घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 8372
Dina
Change Wish Language:
 मैं जेमी के लिए कुछ दिनों के लिए यात्रा के लिए तैयार होना चाहता हूं। मेरे साथ यौन संबंध रखने के लिए मुझे अनपेक्षित रूप से मुझे ईमेल करने और उसकी प्रेमिका बनने के लिए चुंबन दें। एक दूसरे को झुकाव करने के लिए


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Mar 29 2015  |  वोट : 31
श्रेणी : प्यार
WishID : 8372  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि अतीत को बदला जा सके इसलिए मैंने केन को उस भयानक पाठ को नहीं भेजा, उस प्रेम मंत्र को कास्ट पर फेंक दिया या केन पर मारा जब मुझे लगा कि उसने शनेल के साथ संबंध तोड़ लिया है। मैं केन और matey के लिए एक भाई की तरह बनना चाहता हूं, इसलिए मैं उसके विश्वास के साथ विश्वासघात नहीं करता और वह मुझसे नफरत नहीं करेगा।
Mar 27 2015
प्यार
Votes
32
  मेरी इच्छा है कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त केली वजन कम कर सकता है और खूबसूरत दिख सकता है और एक सुंदर आदमी हमारे कॉलेज में आ सकता है जो वास्तव में उसका प्रकार है जो उसे प्यार करता है और उसे विशेष महसूस करता है।
Mar 27 2015
प्यार
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि मैक्स और क्विन पहले मुझसे बात करेंगे। मेरी इच्छा है कि वे दोनों मेरे साथ रहना चाहते हैं और लगातार मुझे पाठित करेंगे। मेरी इच्छा है कि वे दोनों मेरे साथ hangout करना चाहते हैं।
Mar 24 2015
प्यार
Votes
26
  मैं सेबस्टियन टी के साथ सेक्स करना चाहता हूं बिना किसी को ढूंढने के। वह मुझे पसंद करता है और मुझे बहुत आकर्षित करता है .......... तो यह होगा! ...........
Mar 23 2015
प्यार
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि जब मैं 14 वर्ष का हो, मेरा शरीर ड्रया मिशेल की तरह बनना शुरू कर देता है। काश मैं बूढ़ा होने पर उसके पास सही घर था। काश मैं उसके जैसा ही करियर काम करता हूं और उसे नहीं जानता था। काश मैं एक महान जीवन, एक वफादार पति और सीधे बहुत अच्छे बच्चे थे और वसा नहीं मिला। मेरी इच्छा है कि मेरे पति कभी मुझ पर धोखा न दें और हमें कभी तलाक नहीं मिलेगा। मेरी इच्छा है कि मेरा जीवन भगवान के साथ परिपूर्ण है। कृपया वोट करें! मैं अपने पूरे दिल से चाहता हूं कि यह वोट सच हो जाएगा और मैं इसे भी नहीं जानूंगा।
Mar 22 2015
प्यार
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मेरी कक्षा में लिनस हमेशा मुझे कक्षाओं में बहुत मदद करने वाले पाठों में देखेंगे और कभी-कभी वह मुझे घर का पालन करेगा या मेरे साथ स्कूल में चलेगा, वह एनीम भी पसंद करेगा और इसे कभी-कभी मेरे साथ देखेगा और मंगा को एक साथ पढ़ेगा और थोड़ी देर के बाद चीजों का भार वह मुझे अकेला होने पर अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहेंगे और मैं हां कहूंगा और हम खुश होंगे और हमेशा एक दूसरे की मदद करेंगे या एक दूसरे की रक्षा करेंगे। हम कभी-कभी cosplay cosplay या बनाने या मालिक होगा।
Mar 20 2015
प्यार
Votes
24
  मैं अब और अकेले रहना नहीं चाहता हूं। जेरी इच्छाएं मुझे बुलाती हैं, हमें दोबारा शुरू करें। हमें एक साथ मिलें। रिश्ते। क्या वह बीमार होने के लिए आ गया है। हम एक-दूसरे को देखना शुरू करते हैं। भगवान, मुझे आवास में जाने के लिए कृपया। फ्रेडरिक बॉल में एक बेडरूम खुलता है। और मेल में मेरा राज्य आयकर चेक प्राप्त करें। पिता और लिंडा से पैसे पाएं। इस प्रतीक्षा से बाहर निकलें। आगे बढ़ो। तलाक लेलो। कार प्राप्त करें नए कपडे। मुझे नई चीजें चाहिए माँ के साथ बाड़ भी सुधारो। नया प्रेमी लाओ। एक और बिल्ली प्राप्त करें। जेरी विलियम्स के साथ रहना चाहते हैं। उसे प्यार करें। होने के लिए चमत्कार की जरूरत है। सभी प्रार्थनाओं का उत्तर दिया। मुझे जो कुछ चाहिए वो प्राप्त करें। जेरी ब्रेक अप लड़की के साथ वह अब देख रहा है। हमें दोबारा मिलाना भगवान से संकेत भेजें।
Mar 16 2015
प्यार
Votes
41
  मैं जेरी विलियम्स को फोन करने और मुझे देखने के लिए कुछ खाली समय देता हूं, हमें फिर से लिखता हूं, जेरी और मैं डेटिंग शुरू करता हूं, रिश्ते में आता हूं। आवास में जाओ, फर्नीचर और मेरी ज़रूरत की हर चीज़ में सहायता पाएं। मेरी बीमार हो जाओ राज्य आयकर जांच। तलाक लेलो। किया और साथ .me सेक्स के साथ। नया प्रेमी, नया जीवन। नए कपडे। नई कार। सब, मेरी इच्छाओं और प्रार्थनाएं सच होती हैं। मुझे एक और बिल्ली मिलती है। शुभकामनाएं मेरे रास्ते आओ। भगवान संकेत भेजो। मेरे लिए । मैं जेरी विलियम्स के साथ रहना चाहता हूं। मैं उसे प्यार करता हूँ। पिता और लिंडा से पैसे पाएं।
Mar 13 2015
प्यार
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि कल, जब मैं उस लड़के को तैरता हूं तो मैं कल्पना करता हूं कि मेरे साथ झगड़ा होगा और हमारे पास बहुत अच्छा समय होगा, वह मुझे प्रभावित करने की कोशिश करेगा और मैं आश्चर्यजनक दिखूंगा, मैं किसी और की तुलना में सुंदर दिखूंगा। मैं स्वाभाविक रूप से सुंदर दिखूंगा और मेरा शरीर एक घंटे का चश्मा जैसा दिखता है और मेरी त्वचा टैंक दिखाई देगी। वह जल्द ही मुझे बाद में पूछेगा और हमारे साथ वास्तव में एक प्यारा रिश्ता होगा
Mar 13 2015
प्यार
Votes
26
  काश सभी टेडी बियर और गुड़िया नए की तरह होते हैं और उनका चेहरा ऐसा होता है जैसे मैंने पहली बार बनाया है, मैं अपने पहले टेडी बियर से बहुत प्यार करता हूं और मुझे खुश कर रहा हूं।
Mar 09 2015
प्यार
Votes
14
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास सफेद बाल, लाल आँखें हों और मैं जापानी और अंग्रेजी बोलूं और मैं जापान के अकीबा में एक सुंदर घर में रहूं और मेरे पास एक सुंदर कमरा होगा और मेरी माँ और छोटे भाई के साथ एक संपूर्ण जीवन होगा मैं अपने कमरे में सोल खाने वाले एनीमे चीजों को लोड करूंगा और मेरे पास बात करने के लिए एनीमे दोस्तों का भार होगा और मेरा बॉयफ्रेंड एक प्यारा एनीमे cosplayer होगा, जिसके साथ मैं cosplay कर सकता हूं और वह 13 साल का हो जाएगा
Mar 08 2015
प्यार
Votes
32
  मैं चाहता हूं कि मैं हर तरह से प्राकृतिक रूप से सुंदर और निर्दोष बन जाऊं, साथ ही मेरा क्रश भी मुझे पसंद आने लगेगा और वह वास्तव में मेरी परवाह करेगा और मैं कैसा महसूस करूंगा, वह कल मुझे रिंग करेगा, इसलिए वह मेरी आवाज सुन सकता है लेकिन यह जीत गया ' टी अजीब है, वह अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी करना बंद कर देगा लेकिन वह मेरे साथ फ्लर्ट करना जारी रखेगा और मंगलवार को मेरा क्रश और मेरा दोस्त मेरे घर पर आएंगे और हैंगआउट करेंगे, हमारे पास एक अच्छा समय होगा और यह एकदम सही होगा। मेरे क्रश मुझसे पूछेंगे और हम चुपके से एक रिश्ता शुरू करेंगे और केवल हमारे करीबी दोस्त ही जान पाएंगे, हम वास्तव में एक प्यारे कपल होंगे और एक साथ प्यारी चीजों का भार उठाएँगे, हम एक-दूसरे के प्यार में पागल हो जाएंगे। साथ ही वह और भी अधिक सुंदर हो जाएगा और मेरे सभी दोस्त उसे पसंद करेंगे और उसके दोस्त बन जाएंगे और मैं उसके दोस्तों के साथ दोस्त बन जाऊंगा
Mar 07 2015
प्यार
Votes
30
  मैं कुणाल को पसंद करना चाहता हूं और मुझे स्कूल में उसकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे प्यार करे, मुझसे चुदवाए और बिना शर्म किए स्कूल में पढ़ाई करे।
Mar 07 2015
प्यार
Votes
20
  कृपया कृपया! मैं विनती करता हूं कि यह इच्छा जो मैं करने जा रहा हूं वह सच हो जाएगी। मैं चाहता हूं कि जोसफ एम मुझे बहुत आकर्षक लगेंगे। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ गहरे प्यार में पड़े। उसे एहसास होगा कि मैं एक बच्चा नहीं हूं बल्कि उसके जीवन का प्यार हूं। वह स्नेह में मुझे नहलाएगा। दोस्त और परिवार उम्र के अंतर को महसूस नहीं करेंगे। जोसेफ एम। और मैं एक दूसरे के बारे में बहुत भावुक होंगे। हम कभी एक दूसरे का अनादर नहीं करेंगे और हम एक दूसरे के प्रति 100% ईमानदार और वफादार रहेंगे। हमारा गुप्त संबंध तब तक रहेगा जब तक हम अपने प्यार को दूसरों के सामने स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं होते। मैं उनके साथ लंबे खुशहाल रिश्ते की भी कामना करता हूं।
Mar 05 2015
प्यार
Votes
60
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मुझे एक प्रेमी चाहिए जो मेरी उम्र की तरह है। 1 9 ए लड़का पतला और गर्म दिखना चाहिए। सोमवार हम शादी करेंगे। हमारी शादी चर्च होगी। हमारा केक सुंदर होना चाहिए।
Mar 30 2015
प्यार
Votes
40
  मैं चाहता हूं कि मेरा सबसे बड़ा क्रश (वाइफिल) एक हफ्ते में जाग जाएगा और मेरे साथ प्यार करेगा, वह हमेशा मुझसे बात करेगा और मुझे आराम दिलाएगा जब मुझे आराम की ज़रूरत होगी और जब भी हम गले लगाएंगे, चुंबन करेंगे और मेरे साथ बाहर निकलेंगे चाहना। मुझे अपने जीवन में प्यार की ज़रूरत है
Apr 02 2015
प्यार
Votes
42
  नेटली सी अपने प्रेमी आर्टिम वी के साथ टूट जाएगी, लेकिन उसके साथ उसकी दोस्ती मिल जाएगी। नेटली अपने ब्रेक अप की उदासी से बरामद होने के बाद, और सब कुछ ठीक हो गया है, नेटली मुझे एक तारीख से बाहर पूछेगी। अगर मैं, मेसन एच स्वीकार करता हूं, तो नेटली मेरी प्रेमिका बने रहेंगे, हालांकि मुझे उच्च विद्यालय से स्नातक होने में काफी समय लगता है। मैं, मेसन हैरिस, फिर उससे शादी करूँगा, और हम खुशी से रहेंगे।
Apr 03 2015
प्यार
Votes
22
  मेरी इच्छा है कि मेरे पिता मुझे अपने आईपॉड के लिए वर्जन स्टोर में एक ऑटर बॉक्स और मेरी माँ को 50.00 के बारे में बताएंगे और उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरी इच्छा आपको सभी को प्यार करे
Apr 08 2015
प्यार
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि सुबह में बस जिस लड़के को मैं वास्तव में उसका नाम पसंद करता हूं वह है माइल्स ब्रैंडन उर्फ ​​जॉर्डन ने मुझे अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहा और वास्तव में मुझसे प्यार किया और जब मैं उसे अपना फोन नंबर देता हूं तो वह मुझे रोज़ाना पढ़ता है जब मैं चलता हूं हम साथ रहते हैं जोड़े की तरह
Apr 11 2015
प्यार
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि केन और शैनेल प्यार से बाहर हो जाएंगे और केन जल्दी से मेरे साथ प्यार में पड़ जाएंगे और मेरे प्रेमी बनेंगे। मेरी इच्छा है कि शैनेल किसी और के साथ प्यार में पड़ जाए।
Apr 14 2015
प्यार
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि मेरी क्रश एंजेल मुझे वापस पसंद करेगी और वह मुझे पीएलजेड से किसी और को पसंद नहीं करेगा कि वह मुझसे पूछेगा और वह हमेशा मुझे देखेगा और मुझ पर मुस्कुराएगा और मुझ पर चिल्लाएगा और मेरे साथ खेलेंगे।
Apr 15 2015
प्यार
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि जोस ने मेरे अभिनय वर्ग से मुझे आज रात लिखा और मुझसे पूछा और वह मुझसे बहुत प्यार करता था। मेरी इच्छा है कि वह गंदी अमीर हो, उसने मुझे जो कुछ भी चाहिए वह खरीदा और वह हमेशा अपने हवेली घर और महंगे कार में कंडोम के साथ कड़ी मेहनत करना चाहता था। उसने मेरी सभी माताओं को महंगी कीमत चुकानी पड़ी और मेरे माता-पिता हमारे रिश्ते को मंजूरी दे दी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कितना पुराना है। मेरी इच्छा है कि उसका लंबा मुर्गा मेरे कुंवारी के कारण फिट हो सकता है क्योंकि अब वहां कुछ भी फिट नहीं है। मेरे माता-पिता हमें उतना ही सेक्स करते हैं जितना हम चाहते थे जब तक कि यह सुरक्षित था
Apr 15 2015
प्यार
Votes
28
  मैं अपनी प्रेमिका के साथ एक रोमांटिक और मीठा खुश शांतिपूर्ण प्रेम जीवन चाहता हूं। हमेशा गहरे प्यार, देखभाल और भक्ति में एक साथ रहने के लिए। विश्वविद्यालय में एक साथ अध्ययन करने और एक अच्छा समय है। हमारे माता-पिता हमारे रिश्ते को प्यार और समर्थन करते हैं और हमेशा हमारे लिए खुश रहते हैं।
Apr 16 2015
प्यार
Votes
74
  मेरी इच्छा है कि हर रोज मैं और अधिक सुंदर और स्वाभाविक रूप से निर्दोष बन जाऊंगा, मैं भी नीना डोबरेव के समान दिखना शुरू कर दूंगा जब वह छोटी थी और शनिवार को जिस लड़के को मैं पसंद करता हूं वह उस लड़की को पसंद करेगा जिसे वह पसंद करता है और इसके बजाय सम्मोहित हो जाएगा मेरे द्वारा, वह लगातार मेरे बारे में सोचता रहेगा और इसलिए मुझे उससे प्यार होने लगेगा। मेरा जीवन काफी बदल जाएगा और मेरे जीवन के बारे में मैं जो कुछ भी नफरत करता हूं वह पूरी तरह से बदल जाएगा।
Apr 17 2015
प्यार
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि स्प्रिंगब्रुक हाईस्कूल में मेरी बैंड क्लास में एलेन, ए.के.ए. लड़की, मेरे साथ प्यार में पड़ जाएंगी और मेरे पहले छः वर्ग को छोड़कर मैं हर जगह जाऊं।
Apr 19 2015
प्यार
Votes
21
  काश मैं इस विशेष सुंदर अद्भुत महिला (बीबीआई) के साथ समाप्त हो सकता हूं, हम आगे बढ़ते रहेंगे और हमारी नई दोस्ती हमेशा देखभाल करने वाले, सकारात्मक और सुंदर रिश्ते में विकसित होती है, जो हमेशा इस जीवन को किसी अन्य तरीके से नहीं चाहते हैं साथ में........
Apr 20 2015
प्यार
Votes
20
  काश मैं अपने प्रेमी को खुश करने में सक्षम हूं। मैं एक अद्भुत चुंबक बनना चाहता हूँ। मेरी इच्छा है कि मेरा प्रेमी मेरे स्नगल्स और कडल्स का आनंद उठाएगा। मैं प्यार के बारे में कुछ भी अच्छा होना चाहता हूँ। चुंबन, भावनाओं, लिंग, cuddles, आदि
Apr 22 2015
प्यार
Votes
27
  हाय मैं राहुल एम से प्यार करता हूं .... बहुत कुछ और उससे शादी करना चाहता हूं लेकिन उसके माता-पिता हमारे रिश्ते को स्वीकार नहीं करते हैं और उन्हें मुझसे शादी करने की इजाजत नहीं देते हैं। हमने उन्हें मनाने के लिए सब कुछ करने की कोशिश की। हम एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं लेकिन हमारे माता-पिता के साथ सहमति है और हमारे साथ अपने जीवन जीना चाहते हैं। कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें ताकि जल्द ही उसके माता-पिता हमारे पक्ष में आएं और उसे मुझसे शादी करने दें। और उसके बाद हम एक दूसरे से शादी करते हैं और खुशी से एक साथ अपने जीवन जीते हैं। कृपया प्रार्थना करें .... धन्यवाद ....
Apr 22 2015
प्यार
Votes
33