घर >> श्रेणियाँ >> अन्य इच्छाए >> WishID: 10303
Vote for waluigi watermelon
Change Wish Language:
 काश मैं अपने शरीर को सिकोड़ने और विकसित करने की क्षमता रखता हूं। कृपया, मैं वास्तव में यही चाहता था !! अगर कोई इस इच्छा को वोट देता है, तो मैं कहूंगा & quot; वालुइगी तरबूज के लिए वोट दें! & quot;




4732 /8585 श्रेणी : अन्य इच्छाए


पर डाला : Mar 22 2016  |  वोट : 101
श्रेणी : अन्य इच्छाए
WishID : 10303  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मैं कल एक बैंड 6 नवजात नर्स जॉब के लिए अपने चौथे साक्षात्कार के लिए गया था। मेरी इच्छा है कि इस बार मैं सफल हूं और मुझे नौकरी से सम्मानित किया जाए। किसी भी अच्छे वाइब्स और वोट को कृतज्ञतापूर्वक प्राप्त किया जाएगा
Mar 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
10
  मैं चाहता हूं कि (एक दिन) मैं ब्रॉडवे को बचाऊंगा और मेरा ब्रॉडवे विश्वकोश सफल होगा, मैं यह भी कामना करता हूं कि मैं जॉन लॉयड यंग को फिर से देखूंगा और (उम्मीद है) मैं उनसे एक से अधिक बार बात करूंगा, मैं भी शुभकामना देता हूं मेरा रास्ता आता है, मेरी इच्छा है कि कोई मुझे & quot; लेस मिस & quot; इससे पहले कि यह सितंबर में ब्रॉडवे को छोड़ दे, मैं चाहता हूं कि मेरी सभी इच्छाएं सच हों, जब मैं उन्हें 11 11 बजे पी.एम. कृपया इन्हें साकार करें!
Mar 21 2016
अन्य इच्छाए
Votes
108
  मेरी इच्छा है कि मैं उन खेलों में से एक था जो मुझे पसंद है। मैं चाहता हूं कि मैं पहले से ही जानता हूं कि जब मैं यह इच्छा सच हो जाता हूं तो मैं उसकी शक्तियों का उपयोग कैसे करूं। मेरी यह भी इच्छा है कि मैं इस दुनिया में जाना पसंद करूं और जब भी यह इच्छा पूरी हो, तब मुझे जीन्सोक्यो चाहिए। मैं यह भी चाहता हूं कि जब भी मैं चाहता हूं, मैं अपने पूर्व स्व और वापस युकी में बदल सकता हूं।
Mar 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
43
  मेरी इच्छा है कि मेरी माँ ने मुझे डेविन नाम दिया, मेरा मध्य नाम मार्विन होने के लिए चुना, कि मेरे पास एक एफ्रो, एक एफ्रो कंघी, एक स्टा सोफ फ्रिल हेयर और स्कैल्प रगड़ें और स्प्रे करें, और यह कि मैं उच्च कूद सकती हूं ताकि मैं उस पर डुबकी लगा सकूं 10 फुट बास्केटबॉल घेरा।
Mar 20 2016
अन्य इच्छाए
Votes
113
  मैं एक बड़े परिवार और एक बहुत अच्छी कार के साथ एक बहुत अमीर लड़की की नकल करना चाहता हूं। और हर कोई मुझे प्यार करता है, जो मेरे लिए है।
Mar 19 2016
अन्य इच्छाए
Votes
33
  काश कि मुझे एक असली नीला गोल्डन मैजिक लैंप मिलता, जिसमें एक जिन्न के रूप में बन्नी को पुचकारा जाता। यह HTF प्रशंसकों और fanboys के लिए असीमित इच्छाओं को पूरा करता है। HTF Haters और Hateboys को शुभकामनाएं।
Mar 18 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38
  मेरी इच्छा सर्वश्रेष्ठ हॉकी खिलाड़ी बनने और पैट्रिक केन और ग्रेट्ज़की से मिलने और मजबूत होने की है और स्कूल में तंग नहीं होना चाहिए और सभी के साथ दोस्ती करना चाहिए और असीमित धन प्राप्त करना चाहिए
Mar 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
22
  मैं चाहता हूं कि मैं जादू का उपयोग करूं और मुझे हेतलिया, एनीमे को टेलीपोर्ट किया जाएगा और मैं आज रात को कनाडा जाऊंगा और कैनाडा के दोस्त से संपर्क किया जाएगा।
Mar 16 2016
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मैं अपने स्तनों को कप साइज़ 34D तक बढ़ाना चाहती हूँ। मेरी इच्छा है कि इस इच्छा को जमा करने के बाद वे बढ़ने लगेंगे और मुझे इस पर 100 वोट मिल सकते हैं, इसलिए मैं खुद पर भरोसा रख सकता हूं
Mar 15 2016
अन्य इच्छाए
Votes
61
  मैं मीका अब्दुल्ला जैसा दिखने की इच्छा रखता हूं। वह एक अभिनेत्री है यदि आप उसे नहीं जानते हैं। मैं टेलीकाइनेसिस भी करना चाहूंगा। मुझे बदसूरत होने के लिए चिढ़ने से नफरत है इसलिए यह इच्छा मेरे लिए बहुत मायने रखती है।
Mar 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि मैं सबसे तेज़ मूल व्यक्ति के लिए एक गन्नीसेज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित कर सकूं। जब कोई व्यक्ति मेरा रिकॉर्ड तोड़ता है, तो मैं उसे तोड़ दूंगा, लेकिन वास्तव में तेजी से। मुझे YouTube पर पोस्ट किया जाएगा। मुझे अपनी कक्षा को अपनी सर्टिफिकेट और चीजें दिखाने के लिए मिल जाएगा।
Mar 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
  काश कि मैं उड़ जाऊं और जब मैं चाहूं कहूं तो मुझे उठाकर मुझे उठा दो और मैं हवा में उड़ जाऊंगा और जब चाहूं तब कहूंगा कि मुझे उठाकर नीचे फेंक दो और मैं वापस जमीन पर आ जाऊंगा
Mar 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि जब मैं एक सुबह उठूं तो मुझे अपने तकिए के नीचे कवर पर सोने के गुलाब के साथ एक काली नोटबुक मिलेगी। नोटबुक का शीर्षक कहेगा & quot; कृष्ण की इच्छाएँ & quot; और मैं अपनी इच्छाओं को नोटबुक में लिख सकूंगा। नोटबुक मेरे द्वारा लिखी गई इच्छाओं की एक अनंत राशि प्रदान कर सकती है। मेरी अनुमति के बिना कोई भी नोटबुक नहीं खोल सकेगा।
Mar 14 2016
अन्य इच्छाए
Votes
26
  मेरी इच्छा है कि साकी और लूना और मैं सभी के पास जल शक्तियाँ होंगी। हम इसे नियंत्रित कर सकते हैं कि हम कैसे चाहते हैं। वहाँ एक लाख यह करना था। हम इसके साथ खेल सकते हैं, इसे संरक्षण के रूप में उपयोग कर सकते हैं, लड़ने के लिए, जो हम चाहते हैं। हम अपनी पानी की शक्ति से चीज़ को तोड़ भी सकते हैं। मैं इसे नियंत्रित कर सकता हूं। साकी इसे फ्रीज कर सकता है, और लूना चीजों को इससे बाहर कर सकता है। मैं सब कुछ नियंत्रित करता हूं जो वे बनाते हैं अगर यह खतरे का कारण होगा।
Mar 13 2016
अन्य इच्छाए
Votes
32
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए अन्य इच्छाए
  मेरी इच्छा है कि जैकब सार्टोरियस ने मुझे अपनी प्रेमिका बनने के लिए भी कहा कि मेरे पास उसका नंबर है, मैं मार्क थॉमस से मिलना चाहता हूं और उसके साथ अच्छे दोस्त बन गए हैं, मैं संगीत पर काफी प्रसिद्ध होना चाहता हूं।
Mar 22 2016
अन्य इच्छाए
Votes
21
  मैं प्रार्थना करता हूं और मैं चाहता हूं कि मैं टॉम वेलिंग की तरह दिखूं, आवाज करूं, सूंघूं और महसूस करूं, जब वह एबरक्रोमेबी और फिच के लिए एक मॉडल के रूप में छोटी थी। मैं एक ही सटीक ऊंचाई, चेहरा, मांसपेशियों, बाल, हेयरलाइन, शरीर के बाल, चेहरे के बाल, सब कुछ, उस समय तक चाहता हूं जब मैं 16 और 1/2 वर्ष का हो जाता हूं। जैसा कि मैं बूढ़ा हो जाता हूं मैं बदलना चाहता हूं और उम्र के रूप में उसने ऐसा किया, जैसे कि मॉडल ने ब्राउन शर्ट के साथ फोटोशूट करवाया स्मॉलविले सीज़न 1, और आखिरी लेकिन कम से कम सफेद टी-शर्ट के साथ कार फोटोशूट। मैं अपने जीवन में कोई बदसूरत पड़ाव नहीं चाहता, ताकि मैं अपने बारे में दुखी न रहूँ। मैं यह भी प्रार्थना करता हूं और चाहता हूं कि जब वह उड़ान भरने की शक्ति हासिल कर ले, तो मैं उसके सभी सुपरपावर के पास होऊंगा, जब वह स्मॉलविले सीजन 10 से क्लार्क केंट / सुपरमैन के रूप में खेला था।
Mar 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
18
  मैं चाहता हूं कि जैसे ही यह इच्छा 100 वोट प्राप्त करें, मुझे बहुत वास्तविक येलो लैंटर पावर रिंग और पिंक लैंटर पॉवर रिंग मिल जाएगी। मैं एक अच्छा पीला लालटेन बनूँगा जो कठिन प्रकाश निर्माण करता है, बहुत तेज़ी से उड़ता है, अंतरिक्ष में उड़ता है, और रुक नहीं पाता है। मैं पहला पीला लालटेन बनूंगा। मेरी शपथ होगी, BLAKEST NAY, IN BRIGHTEST DAY, NO OTHER POWER WOP STOP US, LET THOSE WHO TRO TO STOP US HUMANS, BEWARE our POWER YELLOW LANTER LIGHT।
Mar 24 2016
अन्य इच्छाए
Votes
115
  मैं सुंदर बाल और हर चीज (शरीर, मुस्कान, दांत, त्वचा, बाल, गंध) के साथ सबसे खूबसूरत भूरी त्वचा वाली लड़की बनना चाहती हूं, लेकिन फिर भी वही व्यक्ति और परफेक्ट बॉडी हो सकती हूं और जिसे मैं चाहती हूं उसके साथ बाहर जाना चाहती हूं जॉनसन हाई स्कूल हंट्सविले अलबामा और मैं सब कुछ अपने तरीके से करना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि बाकी सब कुछ बने रहें कुछ भी नहीं बदलेगा, मैं जिस तरह से देखता हूं और मैं चाहता हूं कि 3 और इच्छाएं हों
Mar 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
17
  मेरी इच्छा है कि मुझे पूर्ण, सुंदर भौंहें मिलेंगी, और मेरे सभी अनचाहे बाल स्थायी रूप से दूर हो जाएंगे (मेरे सिर, भौंहों और पलकों पर बालों को छोड़कर मेरे ऊपर के सभी बाल
Mar 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
19
  मेरी इच्छा है कि मुझे पूर्ण, सुंदर भौंहें मिलेंगी, और मेरे शरीर के सभी बाल स्थायी रूप से दूर हो जाएंगे (मेरे सिर, भौंहों और पलकों पर बालों को छोड़कर मेरे ऊपर के सभी बाल।)
Mar 25 2016
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मेरी इच्छा है कि डिज़नी जूनियर श्रृंखला के सभी पात्र जिन्हें & quot; हेनरी हग्ग्लमोनस्टर & quot; और प्रसिद्ध इंटरनेट श्रृंखला जिसे & quot; हैप्पी ट्री फ्रेंड्स & quot; कहा जाता है; इन सभी पात्रों को औद्योगिक नगरपालिका और घर के स्थान, पिट्सबर्ग कैलिफोर्निया के भीतर प्रकट किया जाना है। मैं, मेरे सभी दोस्त, और इन सभी पात्रों को मेरी इच्छा के अनुसार जोड़ने के लिए पिट्सबर्ग के करीब एक हवेली में एक दूसरे के साथ एक आराम, और मजेदार समय बिताना है। मैंने इस इच्छा को पूरा करने की कोशिश की है, मैंने भी इस पर कोशिश की Real-Wishes.com। इसलिए मैं उन सभी पर भरोसा कर रहा हूं, जिनकी इस इच्छा के लिए रुचि है, या (संभवतः) इस इच्छा की देखभाल करते हैं, और लगातार मतदान करते हैं जब तक कि इच्छा पूरी नहीं हुई हो और स्थायी रूप से सच हो।
Mar 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मेरी इच्छा है कि मैं एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी था ताकि मुझे और मेरी माँ को बेहतर जीवन मिल सके और हमें अपने जीवन में किसी और चीज़ के बारे में चिंता न करनी पड़े
Mar 26 2016
अन्य इच्छाए
Votes
25
  मैं एक हार चाहता हूं जो कम से कम 30 इच्छाओं को पूरा करे। मैं चाहता हूं कि वे बहुत सारी शुभकामनाएं दें, यहां तक ​​कि संभव इच्छाएं भी। और यह मेरे सभी इत्र के साथ मेरे दराज के ऊपर से बाहर आता है। कृपया मुझे वोट दो, किसी को भी, मुझे 100 पर ले आओ!
Mar 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
28
  मेरी इच्छा है ... किसी भी एक को चंगा करने के लिए, मैं मर नहीं सकता और मैं शांति, शक्तियों के लिए दूसरों को नहीं मर सकता। यह मेरी इच्छा है, तो यह हो जाए !!
Mar 27 2016
अन्य इच्छाए
Votes
33
  मैं चाहता हूं कि मैं किसी भी समय और कहीं भी किसी को भी स्थानांतरित कर सकता हूं और वापस अपने सामान्य स्व के लिए और पतला हो सकता हूं और विश्व शांति के लिए और मैं चाहता हूं कि मेरे पास एक बड़ा घर था
Mar 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
29
  मैं 30 फुट के पंखों की कामना करता हूं जिनमें खोखली हड्डियां होती हैं ताकि मैं उड़ सकूं। उनके पास सफेद और भूरे रंग के पंख होंगे और मैं जब भी चाहूं उन्हें अस्तित्व में ला सकता हूं।
Mar 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
16
  मैं एक ऐसे लड़के की कामना करता हूं, जो सुपर क्यूट हो, वास्तव में अमीर होने के लिए पैदा हुआ हो, दयालु दिल का हो, मजबूत हो, मेरी उम्र का हो या एक साल का हो, उसके पास प्राकृतिक लाल बाल सफेद w / एक अच्छा तन है, जब तक मैं उससे प्यार करूंगा मैं रहता हूँ, मेरे जैसा ही धर्म है, जो मुझसे प्यार करता है, मैं उसके लिए प्यार करता हूँ, सभी जीवित चीजों की परवाह करता हूँ, सुपर स्वार्थी नहीं है, मुझसे केवल प्यार करता है, मेरे बाद मर जाएगा, स्वस्थ है लेकिन जंक फूड पसंद करता है, फिट है और एक छक्का है पैक, खेल से प्यार करता है, जानता है कि मेरे साथ अच्छा व्यवहार कैसे किया जाता है, वह सब कुछ करने की कोशिश में शांत और अद्भुत है, सुपर लोकप्रिय है, घोड़ों की सवारी करना और प्रशिक्षित करना जानता है, सबसे अच्छा गले देता है, एक पूर्ण चमत्कार कार्यकर्ता है, मेरी रक्षा करेगा, उसके माता-पिता मुझे पसंद करेंगे, संगीत पसंद करेंगे, कभी ड्रग्स नहीं करेंगे या नहीं करेंगे, एनीमे से प्यार करता है, स्मार्ट है, मुझे वास्तव में स्मार्ट बना सकता है, एक खूबसूरत मुस्कान है, एक महान परिवार का आदमी होगा, भावुक है, मेरे साथ प्यार में पड़ जाएगा पल वह मुझे देखता है, हम स्कूल में मिलेंगे जब वह बस यहां चलेगी और तब तक इश्क करेगी जब तक कि वह मेरे यहां आने के एक हफ्ते बाद मुझसे पूछेगी और इस गर्मी की छुट्टी शुरू होने से पहले वह मेरे स्कूल जाना शुरू कर देगी।
Mar 28 2016
अन्य इच्छाए
Votes
43
  मैं स्कूल (माध्यमिक) में हर एक परीक्षा में एक 10 या ए प्राप्त करना चाहता हूं, क्योंकि मुझे हर प्रश्न या परीक्षा से व्यायाम करने की आवश्यकता नहीं होगी। मैं स्कूल (माध्यमिक) में सर्वश्रेष्ठ वीडियोगेमर बनना चाहता हूं। मेरी कक्षा में मैं जो कुछ भी हूं उसके लिए मुझे प्यार करेगा। मुझे लगता है कि मुझे विश्वास है कि मुझे विश्वास है कि यह सच है कि मुझे लगता है!
Mar 29 2016
अन्य इच्छाए
Votes
38