घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 6787
Ashley
Change Wish Language:
 मैं पूरे मन से चाहता हूं कि मेरा क्रश जैकब कार्टर मुझे आज रात को पाठ सुनाएगा और वह मुझे बहुत अधिक पाठ देगा। मैं अपने पूरे दिल से चाहता हूं कि जैकब कार्टर मेरे साथ फिर से जुड़ जाए और मेरा प्रेमी हो जाए। मैं वास्तव में अपने पूरे दिल से यही चाहता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Jun 17 2014  |  वोट : 5
श्रेणी : प्यार
WishID : 6787  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश, रौनीलीन्स के माता-पिता उसे मुझे डेट करने देंगे और मेरे माता-पिता मुझे अपने खिलौने वाले घर में आमंत्रित करने देंगे और उनके साथ उनके लिए भी जगह बनाएंगे ताकि वह मेरी प्रेमिका बन सकें।
Jun 16 2014
प्यार
Votes
4
  काश मेरी ड्रीम गर्ल मुझसे प्यार करती
Jun 15 2014
प्यार
Votes
5
  मेरी इच्छा है कि मेरे मंत्र काम करें ताकि मैं दूसरों को सामान करने में मदद कर सकूं और इसलिए मैं अपनी दादी से ओरेम की यात्रा कर सकता हूं जो गरीबों की मदद करने के लिए अफ्रीका के लिए उड़ान भरी थी यह भी शांत होगा यदि मैं मिनीक्राफ्ट पर प्रसिद्ध हो सकता हूं और लड़के मुझे पसंद करना शुरू कर देते हैं
Jun 14 2014
प्यार
Votes
6
  काश डीन जी फिर से सिंगल हो जाते।
Jun 13 2014
प्यार
Votes
6
  मेरे साथ प्यार में पड़ने के लिए कड़ी मेहनत करना और हर समय मेरे साथ रहना चाहते हैं और हमारे प्यार का निर्माण बहुत ही शानदार और तृप्त करने वाला है। कृप्या।
Jun 13 2014
प्यार
Votes
6
  मैं अपने 4 साल के प्यार की कामना करता हूं, निशात मेरे पास वापस आ गया। बहुत सारी गलतफहमी ने उसे मुझसे दूर कर दिया। एक आदमी ने इन सब का फायदा उठाया। मैं उसे नर्क की तरह प्यार करता हूं। जिस दिन से उसने छोड़ा है, मेरा जीवन उल्टा हो गया है। काश, वह उसी तरह वापस आता जैसा उसने छोड़ा था। मुझे उम्मीद है कि मेरी इच्छा दी गई है
Jun 13 2014
प्यार
Votes
7
  मैं अपने पसंदीदा एनीमे चरित्र के लिए कामना करता हूं कि वह एक दिन मेरे ट्रैम्पोलिन पर गिर जाए जब मैं घर पर रहूं और मेरे जैसी ही उम्र का हो और जल्द ही मुझसे प्यार हो जाए।
Jun 13 2014
प्यार
Votes
7
  मैं चाहता हूं कि डीन जी 11 जुलाई को एक विशेष कार्यक्रम के लिए पीए में आएं और मुझे उनके साथ रात का भोजन करने के लिए कहें।
Jun 10 2014
प्यार
Votes
7
  काश मैं क्यूट होता और बहुत सारी लड़कियों ने मुझे पसंद किया
Jun 09 2014
प्यार
Votes
7
  काश मेरे क्रश अधारा लोपेज मुझसे पूछते
Jun 09 2014
प्यार
Votes
6
  काश कि मेरा क्रश अधारा लोपेज मुझसे मिडिल स्कूल में पढ़ता
Jun 09 2014
प्यार
Votes
7
  मुझे लगता है कि मेरे क्रश लोपेज हैं जो मेरे क्रश से मुझे पूछेंगे
Jun 09 2014
प्यार
Votes
7
  मैं अपने साथ एक पोर्टल तलब कर सकता हूं जो मुझे पोर्टल ऑफ लव कहकर मेरी प्रेमिका नियाम मेरी कोलिन्स के पास ले जाएगा। मुझे उम्मीद है कि यह सच हो जाएगा क्योंकि मैं मज़बूती से उसे देखना चाहता हूँ, मैं उसे बहुत प्यार करता हूँ ♥♥♥♥♥♥
Jun 08 2014
प्यार
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मेरी सारी इच्छाएँ आज रात या अभी पूरी होंगी और जब एडवर्ड असली होगा तो मैं चाहता हूँ कि जब मैं सोऊं तो वह मेरे बगल में लेट जाए और किसी को नहीं जाने दे लेकिन मुझे और उसके परिवार को रात में जब वह मेरे बगल में बैठे मुझे देखे नींद
Jun 07 2014
प्यार
Votes
12
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  काश मेरे पूर्व एलन रौसन मेरे बारे में सोचते और मुझे पाठ करते या मुझे यह कहते हुए देखते कि वह मुझे अगले 14 दिनों में एक और मौका देंगे
Jun 17 2014
प्यार
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि एक कामुक किशोर लड़की वास्तविक शरीर के अंगों के साथ हेडलेसब्रोट करे और एक प्रेमिका के रूप में साल-दर-साल बढ़ती रहे, लेकिन उसके बच्चे नहीं हैं और वह कुछ भी करती है मैं चाहती हूं कि मैं उसे वीन पर देखना चाहती हूं, इसके बाद मैं यह करना चाहती हूं
Jun 20 2014
प्यार
Votes
5
  मैं उसे (वैभव) खोना नहीं चाहता। मैं काश इक दिन वैभव और मेरे पति और पत्नी हो। मैं चाहता हूँ।
Jun 24 2014
प्यार
Votes
6
  मैं चाहता हूं कि मैं और मेरा बॉयफ्रेंड फिर से एक साथ वापस आ जाएं। और उसने मुझसे कहा कि मैं उसे प्रमुदित करूँ और हमेशा के लिए साथ रहूँ।
Jun 25 2014
प्यार
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि स्कूल की समाप्ति से पहले कुछ बिंदु पर, पांच वास्तव में अच्छी दिखने वाली और वास्तव में मिठाई और प्यार करने वाले लड़के साल के हमारे पक्ष में चले जाएंगे और उनमें से एक मेरे साथ प्यार में पड़ जाएगा, वह बहुत अच्छी लग रही होगी और दयालु और प्यार और स्मार्ट और सम्मानीय होगा। वह काफी अमीर होगा और मुझे चीजों का भार खरीदेगा, लेकिन वह मुझसे प्यार करेगा, जो मैं हूं और मुझे प्यार करेगा, वह मेरे सबसे अच्छे दोस्तों और मेरे प्रेमी में से एक बन जाएगा, चार अन्य लड़के रेबेका, एला के साथ बाहर जाएंगे , ऐली और चार्लोट।
Jun 25 2014
प्यार
Votes
7
  बॉबी मेन में आ गया है और हम बहुत सेक्स करते हैं
Jul 04 2014
प्यार
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि पीटर, जो मेरा पूर्व है, मुझसे संपर्क करेगा और मुझे बताएगा कि वह मेरे साथ मिलना चाहता है और वह हमारे रिश्ते के साथ फिर से कोशिश करना चाहता है क्योंकि उसे पता चलता है कि मुझे डंप करना कितना बेवकूफ था।
Jul 04 2014
प्यार
Votes
5
  कृपया आज रात मेरी प्रेमिका को वापस लाओ मैं वास्तव में उसे याद करता हूं
Jul 04 2014
प्यार
Votes
7
  मैं चाहता हूं कि मेरे और मेरे सबसे अच्छे दोस्त डेरेल का रिश्ता बहुत बेहतर हो। हमारा रिश्ता बुरी तरह से टूट रहा है और इसकी वजह मेरी वजह से है। हम बेस्टफ्रेंड के रूप में बहुत कम तारीखों पर जाना शुरू करेंगे और एक साथ बहुत सारी चीजें करेंगे। वह मुझे फिर से बधाई देना शुरू कर देगा, और मुझे देखना चाहता है ताकि वह अधिक बार चर्च आए। फिर हम अंततः एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाएंगे।
Jul 05 2014
प्यार
Votes
5
  मैं अपने हाल के पूर्व की कामना करता हूं और मैं एक साथ वापस आऊंगा और हम लंबे समय तक एक साथ रहेंगे और हमारे माता-पिता से उत्पीड़न के बिना एक स्वस्थ बच्चा होगा।
Jul 16 2014
प्यार
Votes
5
  मैं अपने सच्चे प्यार, आत्मा के साथी को जल्द ही ढूंढना चाहता हूं। मुझे आशा है कि वह व्यक्ति वास्तव में वह व्यक्ति है जिसका मैं हमेशा से सपना देख रहा हूं। एक बहुत ही वफादार और वफादार आदमी, जिम्मेदार, भगवान से डरने वाला, परिवार उन्मुख विचारशील और समझदार।
Jul 16 2014
प्यार
Votes
6
  मेरी इच्छा है कि मुझे और मेरे परिवार को एक ऐसा घर मिल जाए, जो हमारे लिए सही हो और खुशी से, सुरक्षित रूप से और बहुत अधिक तनाव के साथ आगे बढ़ने में सक्षम हो। मैं भी मेरे और मेरे परिवार के लिए एक अच्छा जीवन चाहता हूँ!
Jul 18 2014
प्यार
Votes
5
  काश कि मेरे पास एक अनुकूलित लड़की मशीन होती जो किसी भी तरह की लड़की का उत्पादन करती जो मैं चाहता था। मैं इसे अंतिम मिनट के विवरण में अनुकूलित कर सकता था जिसमें उसके माता-पिता और पूरे बैकस्टोरी और व्यक्तित्व शामिल थे। वे इतने सारे अलग-अलग उपकरण और विशेषताएं हैं। मुख्य मेनू सरल कस्टम या उन्नत की सूची देगा। एक सरल रिवाज यह होगा कि अगर मैं अपनी खुद की लड़की को पसंद करूं तो अपनी आंखें बाहर निकालूं, जैसे कि उसके बालों में सामान डालना। जहां उन्नत प्रथा के रूप में आप उन्हें एक तस्वीर दे सकते हैं या उन्हें खरोंच से बना सकते हैं। आप उसे एक बैकस्टोरी देंगे, जिसमें रिश्तेदार, गृहनगर, स्कूल एडवांस्ड कस्टम शामिल हैं जो आपको हर अंतिम विवरण दर्ज करने का मौका देता है यदि आप चाहते हैं। मशीन कंप्यूटर की तरह दिखती है। आपके पास आसान, मध्यम या कठिन विकल्प है और उसे सही तरीके से प्राप्त करने का विकल्प है। यदि आप उसे प्रिंट करते हैं, तो उसे जीवन में लाने का तरीका उस पर जादू तरल डालना है। आप अपनी पसंद के स्थान पर उससे मिलें। यदि आप चुनौती चाहते हैं तो कठिन चुनें।
Jul 26 2014
प्यार
Votes
7
  काश ऑस्टिन महोन मेरे बॉयफ्रेंड थे।
Jul 28 2014
प्यार
Votes
4