घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 7441
अनाम
Change Wish Language:
 काश मैं उस व्यक्ति को पसंद करता जो मुझे पसंद करता।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Oct 14 2014  |  वोट : 18
श्रेणी : प्यार
WishID : 7441  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश जेरेमी टी मुझसे बात करेंगे और स्कूल में मेरे दोस्त होंगे। हर बार क्योंकि मैं उसे हाय कहता हूं, वह हमेशा मुझे गुस्सा दिलाता है !!!! और अब मैं परेशान हूँ !!! मैं वास्तव में मुझे प्यार करना चाहता हूँ !!!!!! 14।
Oct 13 2014
प्यार
Votes
12
  मैं चाहता हूं कि ऐदन मेरे प्रति शारीरिक और भावनात्मक आकर्षण विकसित करे। ऐसा प्रबल आकर्षण जिसे अदान आकर्षण के इन भावनाओं पर कार्रवाई करने के लिए धोखा देता है। यह क्रिया सूक्ष्म नहीं होगी, लेकिन आगे भी मेरे लिए यह समझने के लिए पर्याप्त होगी कि क्या हो रहा है। Aidans के नए आकर्षण / एहसास अगले कुछ दिनों के भीतर विकसित होंगे, भले ही ये भावनाएँ / आकर्षण पूरी तरह से सेट होने में कुछ दिन लगें।
Oct 13 2014
प्यार
Votes
12
  मैं चाहता हूं कि जिस आदमी को मैं अपने दिल के नीचे से बिना शर्त प्यार करता हूं वह मुझे वापस प्यार करेगा और उसके साथ रहने का मौका देगा और मुझे ऐसी चीजें सिखाएगा जो मुझे हमारे लिए जानना चाहिए, कृपया
Oct 12 2014
प्यार
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि मेरा अच्छा दोस्त / भाई आकृति, जिसके साथ मैं रहूं और उसकी प्रेमिका टूट जाए। और उसके दिल में गहरे से महसूस करें कि जिस दिन मैं पहली बार उससे मिला था, उससे मैं कितना प्यार करता हूं, वह मुझसे हर चीज के लिए माफी मांगेगा और मुझे जीवन भर के लिए उसका साथी बनने के लिए कहेगा, फिर हम लंबे और स्वस्थ रहेंगे एक साथ संबंध।
Oct 11 2014
प्यार
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि नोआ मैक्सफील्ड मुझसे पूछें
Oct 10 2014
प्यार
Votes
11
  काश जेरेमी टी मुझसे बात करेंगे और स्कूल में मेरे दोस्त होंगे। हर बार क्योंकि मैं उसे हाय कहता हूं, वह हमेशा मुझे गुस्सा दिलाता है !!!! और अब मैं परेशान हूँ !!! मैं सच में उसे प्यार करना चाहता हूँ !!!!! !:( मेरा स्कूल C हाई स्कूल है। मेरा पता है। यहां तक ​​कि मेरे कुछ दोस्त जेरेमी के साथ दोस्त हैं। मेरी इच्छा को सच करने की शक्ति !!!!!! अतः हर कोई कृपया मेरी इच्छा को पूरा करे! कृपया! मेरी इच्छा पर ध्यान दें !!! अधिक वोट ILL पाने के लिए, और अधिक शक्ति मेरे शरीर में आ जाएगी !! कृपया अब वोट करें !!! जनेले लोचर आयु 14 से।
Oct 09 2014
प्यार
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि ऑस्टिन एफ। मुझे फेसबुक पर संदेश देगा, और वह और मैं फेसबुक पर एक-दूसरे से बात करना शुरू कर देंगे और वास्तविक जीवन में, वह सप्ताह के बाकी ओ के लिए बस में मेरे साथ बैठेंगे और, उन्होंने मुझसे नृत्य के लिए कहा वह मुझे बताता है कि उस दिन वह कैसा महसूस करता है तब हम बाहर जाते हैं। मैं यह सभी आँकड़े 30 मिनट में चाहता हूँ।
Oct 08 2014
प्यार
Votes
11
  जिस व्यक्ति से मैं प्यार करता हूं वह उसी तरह महसूस करेगा और अगले कुछ दिनों में मुझे उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहेगा
Oct 06 2014
प्यार
Votes
11
  काश मैं अपने सपने के लड़के ओरियन के साथ हो सकता हूं और वह सेक्सी, बुद्धिमान है, पढ़ने, लिखने, पार्कों में घूमना, खाना बनाना और लोगों की मदद करना पसंद करता है। वह महिलाओं का सम्मान भी करती है, मजबूत, दयालु, देखभाल करने वाली, प्यार करने वाली। जब भी मैं परेशान होता हूं तो वह मुझे मुस्कुराने के लिए कुछ भी करेगा, मुझे जो करना है उसमें मेरा साथ दो और मैं उसके साथ ऐसा ही करूंगा। और एक साथ खुश रहें और बाद में वर्षों तक एक परिवार रखें।
Oct 04 2014
प्यार
Votes
11
  काश दुनिया की सभी लड़कियां मेरे लिए लुटती
Oct 03 2014
प्यार
Votes
11
  मैं चाहता हूं कि मेरा क्रश मिगुएल कार्मोना III और मैं 30 जनवरी 2015 तक एक रिश्ते में रहूंगा। मुझे उम्मीद है कि वह मुझे एक आकर्षक लड़की के रूप में देखेगा और वह मुझसे बात करके एक और मौका देगा। इसके लिए मुझे वोट करें काश। मैं वास्तव में उसके बारे में हर समय सोचता हूँ जब मैं उम्मीद करता हूँ कि जब हम स्कूल वापस जाएँगे तो वह मुझे बेहतर ढंग से देखना शुरू कर देगा।
Oct 01 2014
प्यार
Votes
11
  काश मैं उस लड़के से प्यार करूं जो मुझे प्यार करता है और मुझे उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहता है
Oct 01 2014
प्यार
Votes
11
  प्रिय ईश्वर, मुझे ट्रैविस डियाज जैकब दोस्त टोनी कहते हैं कि मुझे ट्रैविस डियाज जैकब की तारीख के लिए मुझे बताएं काश ट्रैविस डियाज़ जैकब जल्द ही मेरा बॉयफ्रेंड हो! इस इच्छा के लिए आमीन कृपया वोट करें
Sep 30 2014
प्यार
Votes
12
  काश मैं उस आदमी की कामना करता हूं जो मेरे साथ प्यार में पड़ता है! कृपया वोट करें और लेफ्टिनेंट; 3 मुझे वास्तव में उसके प्यार की जरूरत है :( धन्य है, अगर आप मेरी इच्छा को सच करने के लिए वोट देंगे!
Sep 28 2014
प्यार
Votes
10
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं चाहता हूं कि मेरे पूर्व प्रेमी, टेरिस पी और मैं एक साथ एक डेटिंग जोड़े के रूप में फिर से मिलेंगे और एक-दूसरे के साथ प्यार में और भी अधिक स्वस्थ हो जाएंगे और एक और भी अधिक स्वस्थ, वफादार और वफादार रिश्ता होगा जो हमें किसी को तोड़ने या फाड़ने की अनुमति नहीं देता अलग।
Oct 14 2014
प्यार
Votes
12
  मैं चाहता हूं कि मेरे क्रश और मेरे बीच एक अच्छा रिश्ता हो और कोई भी उन्हें तभी पता चलेगा जब मैं उन्हें बताऊंगा।
Oct 19 2014
प्यार
Votes
12
  मेरी इच्छा है कि टायरेज़ टायलर पियर्स और मैं एक साथ एक डेटिंग जोड़े के रूप में फिर से मिलेंगे और एक साथ, एक खुशहाल और वफादार रिश्ता होगा और एक साथ, एक भविष्य भी होगा।
Oct 20 2014
प्यार
Votes
11
  मैं चाहता हूं कि टायरेज़ टायलर पियर्स मेरे साथ गहरे प्यार में पड़ जाएं और मुझे उसे वापस लेने और फिर से उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहें।
Oct 20 2014
प्यार
Votes
11
  मैं वास्तव में जेमी को उसके दिनों की यात्रा पर आने, मुझे चूमने और मुझे ईमेल करने की इच्छा रखता हूं।
Oct 23 2014
प्यार
Votes
17
  मैं चाहता हूं कि मेरा दोस्त जैकोरियन एन मेरे लिए अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ ब्रेकअप कर ले और फिर हमारा प्यार पनपे और वह वही हो, जिसके साथ मैं सेक्स करता हूं।
Oct 23 2014
प्यार
Votes
12
  काश टायलर अपनी प्रेमिका के साथ टूट जाता है और मुझे चूमता है और मुझसे पूछता है। वह मुझसे प्यार करता है और अपना सारा समय मेरे साथ बिताना चाहता है। हमेशा मुझे पकड़े बिना हमारे साथ बाहर निकलने का एक तरीका ढूंढता है। मेरी भावनाओं और प्यार का बहुत ख्याल रखती है। हर समय मुझे मीठे संदेशों के साथ पाठ करता है और मेरे लिए दिखावा करता है। मुझे हर जगह आमंत्रित करता है और मेरे साथ रहना चाहता है लेकिन कंजूस नहीं है। मुझे जरूरत पड़ने पर लंड सहलाना और एक सनकीपन है।
Oct 23 2014
प्यार
Votes
13
  मैं चाहता हूं कि मुझे मेरे बारे में पता चल जाए और वह मेरे बोयफ्रेंड को बताए
Oct 23 2014
प्यार
Votes
17
  काश मेरे क्रश को मुझसे प्यार हो जाता और कल सुबह 10:17 बजे मुझसे पूछ लेता।
Oct 26 2014
प्यार
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि आज से 10/26/14 को रात के समय से पहले Iwill को जॉन पी नाम के इस लड़के से फेसबुक पर एक पाठ मिले जिसमें कहा गया था कि वह मुझे पसंद करता है और वह चाहता है कि हम साथ रहें और उसी दिन मेरी इच्छा है कि जब हम मिलें तो मैं शुरू करूँ। अपने आप को वजन कम करने के लिए महसूस करना कि मैं पतला हूं और एक स्वस्थ शरीर है और अभी भी एक बड़ी लूट है (लेकिन बड़ी नहीं है) और यह कि मैं भी चल रहा हूं मैं खुद को अपने पैरों पर फ्लैट महसूस कर सकता हूं और मैं भी काश मैं लचीला हो जाता कि मैं कुछ भी विभाजन कर सकता हूं, आदि और मैं एक जिम्नास्टिक व्यक्ति बन गया जहां मैं फ्लिप, फ्रंट फ़्लिप आदि कर सकता हूं और जब मैं जॉन को देखता हूं तो वह मुझे उसकी मां से मिलवाता है और वह कहती है कि वह चाहती है जॉन मेरे साथ रहने के लिए इसलिए हम एक साथ और हमेशा के लिए समय बिता सकते हैं और मेरी दादी उसे हमारे साथ रहने देती हैं।
Oct 26 2014
प्यार
Votes
16
  काश मेरे क्रश मेरे साथ प्यार में पड़ जाते और मुझसे पूछते।
Oct 27 2014
प्यार
Votes
27
  काश कि एलेक्सा निकोलस फिर से सिंगल होती।
Oct 29 2014
प्यार
Votes
111
  काश मेरा क्रश ट्रैविस मुझे 2 वीं कक्षा से याद करता है, मेरे बारे में सोचता है, मुझसे प्यार करता है, मेरी परवाह करता है, मुझ पर क्रश रखता है, मुझसे फिर से बात करता है, और मुझे जल्द ही याद करने के लिए याद करता है और मैं ट्रैविस के साथ फिर से बात करना चाहता हूं उसकी प्रेमिका) मुझे यह बताने के लिए कि ट्रैविस ने मुझसे (हेदी) और हेदी से पूछने के लिए हां कहा
Oct 31 2014
प्यार
Votes
18
  कैमरून मुझसे पूछेगा और हम हमेशा के लिए एक साथ होंगे और 3 बच्चे होंगे
Nov 02 2014
प्यार
Votes
20