घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 8002
Ladan G
Change Wish Language:
 मैं चाहता हूं कि मैं अपने प्रेमी से वाशिंगटन, जॉन में मिल सकूं। मैं वास्तव में इस गर्मी में उससे मिलना चाहता हूं और मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं कर सकता हूं क्योंकि मैं वास्तव में उसे देखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि वह सेंट जॉन में रहता है मैं ऐसा नहीं हूं यकीन है कि मैं भूल गया (उफ़)


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Jan 21 2015  |  वोट : 30
श्रेणी : प्यार
WishID : 8002  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  1:) मेरी इच्छा है कि इस साल (2015) मैं लिली सिंह AKA iisuperwomanii (youtuber) से मिलूं और उसे मेरा कुछ साइन करवाऊं, और उसके साथ एक सेल्फी ले लूं और उसे एक बहुत बड़ा गगरा दिला दूं :)
Jan 20 2015
प्यार
Votes
29
  मैं चाहता हूं कि प्रत्येक दिन मैं सोऊं, हर रात मुझे एक छह-किशोर वर्ष के किशोर उम्र के लड़के के बारे में सपने आते हैं, जिसमें लाल बाल होते हैं जो प्रत्येक व्यक्ति की तरह होते हैं, जैसे नौकरानी समऊ से उसी ताकुमी, हल्की भूरी आंखें, व्यक्तित्व थोथा जैसे इकोतो टिक्कियोमी और थोड़ा सा sasuke uchiha, उसकी त्वचा थोड़ी हल्की है, वह अमेरिकी है, और वह पेरिस, फ्रांस से एक मामूली फ्रेंच लहजे के साथ आया था। कुछ दिनों में ऐसा महसूस होगा कि जब मुझे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है तो वह मेरी तरफ से है। जब तक यह २५ जनवरी २०१५ नहीं हो जाता, तब तक हमारा सपना सच हो जाएगा, हम आखिरकार मिलेंगे।
Jan 18 2015
प्यार
Votes
31
  कुछ ही दिनों में। मेरे दोस्त ब्रेंडेन मुझे अपनी दुल्हन के रूप में पूछेंगे। हमारी भी यही उम्र है। 19Soon हम साथ रहेंगे। वैलेंटाइन डे में। वह मुझे गुलाब देगा।
Jan 17 2015
प्यार
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि मंगलवार २०,२०१५ को लड़का मेरे जैसे ही ग्रेड में हो और उसी बस की सवारी करे जिसका नाम माइल्स रामेन / रमन है [मुझे नहीं पता कि उसका अंतिम नाम वर्तनी का सही तरीका है लेकिन उसे पसंद है जॉर्डन कहा जाना] मुझे उसकी प्रेमिका होने के लिए कहा और वास्तव में मुझे प्यार करता है !!!
Jan 16 2015
प्यार
Votes
43
  मैं चाहता हूं कि हाओ वेन और मैं बहुत जल्द एक रिश्ते में होंगे। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ स्काइप करे, मुझे कॉल करे और मुझे टेक्स्ट करे, मुझे बताए कि वह मुझे पसंद करती है और मुझसे प्यार करती है, और मेरे साथ रिलेशनशिप में रहना चाहती है।
Jan 14 2015
प्यार
Votes
34
  मैं इंस्टाग्राम पर अपने पांच पोस्टों जैसे टेलर स्विफ्ट और ऑस्टिन महोन की इच्छा रखता हूं और मुझे बाहर घूमने के लिए दोनों डीएम। फिर, ऑस्टिन महोन मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करेंगे।
Jan 12 2015
प्यार
Votes
33
  काश मेरे पूर्व ओरेस्टिस मेरे पास वापस आ जाएंगे क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। काश कि वह मुझसे उतना ही प्यार करता जितना मैं करता हूं और हम लंबे समय तक एक साथ रहेंगे और खुश रहेंगे। मुझे पता है कि हम एक दूसरे के लिए एकदम सही हैं और सूट करते हैं एक साथ इतनी अच्छी तरह से। मैं चाहता हूं कि वह कल मुझे पाठ करे ताकि हम मिल सकें और अपने रिश्ते के बारे में बात कर सकें! पूरे दिल से।
Jan 12 2015
प्यार
Votes
62
  11 जनवरी, 2015 को मेरा वजन 133 पाउंड होगा। इसके अलावा, 11,2015 को टेलर स्विफ्ट को मेरे 2 इंस्टाग्राम पोस्ट और डीएम मुझे पसंद आएंगे ताकि हम एक दूसरे से मिल सकें।
Jan 10 2015
प्यार
Votes
30
  काश मेरे क्रश मुझे पसंद करते और मुझसे पूछते और हम फिल्मों में जाते और साथ में एक रोमांटिक डिनर करते, और वह हर दिन मेरे घर आती और मुझे बताती कि वह कैसा महसूस करती है, और मैं अपना पहला किस करूँगा उसे।
Jan 07 2015
प्यार
Votes
46
  मेरी इच्छा है कि 29 दिसंबर 2014 को सुबह 9:00 बजे क्रिस ब्राउन मेरे कमरे में होगा और कोई भी परवाह नहीं करेगा अगर वे क्रिस को देखेंगे। वह पांच घंटे के लिए अपने दोस्त के घर पर रहेगा। क्रिस ब्राउन ने परवाह नहीं की कि मैं कितना पुराना मुझे अभी भी प्यार करेगा।
Dec 28 2014
प्यार
Votes
51
  मैं राहुल एम से शादी करना चाहता हूं लेकिन उनके माता-पिता हमारे रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे हैं, उन्होंने अपने माता-पिता को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन कुछ नहीं हुआ, अब कुछ भी उनके हाथ में नहीं है केवल भगवान ही हमारी मदद कर सकता है। कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें ताकि राहुल के माता-पिता हमारी शादी को अपनी स्वीकृति दें और जल्द ही मैं उनकी उपस्थिति में राहुल से शादी करूंगा। कृपया प्रार्थना करें।
Dec 28 2014
प्यार
Votes
103
  मेरी इच्छा है कि मेरी तरह मेरे स्कूल का एक प्यारा लड़का और हम बाहर जाएँ, और मैं भी चाहता हूँ कि मुझे क्रिसमस के लिए iphone 6 मिले, और मैं यह भी चाहता हूँ कि मैं सौतेली टीम का सह-कप्तान था
Dec 14 2014
प्यार
Votes
69
  मेरी इच्छा है कि मेरे बच्चे पिता हमारे पास वापस आएं और हम फिर से बिना किसी लड़ाई के एक खुशहाल परिवार बन सकें और उनके लिए यह देखने के लिए कि हम उन्हें मिस कर रहे हैं और उन्हें एक दूसरा मौका देने की उम्मीद है, इसलिए मैं अपनी लड़कियों के लिए कुछ भी करूंगा। पिताजी के साथ रहने से वे उसे याद करते हैं और मुझे और मेरी छोटी लड़कियों को एक हफ्ते में बाहर निकालने से पहले ऐसा करने की जरूरत होती है
Nov 25 2014
प्यार
Votes
116
  मैं अपने प्रेमी के माता-पिता से हमारे रिश्ते को स्वीकार करने और उनसे मेरी शादी करने के लिए अपनी सहमति देने की कामना करता हूं। हम दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते हैं लेकिन अपने माता-पिता की सहमति से लेकिन वे हमारे रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे हैं, इसलिए कृपया मेरी इच्छा के लिए वोट करें ताकि मैं अपने माता-पिता की सहमति से अपने प्रेमी से शादी कर सकूं और शादी के बाद हम दोनों एक-दूसरे से प्यार से प्यार करते हैं बहुत कुछ और अपने माता-पिता के साथ एक खुशहाल जीवन जीना। धन्यवाद।
Nov 25 2014
प्यार
Votes
183
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं चाहता हूं कि मेरे किंडरगार्डन मुझे किक या संदेशों पर संपर्क करें और मुझसे संपर्क करने का मतलब है और वास्तव में मुझसे प्यार करता है। वह मुझे अपनी प्रेमिका होने के लिए कहता है और हम हर दिन एक दूसरे को टेक्स्ट करते हैं, जब हम एक-दूसरे को देखते हैं तो वह मुझसे लंबा है और वह वास्तव में मेरी और मेरे माँ की परवाह करता है और पिताजी हमें एक साथ होने की बात स्वीकार करते हैं
Jan 21 2015
प्यार
Votes
31
  मेरी इच्छा है कि 5 मिनट में मुझे जेसन डिमांड प्रोवोस्ट से एक पाठ मिलेगा & quot; मैं तुमसे और केवल तुमसे प्यार करता हूँ। क्या तुम मेरे साथ बाहर जाओगे और हमेशा के लिए मेरे हो जाओगे? मैं डेस्टिनी लुईस और ऐसजा रोचोन को आपके लिए ही डंप करूंगा। कृप्या? & LT; 3 & quot;
Jan 25 2015
प्यार
Votes
31
  मैं 2 साल से अधिक के अपने पूर्व प्रेमी के लिए कामना करता हूं कि वह मुझे जल्द ही यह कहे कि वह मुझे याद करता है और मुझसे प्यार करता है और अच्छे के लिए वापस मिलना चाहता है। कृपया इसे साकार करें।
Jan 27 2015
प्यार
Votes
81
  मेरी इच्छा है कि मैं क्विन के साथ एक बात कर सकता हूं। जिसमें एक-दूसरे के साथ यौन संबंध बनाना शामिल है। मैं चाहता हूं कि यह बात आखिरकार एक वास्तविक रिश्ते में बदल जाएगी। कृप्या।
Jan 28 2015
प्यार
Votes
51
  मैं सुगन्या को अपने दिल से अपने प्यार, देखभाल और स्नेह को दिखाना चाहता हूं। भगवान कृपया इसे प्राप्त करने में मेरी मदद करें। इस जीवन के लिए धन्यवाद।
Feb 01 2015
प्यार
Votes
33
  मेरी इच्छा है कि मैं मैक्स के साथ कम से कम दो रातें बिता सकूं। काश हम एक दूसरे के साथ खुश और खुश हो सकते। काश वो मुझसे मिलने आते तो हम ऐसा कर सकते थे।
Feb 01 2015
प्यार
Votes
54
  मैं चाहता हूं कि ब्रेनन और आई के बीच सब कुछ ठीक हो जाए। काश हम वापस आ जाते कि हम कैसे होते, और वापस कुडलिंग करते। काश हम अभी भी एक दूसरे के साथ सो सकते।
Feb 01 2015
प्यार
Votes
55
  मेरी इच्छा है कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त, फ्राइडा के बड़े भाई, मारियो जूनियर ने मुझे 13,2015 शुक्रवार को एक फूल भेजा और जब मैं घर जाऊं तो वह मुझे टेक्स्ट करे और मुझसे उसकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहे और सच में मुझे प्यार नहीं है और अगर मुझे परवाह है उसके भाई को डेट कर रही हूं।
Feb 04 2015
प्यार
Votes
24
  मैं इस लड़के रिले के लिए मुझसे पूछना चाहता हूँ। मुझे पता है कि प्रभु के लिए उस पर एक बड़ा क्रश था कि कब तक। मैं चाहता हूं कि मैं और रिले एक पावर कपल बनें। मैं हमेशा एक पावर कपल बनना चाहता हूं लेकिन मुझे कभी सही लड़का नहीं मिला। मुझे लगता है कि रिले एक है।
Feb 05 2015
प्यार
Votes
30
  कृपया मेरी इच्छा को सच करें मैं अपने प्रेमी राहुल एम से अपने माता-पिता की सहमति से शादी करना चाहता हूं लेकिन सोसाइटी के मुद्दे और अंतरजातीय विवाह के कारण वे मुझसे शादी करने के लिए अपनी सहमति नहीं दे रहे हैं और अब मेरे माता-पिता भी मुझे किसी और से शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। लड़का। इसलिए, मैं बस इतना चाहता हूं कि जल्द ही उसके माता-पिता मुझे उससे शादी करने के लिए अपनी सहमति दें और जब तक वह अपने माता-पिता से मेरी शादी करने के लिए सहमति दे रहा है, उस समय तक कोई दूसरा लड़का नहीं है तो राहुल एम मुझसे शादी करने आएगा। प्लीज मेरी इच्छा पूरी करो
Feb 06 2015
प्यार
Votes
52
  मेरी इच्छा एक वर्ष के अपने प्रेमी के लिए है कि वेनेसा नाम की लड़की के इस हस्तक्षेप पर बात करना बंद कर दे और मुझसे उससे शादी करने के लिए कहे जैसे वह पिछले क्रिसमस के बारे में थी।
Feb 08 2015
प्यार
Votes
35
  मैं चाहता हूं कि मैं अपने पूर्व लिन जेम्स के साथ वापस आ सकूं ताकि मैं हमेशा जिस तरह से काम कर सकूं और हम एक खुशहाल रिश्ता बना सकें, 2015 को फिर से अपना साल बना सकें।
Feb 09 2015
प्यार
Votes
37
  काश मैं अपने पूर्व लियोन जेम्स के साथ अपने रिश्ते और दोस्ती को वापस पा सकूं और वह मुझे ग्रंथों के रूप में बताए ताकि हम 2015 को अपना वर्ष बना सकें जैसा कि उसने कहा था और उसके साथ एक सुखद भविष्य है और उसके और लड़कों के लिए एक प्यार भरा रिश्ता ला रहा है।
Feb 09 2015
प्यार
Votes
36
  मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं क्विन को डेट कर सकूं। काश कि वह मुझे और अधिक पाठ करना शुरू कर देता और मुझे इस महीने के भीतर उसके साथ हैंगआउट करने को कहता। काश हम एक साथ कृपया समाप्त कर सकते।
Feb 10 2015
प्यार
Votes
66