घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 7219
अनाम
Change Wish Language:
 मैं अपनी ड्रीम गर्ल की कामना करता हूं।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Sep 13 2014  |  वोट : 10
श्रेणी : प्यार
WishID : 7219  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश ट्रैविस मुझे 2 वीं कक्षा से याद करता है, मेरे बारे में सोचता है, मुझसे प्यार करता है, मेरे लिए भावनाएं रखता है, मुझ पर क्रश है, मेरे सपने देखता है, कक्षा में फिर से मुझसे बात करता है, मुझसे संपर्क करता है और मुझसे उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहता है। कृपया इस इच्छा के लिए वोट करें, मैं वास्तव में ऐसा होना चाहता हूं। मैं उसे बहुत प्यार करता हूँ
Sep 10 2014
प्यार
Votes
6
  काश मेरे क्रश ट्रैविस मुझसे उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहते! " कृपया वोट करें, धन्यवाद यदि आप करते हैं
Sep 10 2014
प्यार
Votes
6
  काश मेरे क्रश ट्रैविस मुझसे फिर से बात करें, कृपया वोट करें, धन्यवाद अगर आप करते हैं! मैं प्यार करता हूँ जब वह मुझसे बात करता है, यह मुझे खुश करता है, तो कृपया मुझे वोट देकर मेरी मदद करें ताकि यह अधिक बार हो सके कि वह मुझसे बात करे :)
Sep 10 2014
प्यार
Votes
4
  काश मेरी क्रश ट्रैविस मुझसे बात करती है, मुझे पसंद करती है और मुझसे उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहती है। कृपया मुझे यह इच्छा दें। इसका मतलब यह है कि मेरे लिए यह इच्छा पूरी हो गई है :( मैं वास्तव में इसे अपनी अच्छी इच्छा के लिए चाहता हूं! धन्यवाद यदि आप वोट देते हैं तो वह मुझे खुश करता है :)
Sep 10 2014
प्यार
Votes
5
  मुझे लगता है कि मुझे इस तरह से छोड़ देना चाहिए
Sep 10 2014
प्यार
Votes
4
  मैं मेरा CRUSH ट्रैविस DIAZ जो मुझे मेरे बारे में बताए कृपया ध्यान दें
Sep 10 2014
प्यार
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि रिचर्ड और मैं हमारे रिश्ते को फिर से जिंदा करेंगे, लेकिन बेहतर होगा। कोई अधिक डरपोक सामान, अचानक टूटना, अधिक खुलापन, न केवल उससे बल्कि खुद में भी अधिक परिपक्वता। बस हमारे लिए एक साथ पूरी तरह से खुश होना।
Sep 09 2014
प्यार
Votes
4
  मेरी इच्छा है कि मेरी बहन मुझे फिर से प्यार करे
Sep 07 2014
प्यार
Votes
5
  मैं चाहता हूं कि वास्तव में, बहुत अच्छा दिखने वाला और बेहद दयालु और मजाकिया लड़का मेरे स्कूल में और मेरे रूप में आगे बढ़ेगा, जैसे ही वह मुझे देखता है वह मेरे साथ प्यार में पड़ जाएगा और वह मुझसे और मेरे दोस्तों से बात करेगा और लटकाएगा हमारे साथ। हर लड़की उसे फैंस करेगी लेकिन वह केवल मुझे फैंस करेगा, वह मेरे साथ फ्लर्ट करेगा और वह मुझे बहुत प्यारी तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहेगा। हम एक बहुत ही प्यारे कपल होंगे और वह मेरे सभी पाठों में होगा और वह मेरी गली में रहेगा, हम न केवल डेटिंग करेंगे बल्कि हम सबसे अच्छे दोस्त भी होंगे और मेरा परिवार उसे प्यार करेगा और उसका परिवार मुझे प्यार करेगा और उसके कुछ प्यारे दोस्त भी होंगे और वे मेरे दोस्तों के साथ बाहर जाएंगे। जैसे-जैसे मैं बड़ा होता जाऊंगा, मैं और अधिक सुंदर होता जाऊंगा और जब मैं वयस्क हो जाऊंगा तो मैं निर्दोष बन जाऊंगा।
Sep 07 2014
प्यार
Votes
4
  ευχομαι ο νικοσ να μου τα ζητησει αυριο και να μου πει οτι με αγαπαει πολυ και οτι δεν θελει να χωρισουμε ποτε και να μην χωρισουμε και να ανεβει αμφισσα αυριο..επισησ θελω οι καθηγητεσ να μου βαζουν συνεχεια 20 και να ειμαι παρα πολυ καλη μαθητρια …
Sep 07 2014
प्यार
Votes
3
  काश मेरे क्रश ट्रैविस मुझ पर क्रश है, मुझे पसंद करता है, मेरे लिए अच्छा है, मुझे 2 वीं कक्षा से याद करता है, मेरे बारे में सोचता है, मेरे लिए भावनाएं रखता है, मेरे साथ फ़्लर्ट करता है, मेरे सपने देखता है, फेसबुक पर मुझसे संपर्क करता है, मुझसे बात करता है फिर से, और मुझे उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहता है।
Sep 06 2014
प्यार
Votes
4
  काश शैनन कमिंग्स मेरे साथ प्यार में पड़ जाते, और मेरी प्रेमिका बन जाते।
Sep 01 2014
प्यार
Votes
6
  मैं 2 दिनों के भीतर चाहता हूं कि मेरे आंख का रंग मेरे वर्तमान रंग से हल्के नीले रंग में बदल जाए और मेरे माथे पर मेरा जन्म चिह्न गायब हो जाए और मैं लड़कों के आसपास एक प्राकृतिक स्वभाव बन जाऊं।
Aug 26 2014
प्यार
Votes
4
  काश मैं सामन्था एक्लेयर से मिलूंगा और रहूंगा; एक महिला जो मुझसे सिर्फ छोटी है, जो बहुत सुंदर है, उसके पास प्राकृतिक लाल बाल हैं, हल्की तन साफ ​​त्वचा है, गहरी नीली आँखें हैं, एक घंटे का आंकड़ा है, जिसका वजन लगभग 130 पाउंड है, लगभग 5 फीट 7 इंच लंबा है, जिसके बाल मध्य लंबाई के बारे में है, और बहुत दयालु और समर्पित है। वह मुझे अपनी सारी शक्ति के साथ प्यार करेगा। और इस इच्छा के पूरा होने के तुरंत बाद मैं उससे मिलूंगा।
Aug 25 2014
प्यार
Votes
104
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि 7:30 बजे मेरी मम्मी भाग निकले और हमें सैंसबरी जाना है और मैंने अपने क्रश को देखा, जो मैंने उस अक्टूबर से नहीं देखा
Sep 14 2014
प्यार
Votes
9
  मेरी इच्छा है कि मैं और मेरे सपने का लड़का या लड़की मिलें और वे मुझसे जल्दी पूछें
Sep 18 2014
प्यार
Votes
8
  मैं कतर से बाहर निकलने और यूरोप में कहीं जाने की इच्छा रखता हूं; और एक समलैंगिक प्रेमी है जो गर्म, प्यार और देखभाल कर रहा है। हम सामान्य रूप से बहुत कुछ साझा करते हैं और हमारे बीच गहरी भावनाएं और भावनाएं हैं - हमें कसकर बांधते हैं। मैं चाहता हूं कि अंतरंग संबंध रखते हुए वह बहुत सुंदर और आकर्षक हो। हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं! इसके अलावा, मैं दोस्तों का एक स्वस्थ सामाजिक नेटवर्क रखना चाहता हूं, जिसके साथ मैं अपना समय बिताऊं और साझा कर सकूं, हम एक साथ खुश रहें। कुल मिलाकर, मैं लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना चाहता हूं।
Sep 18 2014
प्यार
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि कल मैं हिबकी तूया से मिलूं और हम एक दूसरे के प्यार में पड़ जाएं
Sep 20 2014
प्यार
Votes
8
  काश कि मेरा क्रश मुझे बहुत पसंद आता। वह मुझसे पूछते थे और वह मुझे बार-बार फोन करते थे और बहुत बार बात करते थे। मैथ के दौरान, हम एक साथ कक्षाओं में बात करने और टहलने जाते थे। 7 वीं कक्षा के पहले दिन से हम दोस्त हैं, गर्मियों में बात कर रहे हैं और अब हम अच्छे दोस्त हैं और बात कर रहे हैं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह मुझे पसंद करे, उस लड़की को नहीं। इसके अलावा, मेरे माता-पिता को बुरा नहीं लगेगा कि मैं उसे डेट कर रहा हूं। और जिस लड़की को वह पसंद करता है वह या तो बुरा नहीं मानती। मैं वास्तव में उसे वैसे भी नहीं जानता हूँ .... कृपया हमें एक लंबा रिश्ता दें; कुछ समय के लिए जो अभी हाल ही में टूट गए।
Sep 20 2014
प्यार
Votes
7
  मेरी इच्छा है कि मेरा क्रश E.M (क्षमा करें, मध्य नाम नहीं जानता) मुझे बहुत पसंद आएगा और मुझसे पूछेगा। मेरे माता-पिता को बुरा नहीं लगेगा कि मैं डेटिंग कर रहा हूं। मेरा क्रश और मैं एक साथ कक्षाओं में चलेंगे और बहुत अच्छा समय बिताएंगे। हम मॉल्स, बार्न्स और रईस, ब्लैक वाटर क्रीक ट्रेल्स पर चलेंगे और बात करेंगे ... हां उन्होंने एक लड़की (बी.बी.) को डेट किया था लेकिन वे टूट गए लेकिन वे इसे फिर से गर्म कर रहे हैं। प्लीज मैं चाहता हूं कि वह मुझे पसंद करे न कि मैं उसे पसंद करूं। मैं उसे बहुत पसंद करता हूं और हम 2 1/2 साल से बहुत अच्छे दोस्त हैं! हमारा बहुत लंबा रिश्ता होगा। कृपया मैं वास्तव में यह इच्छा प्रदान करना चाहता हूं, मुझे वह बहुत पसंद है!
Sep 20 2014
प्यार
Votes
6
  मैं अपने क्रश A.C.S को मेरी तरह वापस चाहता हूं और मुझसे उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहता हूं।
Sep 21 2014
प्यार
Votes
8
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश मुझे बीबी और आरआर के बजाय पसंद आएगा। वह मुझसे दो दिन में या फिर बाहर जाने के लिए कहेगा और हम एक साथ कक्षाओं में जाएंगे, मुझे कॉल करेंगे, किक करेंगे, मुझे बार्न्स और नोबल, ब्लैकवाटर ट्रेल्स जैसी जगहों पर ले जाएंगे। , मॉल ... आदि वह मुझे बहुत पसंद करेंगे और बहुत लंबे रिश्ते होंगे।
Sep 21 2014
प्यार
Votes
8
  मैं अपना फ्राइडल ब्लिश माइशेल बी हड ए क्रुश ऑन मी (हाऊ आई फील एवरली टाइम मीट मी एंड एएम नीर हिम्म) टूमोरोव एंड एंड एवर टाइम मम सीस मी या आई एन मीर मी गार्ट्स नर्वस एंड थॉट हिस्टेल। LELIEFIELD (फोर हॉल्ट टू द स्पस्ट हर्ट नेम) था, जो धीरे-धीरे व्यापार कर रहा था (जो एक BOYFRIEND है और इस तरह से भुगतान नहीं करता है और इस संबंध में मुझे B बीयूएचडीएल एंगेज मी मिल गया है) अगले सप्ताह के दौरान, वह मुझे एक CRUSH पर मेरे (HE'LL TELL ME HOW HE HE FEELS और ADMIT HE REALLY LIKES ME) कहेगा। कृपया, मैं वास्तव में उसे बहुत प्यार करता हूं, मैंने उसे 6 वीं ग्रेड दिया है और अब हम 9 वीं कक्षा में हैं और मैं उसके साथ काम करना चाहता हूं और इस समय उसके साथ काम करना चाहता हूं और मैं उसे पसंद करना चाहता हूं। कृपया और धन्यवाद। तो यह हो सकता है।
Sep 24 2014
प्यार
Votes
10
  काश जेरेमी टॉरेस स्कूल में मेरा दोस्त हो। क्योंकि हर बार जब मैं उसे हाय कहता हूं, तो वह हमेशा मुझे गुस्सा दिलाता है !! कृपया जनेश लोचर से मेरी पत्नी को समझाए
Sep 24 2014
प्यार
Votes
10
  मैं चाहता हूं कि मेरी क्रश बॉबी। इस सप्ताह मुझसे पूछेगी क्योंकि मैं वास्तव में उसे पसंद करता हूं और मैं उसके साथ रहना चाहता हूं
Sep 24 2014
प्यार
Votes
11
  मैं चाहता हूँ कि डाल्टन एम ब्रायन के साथ प्यार में असफल हो जाए जब तक कि वह उसके साथ एक प्यार करता है वह दिल में रहने के लिए सक्षम है वह एक डाल्टन है बस उसे धन्यवाद दें कोई भी उसे रोकें नहीं शो ब्रायन इतना प्यार एक ब्रायन बस उसी तरह गिर गया हर तरह से एकदम सही डोरटन एक में वह आँखों में इच्छा है डाल्टन मुझे एक कहावत लिखती है ब्रायन मैं तुम्हें अपने पूरे दिल से प्यार करता हूँ आदमी एक मेरी सबसे अच्छी प्रेमिका हमेशा के लिए एक मैं तुम्हें अपने दिल से प्यार करता हूँ मैं तुम्हारे साथ प्यार करता हूँ मैं आंकड़ा मैं आपको इस ब्रायन को बताऊंगा! डाल्टन मुझे कोई भी धन्यवाद बता सकता है कि वह जानता है कि मैं उससे प्यार करता हूँ एक मैं वह मुझे प्यार करता हूँ एक विश्वास है कि मेरी इच्छा अच्छी तरह से सच है मुझे विश्वास है कि मुझे विश्वास है कि मैं कभी भी अपने सपने को नहीं छोड़ता हूँ !!! डाल्टन का दिमाग सिर्फ एक दूसरे से इतना प्यार करता है कि डाल्टन सिर्फ ब्रायन को इतना प्यार दिखाता है (:
Sep 25 2014
प्यार
Votes
12
  काश मेरे क्रश मुझसे पूछते और हम बार्न्स और नोबल, ब्लैकवाटर क्रीक ट्रेल्स, द मूवीज, मॉल जैसी कई बेहतरीन जगहों पर जाते ... और हम एक-दूसरे को बहुत प्यार करते और मेरे माता-पिता मुझे बुरा नहीं मानते। वे हमारे साथ हस्तक्षेप नहीं करेंगे और हमारे बीच बहुत लंबे संबंध होंगे।
Sep 25 2014
प्यार
Votes
12
  काश ट्रैविस डी अक्टूबर 2014 से पहले या अक्टूबर 2014 में किसी दिन और हेदी मैकमोहन से मेरा प्रेमी बन जाता
Sep 25 2014
प्यार
Votes
10