घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 7483
Savannah
Change Wish Language:
 काश टायलर अपनी प्रेमिका के साथ टूट जाता है और मुझे चूमता है और मुझसे पूछता है। वह मुझसे प्यार करता है और अपना सारा समय मेरे साथ बिताना चाहता है। हमेशा मुझे पकड़े बिना हमारे साथ बाहर निकलने का एक तरीका ढूंढता है। मेरी भावनाओं और प्यार का बहुत ख्याल रखती है। हर समय मुझे मीठे संदेशों के साथ पाठ करता है और मेरे लिए दिखावा करता है। मुझे हर जगह आमंत्रित करता है और मेरे साथ रहना चाहता है लेकिन कंजूस नहीं है। मुझे जरूरत पड़ने पर लंड सहलाना और एक सनकीपन है।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Oct 23 2014  |  वोट : 13
श्रेणी : प्यार
WishID : 7483  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं चाहता हूं कि मेरा दोस्त जैकोरियन एन मेरे लिए अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ ब्रेकअप कर ले और फिर हमारा प्यार पनपे और वह वही हो, जिसके साथ मैं सेक्स करता हूं।
Oct 23 2014
प्यार
Votes
12
  मैं वास्तव में जेमी को उसके दिनों की यात्रा पर आने, मुझे चूमने और मुझे ईमेल करने की इच्छा रखता हूं।
Oct 23 2014
प्यार
Votes
17
  मैं चाहता हूं कि टायरेज़ टायलर पियर्स मेरे साथ गहरे प्यार में पड़ जाएं और मुझे उसे वापस लेने और फिर से उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहें।
Oct 20 2014
प्यार
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि टायरेज़ टायलर पियर्स और मैं एक साथ एक डेटिंग जोड़े के रूप में फिर से मिलेंगे और एक साथ, एक खुशहाल और वफादार रिश्ता होगा और एक साथ, एक भविष्य भी होगा।
Oct 20 2014
प्यार
Votes
11
  मैं चाहता हूं कि मेरे क्रश और मेरे बीच एक अच्छा रिश्ता हो और कोई भी उन्हें तभी पता चलेगा जब मैं उन्हें बताऊंगा।
Oct 19 2014
प्यार
Votes
12
  मैं चाहता हूं कि मेरे पूर्व प्रेमी, टेरिस पी और मैं एक साथ एक डेटिंग जोड़े के रूप में फिर से मिलेंगे और एक-दूसरे के साथ प्यार में और भी अधिक स्वस्थ हो जाएंगे और एक और भी अधिक स्वस्थ, वफादार और वफादार रिश्ता होगा जो हमें किसी को तोड़ने या फाड़ने की अनुमति नहीं देता अलग।
Oct 14 2014
प्यार
Votes
12
  काश मैं उस व्यक्ति को पसंद करता जो मुझे पसंद करता।
Oct 14 2014
प्यार
Votes
18
  काश जेरेमी टी मुझसे बात करेंगे और स्कूल में मेरे दोस्त होंगे। हर बार क्योंकि मैं उसे हाय कहता हूं, वह हमेशा मुझे गुस्सा दिलाता है !!!! और अब मैं परेशान हूँ !!! मैं वास्तव में मुझे प्यार करना चाहता हूँ !!!!!! 14।
Oct 13 2014
प्यार
Votes
12
  मैं चाहता हूं कि ऐदन मेरे प्रति शारीरिक और भावनात्मक आकर्षण विकसित करे। ऐसा प्रबल आकर्षण जिसे अदान आकर्षण के इन भावनाओं पर कार्रवाई करने के लिए धोखा देता है। यह क्रिया सूक्ष्म नहीं होगी, लेकिन आगे भी मेरे लिए यह समझने के लिए पर्याप्त होगी कि क्या हो रहा है। Aidans के नए आकर्षण / एहसास अगले कुछ दिनों के भीतर विकसित होंगे, भले ही ये भावनाएँ / आकर्षण पूरी तरह से सेट होने में कुछ दिन लगें।
Oct 13 2014
प्यार
Votes
12
  मैं चाहता हूं कि जिस आदमी को मैं अपने दिल के नीचे से बिना शर्त प्यार करता हूं वह मुझे वापस प्यार करेगा और उसके साथ रहने का मौका देगा और मुझे ऐसी चीजें सिखाएगा जो मुझे हमारे लिए जानना चाहिए, कृपया
Oct 12 2014
प्यार
Votes
13
  मेरी इच्छा है कि मेरा अच्छा दोस्त / भाई आकृति, जिसके साथ मैं रहूं और उसकी प्रेमिका टूट जाए। और उसके दिल में गहरे से महसूस करें कि जिस दिन मैं पहली बार उससे मिला था, उससे मैं कितना प्यार करता हूं, वह मुझसे हर चीज के लिए माफी मांगेगा और मुझे जीवन भर के लिए उसका साथी बनने के लिए कहेगा, फिर हम लंबे और स्वस्थ रहेंगे एक साथ संबंध।
Oct 11 2014
प्यार
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि नोआ मैक्सफील्ड मुझसे पूछें
Oct 10 2014
प्यार
Votes
11
  काश जेरेमी टी मुझसे बात करेंगे और स्कूल में मेरे दोस्त होंगे। हर बार क्योंकि मैं उसे हाय कहता हूं, वह हमेशा मुझे गुस्सा दिलाता है !!!! और अब मैं परेशान हूँ !!! मैं सच में उसे प्यार करना चाहता हूँ !!!!! !:( मेरा स्कूल C हाई स्कूल है। मेरा पता है। यहां तक ​​कि मेरे कुछ दोस्त जेरेमी के साथ दोस्त हैं। मेरी इच्छा को सच करने की शक्ति !!!!!! अतः हर कोई कृपया मेरी इच्छा को पूरा करे! कृपया! मेरी इच्छा पर ध्यान दें !!! अधिक वोट ILL पाने के लिए, और अधिक शक्ति मेरे शरीर में आ जाएगी !! कृपया अब वोट करें !!! जनेले लोचर आयु 14 से।
Oct 09 2014
प्यार
Votes
11
  मेरी इच्छा है कि ऑस्टिन एफ। मुझे फेसबुक पर संदेश देगा, और वह और मैं फेसबुक पर एक-दूसरे से बात करना शुरू कर देंगे और वास्तविक जीवन में, वह सप्ताह के बाकी ओ के लिए बस में मेरे साथ बैठेंगे और, उन्होंने मुझसे नृत्य के लिए कहा वह मुझे बताता है कि उस दिन वह कैसा महसूस करता है तब हम बाहर जाते हैं। मैं यह सभी आँकड़े 30 मिनट में चाहता हूँ।
Oct 08 2014
प्यार
Votes
11
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मैं चाहता हूं कि मुझे मेरे बारे में पता चल जाए और वह मेरे बोयफ्रेंड को बताए
Oct 23 2014
प्यार
Votes
17
  काश मेरे क्रश को मुझसे प्यार हो जाता और कल सुबह 10:17 बजे मुझसे पूछ लेता।
Oct 26 2014
प्यार
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि आज से 10/26/14 को रात के समय से पहले Iwill को जॉन पी नाम के इस लड़के से फेसबुक पर एक पाठ मिले जिसमें कहा गया था कि वह मुझे पसंद करता है और वह चाहता है कि हम साथ रहें और उसी दिन मेरी इच्छा है कि जब हम मिलें तो मैं शुरू करूँ। अपने आप को वजन कम करने के लिए महसूस करना कि मैं पतला हूं और एक स्वस्थ शरीर है और अभी भी एक बड़ी लूट है (लेकिन बड़ी नहीं है) और यह कि मैं भी चल रहा हूं मैं खुद को अपने पैरों पर फ्लैट महसूस कर सकता हूं और मैं भी काश मैं लचीला हो जाता कि मैं कुछ भी विभाजन कर सकता हूं, आदि और मैं एक जिम्नास्टिक व्यक्ति बन गया जहां मैं फ्लिप, फ्रंट फ़्लिप आदि कर सकता हूं और जब मैं जॉन को देखता हूं तो वह मुझे उसकी मां से मिलवाता है और वह कहती है कि वह चाहती है जॉन मेरे साथ रहने के लिए इसलिए हम एक साथ और हमेशा के लिए समय बिता सकते हैं और मेरी दादी उसे हमारे साथ रहने देती हैं।
Oct 26 2014
प्यार
Votes
16
  काश मेरे क्रश मेरे साथ प्यार में पड़ जाते और मुझसे पूछते।
Oct 27 2014
प्यार
Votes
27
  काश कि एलेक्सा निकोलस फिर से सिंगल होती।
Oct 29 2014
प्यार
Votes
111
  काश मेरा क्रश ट्रैविस मुझे 2 वीं कक्षा से याद करता है, मेरे बारे में सोचता है, मुझसे प्यार करता है, मेरी परवाह करता है, मुझ पर क्रश रखता है, मुझसे फिर से बात करता है, और मुझे जल्द ही याद करने के लिए याद करता है और मैं ट्रैविस के साथ फिर से बात करना चाहता हूं उसकी प्रेमिका) मुझे यह बताने के लिए कि ट्रैविस ने मुझसे (हेदी) और हेदी से पूछने के लिए हां कहा
Oct 31 2014
प्यार
Votes
18
  कैमरून मुझसे पूछेगा और हम हमेशा के लिए एक साथ होंगे और 3 बच्चे होंगे
Nov 02 2014
प्यार
Votes
20
  मेरी इच्छा है कि मेरे भाग्य में मेरी किस्मत कुकी & quot; आपको एक पुरुष बोर्डर कोल्ली पिल्ला & quot; और यह सच है कि जैसे ही यह सकारात्मक हो गया
Nov 02 2014
प्यार
Votes
18
  मैं चाहता हूं कि डेरियस केवल मुझसे प्यार करेगा और वह मेरे प्रति वफादार, वफादार, सम्मानित होगा। वह मुझसे खुश रहेगा। उसके बारे में मेरे सारे सपने हकीकत बन जाएंगे। मैं पूरे स्कूल में एक सुंदर चेहरे, बाल, स्पष्ट त्वचा और एक सेक्सी शरीर के साथ सबसे सुंदर लड़की बन जाऊंगी।
Nov 02 2014
प्यार
Votes
41
  बॉबी पाठ मुझे आज
Nov 05 2014
प्यार
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि ई। एम। मुझसे पूछें।
Nov 07 2014
प्यार
Votes
21
  मेरी इच्छा है कि मैं 5 दिनों में एक दिशा से एलेनोर काल्डर, लुइस टॉमलिंसन की प्रेमिका में बदल जाऊं, लेकिन मैं अभी भी एवुराम एडो -फेनिंग रहूंगा। इसलिए मैं दो दुनियाओं में रहूंगा।
Nov 08 2014
प्यार
Votes
16
  कल रात, मैंने ओसवाल्ड (भाग्यशाली खरगोश) के साथ सपना देखा। वैसे ओसवाल्ड 1927,1920 और 1930 के दशक की एक प्रसिद्ध फिल्म थी। काश कि वह सच हो जाता। और वैसे मैं इस वेबसाइट के लिए नया हूँ। और कृपया मेरी इच्छा को सच करें और उससे बात करें और इसलिए वह मेरा दोस्त बन सकता है :) धन्यवाद www.i-makeawish.com
Nov 08 2014
प्यार
Votes
15
  मैं चाहता हूं कि मेरा सीक्रेट क्रश (गोपनीयता के कारणों के लिए उसका नाम नहीं कह रहा) एक पोशाक या एक स्कर्ट पहनता है (कभी भी त्वचा तंग नहीं होती) हर बार जब मैं उसे देखता हूं तो मैं उसके आसपास रहना चाहता हूं
Nov 09 2014
प्यार
Votes
48