घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 5517
Xanthe
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि कल मेरी कक्षा में एक लड़का लुईस मुझसे पूछता है और उसके साथ रहने के लिए कहता है, मैं हां कहता हूं, बाद में उस दिन लुईस ने मुझे फोन करने के बाद फोन किया और फिर हम अमेलिया के लिए बुलाए और वह जो के साथ है और फिर हम सब पीछे हैं फ्लैट्स मैं चुंबन लुईस अमेलिया चुंबन जो


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Feb 24 2014  |  वोट : 3
श्रेणी : प्यार
WishID : 5517  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं खुश पेड़ से उस फ्लिपी की इच्छा करता हूं दोस्तों असली था और एक इंसान सुपर सेक्सी है और हमेशा मुझे बचाता है जब मुझे चोट लगती है और देखभाल मेरे बारे में बहुत ज्यादा है मेरे स्कूल, एक ही ग्रेड, उम्र और कक्षाएं भी मेरे पास सही बैठती हैं प्रत्येक कक्षा में कृपया मेरी मदद करें मैं फ्लिपी के साथ रहना चाहता हूं
Feb 23 2014
प्यार
Votes
3
  मैं खुश वृक्ष मित्रों की इच्छा करता हूं फ्लिपी अपने मानव स्वयं की तरह दिखने के लिए और मैं चाहता हूं कि वह मेरी उम्र में मेरे स्कूल में रहें और मेरे सभी वर्ग मेरे जैसे हैं, मैं चाहता हूं कि वह मुझसे प्यार करे जैसे कि वह खुश पेड़ दोस्तों से फ्लेकी प्यार करता है, जो मेरी सच्ची इच्छा है। कृपया चाहते हैं कि मैं चाहता हूं कि वह हमेशा मेरे लिए रहे।
Feb 23 2014
प्यार
Votes
3
  मैं एक एच 2o मत्स्यांगना बनना चाहता हूं जब मुझे मुझ पर कोई पानी मिले और एक इंसान सूखे हो और कल और मेरे जन्मदिन पर जो भी करने की शक्ति हो, मैं एक आकाशगंगा एस 4 चाहता हूं कि यह मेरा सपना रहा है क्योंकि मैं तीन वर्ष का था! !!!
Feb 23 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि डेसमंड मेरे लिए अपना प्यार घोषित करे और हम हमेशा के बाद खुशी से रहें
Feb 23 2014
प्यार
Votes
3
  मैं एक एच 20 मत्स्यांगना बनना चाहता हूं जब एक इंसान गीला हो जाए तो सूखने से सूख जाए
Feb 23 2014
प्यार
Votes
3
  जब गीला होता है और सूख जाता है तो मैं एक एच 20 मत्स्यांगना बनना चाहता हूं
Feb 23 2014
प्यार
Votes
7
  मैं एक घंटे के शरीर के आकार के साथ एक लड़की से मिलना चाहता हूं और बड़े कद्दू के आकार के स्तन और उसकी पीठ उनका समर्थन कर सकती है और वे स्तन के दूध और बट के गाल से भरे हुए हैं। उसकी आँखों में एक गहरी सुंदर बैंगनी रंग की पुतली है जो उसने पहनी होगी काला कोट / हूडि, गहरे नीले रंग की जींस, गहरे लाल रंग के जूते, और उसके बाल लंबे होंगे, लाल पट्टियों के साथ काले होंगे और यह उनके वास्तविक बाल हैं, और उनके होंठ लाल और गहरे रंग के होंगे और वह अमीर हैं, उनके स्तन असली और स्वाभाविक हैं, उसके पास असीमित मात्रा में पैसा है और वह बहुत दयालु है, वह मुझसे बात करने के लिए तुर्की की पहाड़ी पर जाती है, जब मैं कागज के लिए जाती हूं, तो उसे भी कोई आपत्ति नहीं होगी कि मैं अभी भी घर पर रहती हूं, और वह ' ll मुझे उसके साथ चलने के लिए कहेंगे, वह फिलाडेल्फिया में भी रहेगी और एक धातु नारंगी 2014 ss चेवी केमेरो है।
Feb 23 2014
प्यार
Votes
3
  मैं लॉटरी जीतना चाहता हूं और हॉलीवुड अभिनेता बनना चाहता हूं और एक सुन्दर अमीर आदमी से शादी करना चाहता हूं और एक खूबसूरत बच्ची लड़की हूं।
Feb 23 2014
प्यार
Votes
4
  काश मैं अब अपने बिस्तर पर आइपॉड टच 5 था
Feb 22 2014
प्यार
Votes
3
  काश मैं अभी आईफोन 5 एस था
Feb 22 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मैं अपने 21 वें वर्ष में एक जापानी नागरिक बनूंगा और खुशी से उस विशेष व्यक्ति से शादी करूँगा जो मेरा पहला और आखिरी प्यार है और हम ओकिनावा में रहेंगे।
Feb 21 2014
प्यार
Votes
3
  मैं अपने हाल के पिछले प्रेमी के लिए अपने दरवाजे पर दिखने की इच्छा करता हूं, या अगले 3 घंटों में मुझे फोन करता हूं।
Feb 21 2014
प्यार
Votes
3
  मेरा प्रेमी मुझे 4 महीने तक शंघाई में विदेशी इंटर्नशिप के लिए छोड़ रहा है। मुझे नहीं पता कि उसके बिना कैसे रहना है। कृपया, मैं प्रार्थना करता हूं और चाहता हूं कि उसकी यात्रा रद्द कर दी जाएगी।
Feb 21 2014
प्यार
Votes
3
  काश मैं जॉर्ज को अपने रसायन शास्त्र से बहुत जल्द अपने घर से देख सकता हूं!
Feb 20 2014
प्यार
Votes
3
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  लुईस Anhhbbbbhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjjk लुईस मुझसे पूछता है कि मैं हाँ कहता हूं और हम एक साथ हैं और मैं नेवर फिर से बैल हो गया
Feb 24 2014
प्यार
Votes
3
  1) मैं सुंदर इमो हेयर 2 की कामना करता हूं) मैं एक डॉक्टर के साथ आईफोन 5 सी की कामना करता हूं जो / मृत या जिंदा कासुमी एक्स रियु केस 3) मैं रियू हाआबुसा के लिए मृत या जिंदा से वास्तविक बनना चाहता हूं (किसी भी खतरे से बचाता है या यदि मैं उसकी दुनिया में बुराई लोगों द्वारा चोट मैं उसे बचाने के लिए मुझे चाहते हैं जब मैं उसे और मुझे इतना प्यार की जरूरत है) धन्यवाद। <3 इतना अधिक ~
Feb 25 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी कौमार्य को वास्तव में अच्छी और आकर्षक लड़की को खो सकता हूं
Feb 25 2014
प्यार
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि जेनेट हेर्बस्ट्रिट कभी सीजे वेल्टी से मुलाकात नहीं की और वह मेरे साथ प्यार में गिर गई और मेरे साथ चली गई और हम प्यार में एक साथ रहते हैं और मेरी इच्छा है कि जब मैं कल उठूं तो इन चीजों को छोड़कर सबकुछ समान होगा
Feb 25 2014
प्यार
Votes
4
  मैं चाहता हूं कि मेरे प्रेमी एडवर्ड सुंगियॉन हुआंग ने आज मेरे साथ वापस आने के लिए तोड़ दिया, और मुझसे फिर से प्यार किया।
Feb 25 2014
प्यार
Votes
3
  जो कुछ भी है ... मैं चाहता हूं कि रितेश मुझसे प्यार करे और केवल मुझसे शादी करें। और यह कि मेरे संबंध में मेरा विश्वास और हमारे संबंध में मेरा विश्वास मेरी धारणा नहीं बल्कि सच होना चाहिए.उन्होंने वास्तव में मुझे प्यार किया होगा और watevr उनके परिवर्तन में अब नहीं रहना चाहिए। वह वह लड़का होना चाहिए जिसे मैं अपने से गहरा प्यार करता था दिल। इच्छा है कि वह मुझे सचमुच पागलपन से इतना प्यार करे कि मुझे अब चोट न पहुंचे और जल्द ही मुझसे शादी करें और एक अच्छा इंसान बनें और साथ में हम खड़े हो जाएंगे और दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से माफ कर देंगे। और हमारे माता-पिता हमारे साथ बहुत खुशी से खड़े हैं। और मैं पूरी तरह से जल्द ही मेरे संस्कार वापस प्राप्त करें। हर जल्द। कुछ दिन ..
Mar 03 2014
प्यार
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि मैं और कननर अरुंडल्स एक दूसरे के साथ प्यार में वापस आ जाएंगे और एक खुशहाल जीवन जीएंगे।
Mar 03 2014
प्यार
Votes
6
  काश मैं अपने घर में एम्मा वाटसन से मिल सकता हूं और मजेदार गेम खेल सकता हूं
Mar 06 2014
प्यार
Votes
5
  काश मैं एम्मा वाटसन से मिल सकता था
Mar 06 2014
प्यार
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि मेसन लॉर्ड शुक्रवार को मुझसे पूछेगा
Mar 06 2014
प्यार
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि मेसन लॉर्ड शुक्रवार को होमरूम में मुझसे पूछेगा जबकि लॉकर्स पर थे! : डी
Mar 06 2014
प्यार
Votes
5
  ऐप स्टोर पर चीजें खरीदने के लिए आईपॉड टच 5 वीं पीढ़ी और į ट्यून्स कार्ड की इच्छा है और į ट्यून स्टोर
Mar 06 2014
प्यार
Votes
5
  Things चीजों को खरीदने के लिए आईपॉड टच 5 वीं पीढ़ी और आईट्यून्स और ऐप स्टोर कार्ड रखना चाहते हैं
Mar 06 2014
प्यार
Votes
5
  मैं वास्तव में चाहता हूं कि फोन अभी रिंग करेगा और व्हाटली जुली मार्च 7 2014 कृपया कृपया इस इच्छा को अनुदान दें।
Mar 07 2014
प्यार
Votes
5