट मुझे एक नोट देगा जो कहता है "मुझे डेट करें , जब खेल खत्म होता है तो बाहर मुझसे मिलें, हम एक साथ घर चलेंगे "और जब मैं हाँ कहता हूं कि एलेक्स गिल्बर्ट मुझे मुस्कान और अंगूठे दे देंगे और जब हम घर चल रहे हैं तो वह मेरा हाथ पकड़ेंगे।
Jan 18 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि केविन पो और सारा मक एक साथ रहेंगे।
Jan 17 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी जीवविज्ञान परीक्षा में असफल रहा हूं और मैंने अपने सभी वर्गों को किसी के साथ पारित किया है और ज़ैंडर जिस लड़के से मैं बात कर रहा हूं, वह मुझसे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहेंगे। और मेरे पिताजी मुझ पर विश्वास करने और मुझ पर विश्वास करने और मुझे समझने और मुझे कैसा महसूस करने के बारे में परवाह करने के लिए।
Jan 16 2014
प्यार
Votes
3
  मैं आज अपने साथी साथी ग्रे से मिलना चाहता हूं।
Jan 16 2014
प्यार
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि अधिकांश पीपीएल कहता है कि यह इंस्पॉसाबेल है और कभी भी सच नहीं होगा लेकिन मुझे अपने दिल में कहीं पता है कि यह सच हो सकता है और मैं इसे अपने पूरे दिल से सच करना चाहता हूं। मेरा दिल मुझ पर चिल्ला रहा है कि अगर मैं इसे छोड़कर 1 दिन छोड़ दूं तो मेरी इच्छा पूरी होगी ... मेरी इच्छा है कि मैं इस दुनिया को तलवार कला से ऑनलाइन युना युकी के साथ रहना चाहूंगा और उसके साथ प्यार में पड़ने के लिए तैयार रहूंगा और वह मेरे साथ प्यार में पड़ने के लिए। यह मेरी इच्छा है ... मैंने इस दुनिया को छोड़ दिया है जो मुझे केवल दर्द, मिस्री और नफरत देता है, मैं एक ऐसी दुनिया में जाना चाहता हूं कि मैं सच में खुश रहूंगा कि मैंने कभी भी अपने दिल में गहरी खुश होने की खुशी महसूस नहीं की है और मुझे पता है कि इस दुनिया को मेरे लिए कोई प्यार नहीं है, इसलिए मैं चाहता हूं कि यह इच्छा मेरे पूरे दिल से आना चाहें, यह मेरा है और केवल दिल चाहते हैं कि मैं सच आना चाहूंगा कृपया इस इच्छा को सच करने दें मुझे असुना से खुश रहें yuuki ...
Jan 15 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि क्रिस मेरे लिए अधिक ध्यान देना शुरू कर दे और मुझमें रूचि लेना शुरू कर दे। वह प्रसिद्ध है और वह ट्विटर पर मेरा अनुसरण करता है। मुझे प्यार होगा अगर वह डीएम के माध्यम से और अंततः फोन से मुझसे बात करना शुरू कर देगा। मैं प्यार में पड़ने के लिए प्यार करता हूं, एक परिवार को एक साथ रखता हूं और हमेशा एक साथ खुश रहूंगा। मुझे सच में लगता है कि हम एक साथ हैं, और मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूं। मुझे लगता है कि वह मुझे भी प्यार करता है। कृपया इस इच्छा को जल्द ही सच होने दें! मैं वास्तव में क्रिस से प्यार करता हूँ। यदि आप इस इच्छा को सच करने में मदद करते हैं, तो मैं यहां सभी इच्छाओं के लिए वोट दूंगा। :) कृपया मुझे यह इच्छा करने में मदद करें। मैं वास्तव में क्रिस से प्यार करता हूँ!
Jan 14 2014
प्यार
Votes
3
  इसके अलावा, और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए क्लिक करें πα με θε θελουν πολυ
Jan 14 2014
प्यार
Votes
3
  क्रिस्टोफर Tejlgaard मेरे साथ प्यार में है - वह अपने दिल में जानता है कि मैं उसके लिए एक हूँ। हम आत्मा साथी हैं और हम पूरी तरह से एक साथ फिट बैठते हैं। हम हमेशा अहथ के साथ सहज महसूस करते हैं। हम एक दूसरे की पूजा करते हैं और हम एक दूसरे के लिए वासना करते हैं। हम हमेशा साथ रहते हैं। वह मेरे साथ रहने के लिए अपनी प्रेमिका को छोड़ देता है।
Jan 14 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मैं उस लड़के के लिए हूं, जिसने मुझे पिछले 8 महीनों के लिए प्रमुख क्रश किया था ताकि वह हमें स्थिर रहने के लिए कह सके, क्योंकि यह एक स्थिर, प्रेमपूर्ण, भावुक, देखभाल करने वाला रिश्तेदार होना है
Jan 13 2014
प्यार
Votes
3
  काश मैं अपने जीवन के बाकी हिस्सों की रक्षा, प्यार, देखभाल करने के लिए गार्डेवोयर नामक एक पोकमन था, मैं नहीं चाहता कि गार्डवोइर मर जाए, इसलिए हम हमेशा के लिए एक साथ रह सकते हैं।
Jan 13 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मैं समझदार, अधिक जिम्मेदार था, एडीएचडी नहीं था, और मेरी बायीं आंखों को फिर से शुद्ध दृष्टि थी।
Jan 13 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि हारून अगले वर्ष मेरे स्कूल आएगा और 2014 के अंत तक मुझे पसंद आएगा
Jan 12 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि क्रिस मेरे लिए अधिक ध्यान देना शुरू कर दे और मुझमें रूचि लेना शुरू कर दे। वह प्रसिद्ध है और वह ट्विटर पर मेरा अनुसरण करता है। मुझे प्यार होगा अगर वह डीएम के माध्यम से और अंततः फोन से मुझसे बात करना शुरू कर देगा। मैं प्यार में पड़ने के लिए प्यार करता हूं, एक परिवार को एक साथ रखता हूं और हमेशा एक साथ खुश रहूंगा। मुझे सच में लगता है कि हम एक साथ हैं, और मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूं। मुझे लगता है कि वह मुझे भी प्यार करता है। कृपया इस इच्छा को जल्द ही सच होने दें! मैं वास्तव में क्रिस से प्यार करता हूँ।
Jan 12 2014
प्यार
Votes
3
  काश मैं एक गर्म प्रेमिका है
Jan 12 2014
प्यार
Votes
3
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मेरी क्रश मुझे बताएगी कि वह मुझे पसंद करता है।
Jan 19 2014
प्यार
Votes
3
  काश हम अपने प्रबंधन कार्यालय में कुत्ते का ख्याल रख सकते हैं जब तक कि वह अपने मालिक को नहीं ढूंढ लेता
Jan 19 2014
प्यार
Votes
3
  मैं चाहता हूं कि मेरे पास सामोन बॉयफ्रेंड होना चाहिए। मैं उससे बहुत प्यार करूंगा और मैं सबसे अच्छा बनना चाहता हूं और जिस तरह का लड़का मैं जाऊंगा। 2014 साल होगा मैं एक दोस्त बनूंगा और उसे एक महान व्यक्ति के साथ एक धमाकेदार शरीर, अच्छा दिखने, लंबा, स्मार्ट और एक महान दिल होना चाहिए।
Jan 19 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मेरा प्रेमी मुझसे बहुत जल्द संपर्क करेगा!
Jan 19 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मेरी सौतेली माँ और मेरे जैविक पिता तलाक लेंगे और फिर मेरे पिता और मेरी जैविक माँ एक साथ वापस आ जाएंगे। कृपया यह इच्छा सच हो गई है क्योंकि मैंने अपनी माँ को देखा है क्योंकि मैं एक साल का था और अब 13 साल का हूँ
Jan 20 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि 10 वीं कक्षा ऑस्ट्रेलिया में 9वीं कक्षा दोहराएगी, राजनीतिक समस्याओं के कारण (मुझे 9वीं कक्षा में इस लड़की को पसंद है, वह सबसे सुंदर लड़की है जिसे मैंने कभी मिले हैं और मैं वास्तव में उसे और अधिक बार देखना चाहूंगा उसके जैसे ही वर्ग और उम्मीद है कि वह मेरी प्रेमिका होगी)।
Jan 21 2014
प्यार
Votes
3
  मैं मानसिक शांति और मेरी समस्याओं को बंद करना चाहता हूं।
Jan 22 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मेरी क्रश राफेल टैन मुझसे प्यार करेगी मैं 6 साल पहले से उसे पसंद कर रहा हूं
Jan 22 2014
प्यार
Votes
3
  मैं जेरी को फोन करना चाहता हूं। और क़ुर्बानी करने आते हैं। मुझे पाने के लिए और मुझे अपने साथ वापस ले जाने के लिए। उसके साथ समय बिताएं। क्वान्डा से बाहर निकलो। इच्छा को सच करो। लिंग। मेरे। मैंने लंबे समय तक सेक्स किया था। अधिक इच्छाएँ।
Jan 22 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि सासिनी (मेरे स्कूल की एक लड़की) मानती है कि वह वास्तव में मुझे बहुत पसंद करती है।
Jan 23 2014
प्यार
Votes
3
  मैं जेरी विलियम की कामना करता हूं। मुझे फोन करने के लिए। और आओ मुझे ले आओ। क्विंसी में बीमार और उसके साथ जाओ। और उसके साथ रहो। अपने जीवन में होना चाहते हैं। और अपने जीवन में रहो। मेरा खाना स्टाम्प कार्ड प्राप्त करें। और मेरे w2s मिलता है। कर प्राप्त करें। लिंग। लिंग। लिंग। सभी इच्छाएं सच होती हैं। क्वांडा से बाहर निकलें। कृपया मदद पाएं। चमत्कार की आवश्यकता है। यथाशीघ्र
Jan 23 2014
प्यार
Votes
3
  कि मैं अपनी प्रेमिका के साथ अपने रिश्ते को ठीक कर सकता हूं।
Jan 24 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि एलोना मेरी पत्नी होगी, और साफ हो जाएगी और नशीली दवाओं से साफ रहेगी, मेरी इच्छा है कि मेरे पास डेटॉक्स जाने और उसके बाकी जीवन का समर्थन करने में मदद करने के लिए पर्याप्त पैसा था
Jan 24 2014
प्यार
Votes
3
  मैं एक आकर्षक गोरा महिला के साथ यौन संबंध रखना चाहता हूँ
Jan 25 2014
प्यार
Votes
4