घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10253
Kaysie
Change Wish Language:
 काश कि मैं उड़ जाऊं और जब मैं चाहूं कहूं तो मुझे उठाकर मुझे उठा दो और मैं हवा में उड़ जाऊंगा और जब चाहूं तब कहूंगा कि मुझे उठाकर नीचे फेंक दो और मैं वापस जमीन पर आ जाऊंगा


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true


4720 /8585 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Mar 14 2016  |  वोट : 29
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10253  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि जब मैं एक सुबह उठूं तो मुझे अपने तकिए के नीचे कवर पर सोने के गुलाब के साथ एक काली नोटबुक मिलेगी। नोटबुक का शीर्षक कहेगा & quot; कृष्ण की इच्छाएँ & quot; और मैं अपनी इच्छाओं को नोटबुक में लिख सकूंगा। नोटबुक मेरे द्वारा लिखी गई इच्छाओं की एक अनंत राशि प्रदान कर सकती है। मेरी अनुमति के बिना कोई भी नोटबुक नहीं खोल सकेगा।
Mar 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि साकी और लूना और मैं सभी के पास जल शक्तियाँ होंगी। हम इसे नियंत्रित कर सकते हैं कि हम कैसे चाहते हैं। वहाँ एक लाख यह करना था। हम इसके साथ खेल सकते हैं, इसे संरक्षण के रूप में उपयोग कर सकते हैं, लड़ने के लिए, जो हम चाहते हैं। हम अपनी पानी की शक्ति से चीज़ को तोड़ भी सकते हैं। मैं इसे नियंत्रित कर सकता हूं। साकी इसे फ्रीज कर सकता है, और लूना चीजों को इससे बाहर कर सकता है। मैं सब कुछ नियंत्रित करता हूं जो वे बनाते हैं अगर यह खतरे का कारण होगा।
Mar 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मैं कलम के साथ एक काले और गुलाबी रचना की किताब चाहता हूं। और कलम कभी स्याही से नहीं निकलती। इसके अलावा रचना की किताब कभी भी फटी नहीं होती है या पृष्ठों से बाहर नहीं निकलती है। और उस किताब में लिखी गई कोई भी बात सच हो जाती है और किसी भी चित्र में जान आ जाती है
Mar 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि मैं अपनी स्कूटी पर टेलविप्स, bri flips, छाता, flares, और बहुत कुछ कर सकता हूं। इसके अलावा नायकों में क्लेयर बेनेट की तरह पुन: उत्पन्न करने में सक्षम होने की शक्ति है। खुद की नकल करने में भी सक्षम हो। और जेकल, और एमिनेम की तरह वास्तव में अच्छा रैप करने में सक्षम हो और किशोर भेड़िया में स्कॉट की तरह एक वेयरवोल्फ अल्फा हो। और स्कूल में सुपर स्मार्ट हो। स्कूल में भी लोकप्रिय हो और आसानी से शर्मिंदा न हो। इसके अलावा शीर्ष स्कूटर द्वारा प्रायोजित किया जाएगा। और परफेक्ट दृष्टि है। साथ ही मुझे उम्मीद है कि मेरा जल्द ही बच्चा भाई मुझे पसंद आएगा। ओह और एक और कि इस पूरी चीज़ को वोट दिया जाएगा। 471
Mar 12 2016
अन्य इच्छाए
Votes
20
  काश मैं GameCube के लिए मारियो पार्टी 7 था।
Mar 10 2016
अन्य इच्छाए
Votes
106
  मेरी इच्छा है कि मेरे नाना मुझे 16 वीं मार्च से पहले एक भाग्यशाली हार बनाकर दे दें और इसे पहनने के दौरान मैं हर इच्छा को तुरंत सच मानूंगा।
Mar 10 2016
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास लंबे हल्के भूरे रंग के घुंघराले कपड़े हों, जो मेरी मिड-बैक तक जाते हैं, अच्छे बड़े होंठ, मोटी धनुषाकार भौंहें, स्पष्ट त्वचा टोन, हल्की भूरी आँखें, लंबी प्राकृतिक कर्ल की हुई पलकें, और एक सुडौल शरीर होता है, जो पतला होता है ।
Mar 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
31
  काश मैं सुंदर सफेद पेगासस पंखों के चारों ओर उड़ने और स्थानों की यात्रा करने के लिए कृपया इस इच्छा को सच कर दूं यह मेरा सपना था क्योंकि मैं थोड़ा वोट कर रहा था।
Mar 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
52
  मेरी इच्छा है कि मैं इस साल अपने बोर्ड में 100 के साथ पीसीएमबी में 100 पर अच्छा प्रदर्शन करूं और सेंट जोंस मेडिकल कॉलेज में मेडिकल सीट भी पा लूं और यह भी कि जिस आदमी के बारे में सोच रहा हूं वह मुझे पसंद करना शुरू कर दे और मेरा करीबी दोस्त बन जाए मुझे प्यार करो .... pls मेरी इच्छा अनुदान
Mar 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मैं अपने पूरे दिल से चाहता हूं कि मेरे बाल मेरी छाती तक बढ़ें, इसलिए मैं आखिरकार अपनी त्वचा पर विश्वास कर सकता हूं
Mar 08 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  & quot; मैं चाहता हूं कि मेरा मुख्य आंखों का रंग पन्ना हरा हो लेकिन मैं चाहता हूं कि मेरी आंखें नीले रंग के साथ-साथ उदास हरे रंग के लिए उदास लाल, गुस्से में लाल रंग के लिए लाल रंग के लिए हेज़ल के लिए खुश आदि सभी रंग सभी भावनाओं के साथ जाएं। शुक्रिया ^ ~ ^
Mar 07 2016
अन्य इच्छाए
Votes
24
  कृपया कृपया मुझे वोट दें मेरी इच्छा है कि मैं आपसे भीख मांग रहा हूं, मैं इसके लिए इच्छा रखता हूं क्योंकि मैं 7 या 8 मूर्ति था लेकिन कृपया मेरे लिए वोट करें। हर एक दिन मैं यहां जाता हूं और देखता हूं कि क्या किसी की इच्छा है कि वे मतदान करें, कृपया मेरी इच्छा देखें। मेरी इच्छा आईडी 9767 है, कृपया जब से मैंने इसके लिए कामना की है, उन लोगों के लिए धन्यवाद जिन्होंने मतदान किया था।
Mar 06 2016
अन्य इच्छाए
Votes
23
  मेरी इच्छा है कि मैं www.changeyourlifespells.com पर आने वाले हर एक मंत्र को अगले दिन सच कर दूंगा। मेरी इच्छा है कि जो कोई भी साइट के बारे में जानता है और जो इसे काम करने में परेशानी कर रहे हैं, उनके लिए यह बहुत तेजी से काम करेगा।
Mar 06 2016
अन्य इच्छाए
Votes
111
  मेरी इच्छा है कि एस्टोनिया यूरोविज़न 2016 को जीते। उन्होंने आखिरी बार 2001 में जीता था - अब उनके लिए इस अविश्वसनीय गीत के साथ फिर से जीतने का समय है। Sप्ले ' - ज्यूरी पूतस्मनस्टोनिया जीत की हकदार है !! पुनश्च: यह कुछ ऐसा लगता है ..... जेम्स बॉन्ड फिल्म (इंट्रो / थीम गीत) होगा
Mar 05 2016
अन्य इच्छाए
Votes
37
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि मैं सबसे तेज़ मूल व्यक्ति के लिए एक गन्नीसेज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित कर सकूं। जब कोई व्यक्ति मेरा रिकॉर्ड तोड़ता है, तो मैं उसे तोड़ दूंगा, लेकिन वास्तव में तेजी से। मुझे YouTube पर पोस्ट किया जाएगा। मुझे अपनी कक्षा को अपनी सर्टिफिकेट और चीजें दिखाने के लिए मिल जाएगा।
Mar 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  मैं मीका अब्दुल्ला जैसा दिखने की इच्छा रखता हूं। वह एक अभिनेत्री है यदि आप उसे नहीं जानते हैं। मैं टेलीकाइनेसिस भी करना चाहूंगा। मुझे बदसूरत होने के लिए चिढ़ने से नफरत है इसलिए यह इच्छा मेरे लिए बहुत मायने रखती है।
Mar 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मैं अपने स्तनों को कप साइज़ 34D तक बढ़ाना चाहती हूँ। मेरी इच्छा है कि इस इच्छा को जमा करने के बाद वे बढ़ने लगेंगे और मुझे इस पर 100 वोट मिल सकते हैं, इसलिए मैं खुद पर भरोसा रख सकता हूं
Mar 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
61
  मैं चाहता हूं कि मैं जादू का उपयोग करूं और मुझे हेतलिया, एनीमे को टेलीपोर्ट किया जाएगा और मैं आज रात को कनाडा जाऊंगा और कैनाडा के दोस्त से संपर्क किया जाएगा।
Mar 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मेरी इच्छा सर्वश्रेष्ठ हॉकी खिलाड़ी बनने और पैट्रिक केन और ग्रेट्ज़की से मिलने और मजबूत होने की है और स्कूल में तंग नहीं होना चाहिए और सभी के साथ दोस्ती करना चाहिए और असीमित धन प्राप्त करना चाहिए
Mar 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
22
  काश कि मुझे एक असली नीला गोल्डन मैजिक लैंप मिलता, जिसमें एक जिन्न के रूप में बन्नी को पुचकारा जाता। यह HTF प्रशंसकों और fanboys के लिए असीमित इच्छाओं को पूरा करता है। HTF Haters और Hateboys को शुभकामनाएं।
Mar 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मैं एक बड़े परिवार और एक बहुत अच्छी कार के साथ एक बहुत अमीर लड़की की नकल करना चाहता हूं। और हर कोई मुझे प्यार करता है, जो मेरे लिए है।
Mar 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ ने मुझे डेविन नाम दिया, मेरा मध्य नाम मार्विन होने के लिए चुना, कि मेरे पास एक एफ्रो, एक एफ्रो कंघी, एक स्टा सोफ फ्रिल हेयर और स्कैल्प रगड़ें और स्प्रे करें, और यह कि मैं उच्च कूद सकती हूं ताकि मैं उस पर डुबकी लगा सकूं 10 फुट बास्केटबॉल घेरा।
Mar 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
113
  मेरी इच्छा है कि मैं उन खेलों में से एक था जो मुझे पसंद है। मैं चाहता हूं कि मैं पहले से ही जानता हूं कि जब मैं यह इच्छा सच हो जाता हूं तो मैं उसकी शक्तियों का उपयोग कैसे करूं। मेरी यह भी इच्छा है कि मैं इस दुनिया में जाना पसंद करूं और जब भी यह इच्छा पूरी हो, तब मुझे जीन्सोक्यो चाहिए। मैं यह भी चाहता हूं कि जब भी मैं चाहता हूं, मैं अपने पूर्व स्व और वापस युकी में बदल सकता हूं।
Mar 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
43
  मैं चाहता हूं कि (एक दिन) मैं ब्रॉडवे को बचाऊंगा और मेरा ब्रॉडवे विश्वकोश सफल होगा, मैं यह भी कामना करता हूं कि मैं जॉन लॉयड यंग को फिर से देखूंगा और (उम्मीद है) मैं उनसे एक से अधिक बार बात करूंगा, मैं भी शुभकामना देता हूं मेरा रास्ता आता है, मेरी इच्छा है कि कोई मुझे & quot; लेस मिस & quot; इससे पहले कि यह सितंबर में ब्रॉडवे को छोड़ दे, मैं चाहता हूं कि मेरी सभी इच्छाएं सच हों, जब मैं उन्हें 11 11 बजे पी.एम. कृपया इन्हें साकार करें!
Mar 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
108
  मैं कल एक बैंड 6 नवजात नर्स जॉब के लिए अपने चौथे साक्षात्कार के लिए गया था। मेरी इच्छा है कि इस बार मैं सफल हूं और मुझे नौकरी से सम्मानित किया जाए। किसी भी अच्छे वाइब्स और वोट को कृतज्ञतापूर्वक प्राप्त किया जाएगा
Mar 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
10
  काश मैं अपने शरीर को सिकोड़ने और विकसित करने की क्षमता रखता हूं। कृपया, मैं वास्तव में यही चाहता था !! अगर कोई इस इच्छा को वोट देता है, तो मैं कहूंगा & quot; वालुइगी तरबूज के लिए वोट दें! & quot;
Mar 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
101
  मेरी इच्छा है कि जैकब सार्टोरियस ने मुझे अपनी प्रेमिका बनने के लिए भी कहा कि मेरे पास उसका नंबर है, मैं मार्क थॉमस से मिलना चाहता हूं और उसके साथ अच्छे दोस्त बन गए हैं, मैं संगीत पर काफी प्रसिद्ध होना चाहता हूं।
Mar 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मैं प्रार्थना करता हूं और मैं चाहता हूं कि मैं टॉम वेलिंग की तरह दिखूं, आवाज करूं, सूंघूं और महसूस करूं, जब वह एबरक्रोमेबी और फिच के लिए एक मॉडल के रूप में छोटी थी। मैं एक ही सटीक ऊंचाई, चेहरा, मांसपेशियों, बाल, हेयरलाइन, शरीर के बाल, चेहरे के बाल, सब कुछ, उस समय तक चाहता हूं जब मैं 16 और 1/2 वर्ष का हो जाता हूं। जैसा कि मैं बूढ़ा हो जाता हूं मैं बदलना चाहता हूं और उम्र के रूप में उसने ऐसा किया, जैसे कि मॉडल ने ब्राउन शर्ट के साथ फोटोशूट करवाया स्मॉलविले सीज़न 1, और आखिरी लेकिन कम से कम सफेद टी-शर्ट के साथ कार फोटोशूट। मैं अपने जीवन में कोई बदसूरत पड़ाव नहीं चाहता, ताकि मैं अपने बारे में दुखी न रहूँ। मैं यह भी प्रार्थना करता हूं और चाहता हूं कि जब वह उड़ान भरने की शक्ति हासिल कर ले, तो मैं उसके सभी सुपरपावर के पास होऊंगा, जब वह स्मॉलविले सीजन 10 से क्लार्क केंट / सुपरमैन के रूप में खेला था।
Mar 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
18