घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 7756
<3
Change Wish Language:
 काश, एरिक मुझे बहुत जल्द फोन करता, मुझे उसके साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करता और हम बहुत जल्द ही रोमांस और रिश्ते शुरू कर देते और वह मेरे जीवन के बाकी हिस्सों में रहता।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Nov 22 2014  |  वोट : 42
श्रेणी : प्यार
WishID : 7756  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं उस लड़की के साथ हमेशा खुश रहना चाहता हूं, जो मेरे लिए सबसे अच्छा है। वो एक लड़की जो मुझसे सबसे ज्यादा प्यार करती है। वह एक लड़की जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं। धन्यवाद।
Nov 22 2014
प्यार
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि डेन को 1 दिसंबर, 2014 को मुझसे प्यार हो जाए और वह मुझसे उसी दिन पूछेगा और हम 3 साल तक डेट करेंगे। फिर उन तीन सालों के बाद हम टूट जाते हैं और स्पेन्सर मुझे पसंद करता है स्पेंसर ने डेटिंग शुरू कर दी और हम 17 साल की हो जाएंगे। उसके बाद नियाल मेरा सबसे अच्छा दोस्त बन जाएगा और जब मैं 18 साल का हो जाऊंगा तो वह मुझसे डेट करने के लिए कहेगा। जब मैं 19 साल का हो जाएगा, तो मैं उससे शादी करने के लिए कहूंगा। नील और मैं एक साथ बूढ़े हो जाएंगे और वह मुझे बिट्स से प्यार करेगा और मुझे बिल्कुल सुंदर महसूस कराएगा। कृपया इस इच्छा को सच करें।
Nov 22 2014
प्यार
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि मैं 8 जुलाई 2014 तक समय पर वापस जा सकूं, जिस दिन मैंने अपनी पिछली प्रेमिका को बाहर जाने के लिए कहा था, इसलिए मेरे पास वास्तविक दूसरा मौका हो सकता है, और इसलिए भी वह प्रेमी हो सकता है जिसे वह चाहती थी।
Nov 20 2014
प्यार
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि मेरे माता-पिता उस लड़के को न कहें जो वे मेरी शादी के लिए देख रहे हैं और मेरे सपनों के लड़के से प्रस्ताव बहुत जल्द आता है क्योंकि मैं उस तरह के लड़के से शादी करना चाहती हूं जिस तरह के सभी उपन्यास लिखे गए हैं क्योंकि बचपन से मेरे पास कोई सपने नहीं थे कोई इच्छा नहीं है कि मैं अपने राजकुमार को ढूंढ लूं और वह उस दर्द के लायक हो जाएगा, जो मुझे जिंदगी भर चाहिए था, वह सब सच होगा, मैं चाहता हूं कि हम दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हो जाएं और वह प्यार करे, मेरे लिए सम्मान, समझ और देखभाल। काश मैं उसके बारे में सोच रही भावना को सच मानती और मैं वास्तविक में भी ऐसा ही महसूस करती। काश मुझे वह जीवन मिले जो मुझे लगता है कि मैं योग्य था और मेरे परिवार को मेरे फैसले पर बहुत खुशी और गर्व होगा क्योंकि मैं चाहता हूं कि वे मेरे लिए खुश रहें और उम्मीद है कि एक बार मैं उन्हें खुश कर सकूं।
Nov 17 2014
प्यार
Votes
63
  मैं चाहता हूं कि मेरे निकट भविष्य में नई परिस्थितियां मुझे उस व्यक्ति को खोजने के लिए प्रेरित करें जो मुझे प्यार करता है और जो मैं हूं उसके लिए मेरी सराहना करता है। एक व्यक्ति जो मुझे स्वीकार करेगा और मुझे सुरक्षा की यह भावना देगा कि मुझे खुशी महसूस करने में सक्षम होने के लिए बहुत अधिक आवश्यकता है। वह व्यक्ति जिससे मैं किसी भी चीज के बारे में बात कर सकता हूं जो मेरे लिए महत्वपूर्ण है।
Nov 16 2014
प्यार
Votes
63
  मैं अपनी दिव्य आत्मा के साथी के साथ रहना चाहता हूं, कि वह वह सब कुछ है जो मैं कभी एक आदमी में चाहता था, और वह वह सब कुछ है जो वह कभी चाहता था और एक महिला में चाहता है। कि हम प्यार करते हैं और वह प्यार करेगा और एक दूसरे को अपने सभी दिलों और आत्माओं के साथ समय के अंत तक और उससे परे, सही प्यार में प्यार करेगा। हम हमेशा एक-दूसरे के साथ वफादार, दयालु, विचारशील, समर्पित, समझदार और खुले रहेंगे, यही प्यार और भक्ति दुनिया को पालन करने के लिए एक उदाहरण दिखाएगा, इस दुनिया के लोगों को यह समझने में मदद करने के लिए कि प्यार वास्तव में क्या है । कि हम हमेशा एक दूसरे के लिए सुंदर हैं; और हम जो कुछ भी करते हैं उसमें एक साथ रहें। कि हम शादी कर रहे हैं, और भविष्य में दो अद्भुत बच्चे हैं, एक सुरक्षित घर में और वित्तीय स्थिरता, शांति की दुनिया में। यह कि हम हमेशा एक-दूसरे के साथ हैं, भले ही हम एक साथ बूढ़े हों। यह इच्छा पूरी होने पर मैं उनसे मिलूंगा और उनसे प्यार करूंगा। ^ _ ^
Nov 15 2014
प्यार
Votes
57
  काश, मैं क्रिसमस के दिन बहुत कुछ प्रस्तुत कर सकता। और पूरी दुनिया में हर किसी के पास सबसे अच्छा क्रिसमस होगा।
Nov 15 2014
प्यार
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि मेरे अच्छे दोस्त / रूम मेट, जो मेरे बड़े भाई के रूप में काम करते हैं, मुझे वापस उसी तरह से प्यार करते हैं जिस तरह से मैं उनसे प्यार करता हूँ। वैसे वास्तव में बिल्कुल नहीं जिस तरह से मैं उससे प्यार करता हूं, लेकिन मैं चाहता हूं कि वह मुझे वापस प्यार करे और मुझसे पूछे और उसका जीएफ हो। कृपया इसे बनायें।
Nov 15 2014
प्यार
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि ट्रेवर मोरन कल सुबह उठे और एक बेतरतीब फोन नंबर पर प्रैंक करने के लिए मन बहलाए। इसलिए उन्होंने कल सुबह मेरा नंबर बुलाया, और दस मिनट के फोन कॉल के अंत में, उन्होंने मुझे अपना नाम बताया कि मैं बहुत उत्साहित हूँ। इसलिए उन्होंने मेरे फोन नंबर को अपने फोननेट पर सहेजने का फैसला किया और व्यस्त होने पर लगभग 5:00 बजे हर दूसरे दिन मुझे फोन करेंगे। कॉलिंग, टेक्सटिंग और स्केपिंग के 1 साल बाद, वह मुझे अपने प्रदर्शन के बीच में बुलाता था, और मुझसे पूछता था। निश्चित रूप से मैंने हां कहा, इसलिए ईस्टर, वेलेंटाइन डे, क्रिसमस की पूर्व संध्या, क्रिसमस, हैलोवीन और अन्य विशेष अवसरों पर, मैं या तो उसके घर जाता, या वह मेरे पास आता। 6 साल की डेटिंग के बाद, वह वास्तव में मुझे एक खूबसूरत अंगूठी के साथ प्रपोज करेगा, और निश्चित रूप से, फिर से, मैं हां कहूंगा
Nov 14 2014
प्यार
Votes
14
  मुझे लगता है कि अंगोला में जोश जौसेफ से प्यार हो गया था, जब मैं स्कॉल में कम से कम एक लड़की के साथ रहता था और वह मुझे रोज चूमती थी और हर कोई जानता था कि वह मुझसे प्यार करती थी और हमने सही प्रेमी और प्रेमिका बना लिया।
Nov 14 2014
प्यार
Votes
15
  मुझे लगता है कि मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त को FAIR में वास्तविक जीवन में पा सकते हैं। और मेरी माँ ने मेरा सबसे अच्छा दोस्त ही ऐसा किया और हम उसके बारे में भूल सकते हैं। और वह मेरी तरह से बोया था कि मैं चाहता था और हम प्यार में पड़ गए।
Nov 14 2014
प्यार
Votes
20
  काश माइकल 11 दिसंबर 2014 तक इवाना के साथ टूट जाएगा। 26 जनवरी 2015 तक माइकेल एलानिस एक युगल बन जाएगा।
Nov 13 2014
प्यार
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि एलोना मुझे इस सप्ताह के अंत में आए, और मुझे बताए कि वह अभी भी परवाह करती है, मैंने उसे एक सप्ताह से अधिक नहीं देखा है, काश कि वह वास्तव में मुझसे प्यार करती थी, मुझे उसकी बहुत याद आती है।
Nov 11 2014
प्यार
Votes
16
  काश मेरे क्रश ने बुधवार को मुझसे पूछा और वह मुझे अजीब नहीं लगता था और वह मेरी रक्षा करेगा चाहे वह कुछ भी हो और मेरी तरफ से होगा और मुझसे कुछ भी बात करेगा।
Nov 10 2014
प्यार
Votes
18
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  काश एक खूबसूरत लड़की मेरे प्यार में पड़ जाती और हम डेटिंग शुरू कर देते। काश वह ठीक मेरे प्रकार का होता, और यह कि उसके समान हित होंगे और वह हर तरह से मेरे साथ संगत होगी। काश मैं इस लड़की का पहला बॉयफ्रेंड होता।
Nov 24 2014
प्यार
Votes
54
  मैं चाहता हूं कि मलिक एल। और मैं जल्द ही एक जोड़े के रूप में फिर से नए साल से पहले, और फिर से एक अद्भुत और गंभीर संबंध बनाए। जब तक मैं उसके साथ रहूं और मुस्कुराता रहूं। मैं उसे बहुत याद आती है! एडवांस में आप सभी को धन्यवाद।
Nov 24 2014
प्यार
Votes
45
  मैं चाहता हूं कि मलिक एल और उनकी प्रेमिका दिसंबर 2014 में टूट जाएंगे और फिर थोड़ा सा बाद में वह और मैं एक जोड़े के रूप में फिर से मिलेंगे। जब हम दिनांकित थे तो वह मेरा सब कुछ था और मैं उसे बहुत याद करता हूं। काश वह मुझे हर उस चीज के रूप में देखता जो वह कभी चाहती थी और एक महिला में चाहती है। कि इस बार हम साथ रहेंगे और एक-दूसरे को दिखाएंगे कि हम एक-दूसरे से पूरे दिल से प्यार करते हैं। इस बार हम सभी बाधाओं को हरा देंगे और यह जानेंगे कि हम सभी बाधाओं को हराते हैं, कि वह जानता है कि हम एक सही टीम है जो हम उस दिन से थे जब हमने दो साल पहले तारीख की थी। मैं चाहता हूं कि वह मुझे उस दिन के रूप में देखें, जब उन्हें पहली बार एहसास हुआ कि वह मुझसे प्यार करते हैं, और हमेशा करेंगे। इस तर्क के दौरान, हम जानते हैं कि हमारा प्यार किसी भी प्रलोभन को खत्म करता है और दो मिनट बाद एक दूसरे से माफी मांगता है। मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही यह देखेगा और अपनी प्रेमिका के साथ टूट जाएगा। वह और मैं आत्मीय थे और मैं उन्हें प्यार करता हूँ कि समय समाप्त हो जाएगा। काश वह ऐसा ही करता।
Nov 24 2014
प्यार
Votes
47
  मैं अपने आखिरी बॉयफ्रेंड की कामना करती हूं, जल्द ही मुझे टेक्स्ट करेंगे और मुझे बताएंगे कि उसने बहुत बड़ी गलती की है और मेरे साथ वापस आना चाहता है। कि वह फिर कभी टूटना नहीं चाहेगा।
Nov 24 2014
प्यार
Votes
74
  काश मेरी कोई खूबसूरत गर्लफ्रेंड होती जो मुझसे कुछ साल छोटी हो। उसका नाम मंडी होगा। वह एक सुंदर लड़की है जो बहुत ही सुंदर गंदे गोरे बालों के साथ है जो लगभग हल्की भूरी और मोहक हल्की नीली आँखों वाली दिखती है। मैं चाहता हूं कि उसके पास एक सुंदर सुंदर पतली काया हो, सुंदर गुलाबी होंठ, अच्छे लंबे बाल, अच्छी गांड, सुंदर आकार का सी कप स्तन, सुंदर मस्त मस्त आवाज, अच्छी लंबी टाँगें, सुंदर कोमल भुजाएँ और हाथ हो। मैं चाहता हूं कि यह लड़की एक सुंदर काले और गुलाबी सर्दियों की जैकेट पहने हुए मेरी जगह पर दिखाई दे, एक सुंदर लंबी आस्तीन वाली शर्ट, जिसमें कुछ दरार दिखाई दे रही है, सेक्सी नीली स्कीनी जींस, सेक्सी काले चमड़े के जूते, नीचे एक अच्छी गुलाबी पैंटी, अच्छी तरह से सफेद सफ़ेद मोजे। मैं चाहता हूँ कि वह इतनी आकर्षक हो कि मैं उसकी अच्छी सुन्दरता का विरोध न कर सकूँ। उसे मेरा नंबर पता चल जाएगा। वह हमेशा मेरे बारे में प्यार करेगा और मेरी परवाह करेगा। मैं चाहती हूं कि जब भी मुझे उसकी जरूरत हो, मैं उसके लिए हमेशा वहां रहूं। वह भी मेरी तरह ही विश्वास रखेगा। उसकी एक लाल मस्टैंग है।
Nov 25 2014
प्यार
Votes
101
  मैं अपने पूर्व की कामना करता हूं और मैं वापस मिल सकता हूं। मैं पहली बार में उसके साथ टूटने के लिए बेवकूफ था। मैंने अपने दोस्तों की बात सुनी और उनके साथ टूट गया क्योंकि उन्होंने कहा कि वह बुरा था और मुझे धोखा दिया था, लेकिन मैंने उन पर विश्वास नहीं किया। मैं इतने सारे झूठ सुनकर थक गया तो मैं उसके बारे में उसके साथ बात करने के बजाय बस उसके साथ टूट गया। मैं यह सब मुझ पर आरोप लगाता हूं और मैं इसके लिए खुद से नफरत करता हूं। मैं अभी भी वास्तव में उसे पसंद करता हूं और मुझे पता है कि वह अब भी मुझे पसंद करता है। हम अभी भी एक-दूसरे से बात करते हैं और एक-दूसरे से गले मिलते हैं। मैंने केवल एक बार उसे चूमा था और मैं उस चुंबन को खजाना दूंगा क्योंकि यह मेरा पहला भी था। मैं उससे पूछ सकता था, लेकिन मैं उसकी प्रतिक्रिया के लिए डर गया
Nov 25 2014
प्यार
Votes
101
  मैं मेरा प्यार, मेरा पूर्व-बीएफ, एक और केवल जो मुझे बहुत प्यार करता है, मुझे बुलाता है और वह मुझे बहुत प्यार करता है और मुझे बहुत प्यार करता है मुझे मेरे बिना किसी भी तरह से प्यार करता है। और वह एक उत्तर प्रदेश चाहता है। मैं 14 वीं वर्ष 2014 में कॉल पर जाना चाहता हूं।
Nov 25 2014
प्यार
Votes
109
  मैं अपने प्रेमी के माता-पिता से हमारे रिश्ते को स्वीकार करने और उनसे मेरी शादी करने के लिए अपनी सहमति देने की कामना करता हूं। हम दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते हैं लेकिन अपने माता-पिता की सहमति से लेकिन वे हमारे रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे हैं, इसलिए कृपया मेरी इच्छा के लिए वोट करें ताकि मैं अपने माता-पिता की सहमति से अपने प्रेमी से शादी कर सकूं और शादी के बाद हम दोनों एक-दूसरे से प्यार से प्यार करते हैं बहुत कुछ और अपने माता-पिता के साथ एक खुशहाल जीवन जीना। धन्यवाद।
Nov 25 2014
प्यार
Votes
183
  मेरी इच्छा है कि मेरे बच्चे पिता हमारे पास वापस आएं और हम फिर से बिना किसी लड़ाई के एक खुशहाल परिवार बन सकें और उनके लिए यह देखने के लिए कि हम उन्हें मिस कर रहे हैं और उन्हें एक दूसरा मौका देने की उम्मीद है, इसलिए मैं अपनी लड़कियों के लिए कुछ भी करूंगा। पिताजी के साथ रहने से वे उसे याद करते हैं और मुझे और मेरी छोटी लड़कियों को एक हफ्ते में बाहर निकालने से पहले ऐसा करने की जरूरत होती है
Nov 25 2014
प्यार
Votes
116
  मेरी इच्छा है कि मेरी तरह मेरे स्कूल का एक प्यारा लड़का और हम बाहर जाएँ, और मैं भी चाहता हूँ कि मुझे क्रिसमस के लिए iphone 6 मिले, और मैं यह भी चाहता हूँ कि मैं सौतेली टीम का सह-कप्तान था
Dec 14 2014
प्यार
Votes
69
  मैं राहुल एम से शादी करना चाहता हूं लेकिन उनके माता-पिता हमारे रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे हैं, उन्होंने अपने माता-पिता को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन कुछ नहीं हुआ, अब कुछ भी उनके हाथ में नहीं है केवल भगवान ही हमारी मदद कर सकता है। कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें ताकि राहुल के माता-पिता हमारी शादी को अपनी स्वीकृति दें और जल्द ही मैं उनकी उपस्थिति में राहुल से शादी करूंगा। कृपया प्रार्थना करें।
Dec 28 2014
प्यार
Votes
103
  मेरी इच्छा है कि 29 दिसंबर 2014 को सुबह 9:00 बजे क्रिस ब्राउन मेरे कमरे में होगा और कोई भी परवाह नहीं करेगा अगर वे क्रिस को देखेंगे। वह पांच घंटे के लिए अपने दोस्त के घर पर रहेगा। क्रिस ब्राउन ने परवाह नहीं की कि मैं कितना पुराना मुझे अभी भी प्यार करेगा।
Dec 28 2014
प्यार
Votes
51
  काश मेरे क्रश मुझे पसंद करते और मुझसे पूछते और हम फिल्मों में जाते और साथ में एक रोमांटिक डिनर करते, और वह हर दिन मेरे घर आती और मुझे बताती कि वह कैसा महसूस करती है, और मैं अपना पहला किस करूँगा उसे।
Jan 07 2015
प्यार
Votes
46
  11 जनवरी, 2015 को मेरा वजन 133 पाउंड होगा। इसके अलावा, 11,2015 को टेलर स्विफ्ट को मेरे 2 इंस्टाग्राम पोस्ट और डीएम मुझे पसंद आएंगे ताकि हम एक दूसरे से मिल सकें।
Jan 10 2015
प्यार
Votes
30