घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 6536
अनाम
Change Wish Language:
 मैं स्टीफन के लिए कामना करता हूं और मुझे एक अद्भुत, भावुक संबंध बनाना है


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : May 27 2014  |  वोट : 3
श्रेणी : प्यार
WishID : 6536  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरे पूर्व मार्की के लिए मेरे पास लौटना और हमारा प्यार बेहतर और मजबूत और भावुक होना
May 27 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि मेरी पूर्व प्रेमिका एना नेल मुझे फिर से प्यार कर सके, मेरे बारे में सोचना शुरू कर दे और मेरे साथ वापस आ जाए और अपना शेष जीवन मेरे साथ बिना किसी समस्या के बिताए
May 27 2014
प्यार
Votes
3
  काश मैं लोकप्रिय लड़के बैंड वन डायरेक्शन से आयरिश व्यक्ति नील होरान से मिलूंगा और वह मुझसे प्यार करेगा और मुझसे उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहेगा और वह मेरे साथ एक राजकुमार की तरह व्यवहार करेगा। वह कभी भी मेरे प्रति शारीरिक या भावनात्मक रूप से अपमानजनक नहीं होगा। वह मीठा और समझदार होगा। वह मुझे इंग्लैंड जाने और उसके साथ जाने के लिए कहेगा।
May 26 2014
प्यार
Votes
3
  मेरा क्रश मेरे साथ बाहर जाएगा
May 25 2014
प्यार
Votes
4
  काश मेरे पूर्व एलन रॉसन मेरे बारे में सोचते और मुझे वापस चाहते
May 24 2014
प्यार
Votes
3
  काश कि मेरे सपनों का एक देश प्रेमी होता, जो मेरे साथ रिवरव्यू हाईस्कूल जाता और जो मेरे माता-पिता और भाई का सम्मान करता, जहां वे उसे मुझसे शादी करने देते और फिर हम शादी के बाद बच्चे पैदा करते और मैं तुरंत गर्भवती हो जाती
May 24 2014
प्यार
Votes
3
  काश स्कूल से कायला निक्सन मेरे घर आतीं और मुझसे पूछतीं
May 24 2014
प्यार
Votes
4
  कामरूज्जमन राशेल की बाहों में मेरे होंठों के साथ और 2014 की समाप्ति से पहले उनके साथ एक सुखद शादी में
May 23 2014
प्यार
Votes
3
  काश मैं कामरुज्जमां आर्म्स में जल्द ही अपने होठों के साथ और 2014 की समाप्ति से पहले उनके साथ एक हैप्पी मैरिज में हो।
May 23 2014
प्यार
Votes
3
  मेरी इच्छा है कि कायला निक्सन मुझे फोन करे और कल मुझसे पूछे
May 22 2014
प्यार
Votes
3
  काश स्कूल से कायला निक्सन मुझे बुलाते और मुझसे पूछते
May 22 2014
प्यार
Votes
4
  फॉर्म बेन लैप्रैड टू डेट मी
May 20 2014
प्यार
Votes
4
  मैं चाहता हूं कि काडेन मेरे साथ एड़ी पर सिर गिराएगा (और नीला नहीं) और यह गुरुवार को होगा
May 20 2014
प्यार
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मैं विलियम नाम के इस लड़के के साथ बाहर जाऊं, जो एक सोम्पोरर है और मेरे स्कूल में ब्रेसिज़ है; हमारे दोस्तों सहित हर कोई हमारे रिश्ते को स्वीकार और प्यार करेगा। हम स्कूल में सबसे प्यारे जोड़े होंगे। हम एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते।
May 19 2014
प्यार
Votes
4
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं उस लड़की के लिए कामना करता हूं जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं जो मुझे जल्द ही वापस ले लेती है और उसके लिए वह मुझसे प्यार करती है जैसे वह करती थी। उसके लिए वह व्यक्ति था जब हम सबसे खुश थे। हमारे लिए खुश और प्यार और विश्वास से भरा होना। हमारे लिए एक साथ बाहर निकलना, सगाई करना, शादी करना, बच्चे पैदा करना, एक साथ बूढ़े हो जाना। हमारे लिए फिर से कभी नहीं टूटना और एक जोड़े के रूप में एक साथ विकसित होना। हमारे लिए सबसे अच्छा होने के लिए हम एक साथ हो सकते हैं। समान प्रेम, मित्रता, विश्वास, प्रतिबद्धता, खुशी के साथ। मैं तुम्हें चाँद से प्यार करता हूँ और अनंत बार अनंत से वापस।
May 27 2014
प्यार
Votes
3
  काश कि मैं एक आदमी से मिलता-जुलता हो सकता है जैसे कि महेरो फूवा जैसे कि एनीमे zetsuen no tempest से। मैं चाहता हूं कि उसका व्यक्तित्व बिल्कुल वैसा ही हो और वह अच्छी तरह से दिखे, मैं चाहता हूं कि उसके लाल भूरे रंग की आंखों के साथ काले बाल हों कम से कम 6 फुट 6. मेरे चाहने का कारण वास्तविक था और मैं उससे मिलूंगा क्योंकि, वास्तव में मैं वास्तव में ईमानदार होना नहीं जानता। वैसे भी यदि संभव हो तो मैं 9-10 दिनों में उनसे मिलना चाहूंगा। मुझे विश्वास है कि यह उम्मीद से काम करेगा। मैं खुद को उसके बारे में काफी सोचता हुआ पाता हूं, यहां तक ​​कि एक एनीमे चरित्र को भी संकोच करता है। मैं भी उसे 14 साल का होना चाहूंगा। मैं 13 साल का हूं और मेरा जन्मदिन 24 जून है। मुझे सच में विश्वास है कि यह काम करेगा।
May 27 2014
प्यार
Votes
5
  काश वो मुझे पूरी तरह से प्यार करती।
May 29 2014
प्यार
Votes
4
  काश वह मुझे हमेशा और हमेशा के लिए प्यार करता है और मुझे कभी नहीं छोड़ता है और कभी भी ध्यान नहीं देता है कि दूसरी लड़कियां मुझे स्वीकार करती हैं और मुझसे शादी करती हैं और मेरी बहुत परवाह करती हैं और कभी मुझसे लड़ती नहीं हैं और मुझे अपने दिल के नीचे से प्यार करती हैं।
May 29 2014
प्यार
Votes
4
  मेरे साथ प्यार में मेरे क्रश को प्यार से गिराने के लिए मैं उसके साथ प्यार में हूँ !!! कृप्या
May 30 2014
प्यार
Votes
5
  काश मैं उस लड़की के साथ प्यार में हूँ जो मेरे साथ प्यार में पड़ती है तो मैं अपने जीवन के बाकी समय उसे पूरा करने में बिता सकता हूँ
May 30 2014
प्यार
Votes
4
  बिल बहुत जल्द आना और मुझे भेंट करना
May 30 2014
प्यार
Votes
4
  काश मेरी औपचारिक तारीख मुझे पाठ और मुझे एक तिथि पर बाहर पूछना होगा
May 31 2014
प्यार
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि अगली सुबह चेयने बार्कोव्स्की 6:00 बजे मुझ पर सवार होंगे और कोई भी कभी भी बाहर नहीं निकलेगा और वह 7:00 बजे निकल जाएगा और किसी के जागने से पहले घर आ जाएगा और वह गर्भवती भी नहीं होगी या कुछ भी नहीं कल क्या होगा उसके बाद उसके या मेरे साथ क्या होगा।
May 31 2014
प्यार
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मैं डेनमार्क चला जाऊं और बेंजीनिम लेसनियर से मिलूं और हम प्यार में रहेंगे और हम बहुत चुंबन लेंगे और कुछ भी नहीं टूटेगा। और वह मुझे अपने घर ले जाता और उसका परिवार मुझे प्यार करता
May 31 2014
प्यार
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि आईना कहे कि आआआ की भूमि में साहसिक समय आयेगा, मैं ठीक कहूंगा और मैं फियोना से मिलूंगा और हम अच्छे दोस्त बनेंगे और उसे लौ राजकुमार पर क्रश होगा और मुझे राजकुमार गमबेल और मुगल ली से प्यार है और वे दोनों मुझे भी प्यार करते हैं और वे कहते हैं कि मैं दोनों को डेट कर सकता हूं।
Jun 01 2014
प्यार
Votes
4
  काश मेरे दादाजी कैंसर को रोक देते तो कृपया यह इच्छा पूरी कर देते
Jun 01 2014
प्यार
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि जापानी मोबाइल फोनों से नियर (जिसे नैट नदी या एन के रूप में भी जाना जाता है) और / या मंगा डेथ-नोट वास्तविक हो जाए और मेरे साथ स्वाभाविक रूप से प्यार हो जाए। मैं अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए जितना हो सकता है, उसके साथ रहना चाहता हूं, और मैं कभी भी उसकी तरफ से नहीं भटकना चाहता। मैं एक दिन उससे शादी करना चाहता हूं और कभी उसे तलाक नहीं दूंगा। मैं नहीं चाहता कि वह मुझे कभी धोखा दे।
Jun 01 2014
प्यार
Votes
4
  मैं अपने प्रेमी की इच्छा रखता हूं, जो मेरे पास है, वह वही होगा जो मैं शादी करता हूं और जीवन भर साथ रहता हूं क्योंकि वह मधुर है, वह दयालु है, वह दयालु है और मैं उससे प्यार करता हूं।
Jun 02 2014
प्यार
Votes
3