घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 7568
CLFan
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि ई। एम। मुझसे पूछें।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Nov 07 2014  |  वोट : 21
श्रेणी : प्यार
WishID : 7568  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  बॉबी पाठ मुझे आज
Nov 05 2014
प्यार
Votes
21
  मैं चाहता हूं कि डेरियस केवल मुझसे प्यार करेगा और वह मेरे प्रति वफादार, वफादार, सम्मानित होगा। वह मुझसे खुश रहेगा। उसके बारे में मेरे सारे सपने हकीकत बन जाएंगे। मैं पूरे स्कूल में एक सुंदर चेहरे, बाल, स्पष्ट त्वचा और एक सेक्सी शरीर के साथ सबसे सुंदर लड़की बन जाऊंगी।
Nov 02 2014
प्यार
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि मेरे भाग्य में मेरी किस्मत कुकी & quot; आपको एक पुरुष बोर्डर कोल्ली पिल्ला & quot; और यह सच है कि जैसे ही यह सकारात्मक हो गया
Nov 02 2014
प्यार
Votes
18
  कैमरून मुझसे पूछेगा और हम हमेशा के लिए एक साथ होंगे और 3 बच्चे होंगे
Nov 02 2014
प्यार
Votes
20
  काश मेरा क्रश ट्रैविस मुझे 2 वीं कक्षा से याद करता है, मेरे बारे में सोचता है, मुझसे प्यार करता है, मेरी परवाह करता है, मुझ पर क्रश रखता है, मुझसे फिर से बात करता है, और मुझे जल्द ही याद करने के लिए याद करता है और मैं ट्रैविस के साथ फिर से बात करना चाहता हूं उसकी प्रेमिका) मुझे यह बताने के लिए कि ट्रैविस ने मुझसे (हेदी) और हेदी से पूछने के लिए हां कहा
Oct 31 2014
प्यार
Votes
18
  काश कि एलेक्सा निकोलस फिर से सिंगल होती।
Oct 29 2014
प्यार
Votes
111
  काश मेरे क्रश मेरे साथ प्यार में पड़ जाते और मुझसे पूछते।
Oct 27 2014
प्यार
Votes
27
  मेरी इच्छा है कि आज से 10/26/14 को रात के समय से पहले Iwill को जॉन पी नाम के इस लड़के से फेसबुक पर एक पाठ मिले जिसमें कहा गया था कि वह मुझे पसंद करता है और वह चाहता है कि हम साथ रहें और उसी दिन मेरी इच्छा है कि जब हम मिलें तो मैं शुरू करूँ। अपने आप को वजन कम करने के लिए महसूस करना कि मैं पतला हूं और एक स्वस्थ शरीर है और अभी भी एक बड़ी लूट है (लेकिन बड़ी नहीं है) और यह कि मैं भी चल रहा हूं मैं खुद को अपने पैरों पर फ्लैट महसूस कर सकता हूं और मैं भी काश मैं लचीला हो जाता कि मैं कुछ भी विभाजन कर सकता हूं, आदि और मैं एक जिम्नास्टिक व्यक्ति बन गया जहां मैं फ्लिप, फ्रंट फ़्लिप आदि कर सकता हूं और जब मैं जॉन को देखता हूं तो वह मुझे उसकी मां से मिलवाता है और वह कहती है कि वह चाहती है जॉन मेरे साथ रहने के लिए इसलिए हम एक साथ और हमेशा के लिए समय बिता सकते हैं और मेरी दादी उसे हमारे साथ रहने देती हैं।
Oct 26 2014
प्यार
Votes
16
  काश मेरे क्रश को मुझसे प्यार हो जाता और कल सुबह 10:17 बजे मुझसे पूछ लेता।
Oct 26 2014
प्यार
Votes
15
  मैं चाहता हूं कि मुझे मेरे बारे में पता चल जाए और वह मेरे बोयफ्रेंड को बताए
Oct 23 2014
प्यार
Votes
17
  काश टायलर अपनी प्रेमिका के साथ टूट जाता है और मुझे चूमता है और मुझसे पूछता है। वह मुझसे प्यार करता है और अपना सारा समय मेरे साथ बिताना चाहता है। हमेशा मुझे पकड़े बिना हमारे साथ बाहर निकलने का एक तरीका ढूंढता है। मेरी भावनाओं और प्यार का बहुत ख्याल रखती है। हर समय मुझे मीठे संदेशों के साथ पाठ करता है और मेरे लिए दिखावा करता है। मुझे हर जगह आमंत्रित करता है और मेरे साथ रहना चाहता है लेकिन कंजूस नहीं है। मुझे जरूरत पड़ने पर लंड सहलाना और एक सनकीपन है।
Oct 23 2014
प्यार
Votes
13
  मैं चाहता हूं कि मेरा दोस्त जैकोरियन एन मेरे लिए अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ ब्रेकअप कर ले और फिर हमारा प्यार पनपे और वह वही हो, जिसके साथ मैं सेक्स करता हूं।
Oct 23 2014
प्यार
Votes
12
  मैं वास्तव में जेमी को उसके दिनों की यात्रा पर आने, मुझे चूमने और मुझे ईमेल करने की इच्छा रखता हूं।
Oct 23 2014
प्यार
Votes
17
  मैं चाहता हूं कि टायरेज़ टायलर पियर्स मेरे साथ गहरे प्यार में पड़ जाएं और मुझे उसे वापस लेने और फिर से उसकी प्रेमिका बनने के लिए कहें।
Oct 20 2014
प्यार
Votes
11
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि मैं 5 दिनों में एक दिशा से एलेनोर काल्डर, लुइस टॉमलिंसन की प्रेमिका में बदल जाऊं, लेकिन मैं अभी भी एवुराम एडो -फेनिंग रहूंगा। इसलिए मैं दो दुनियाओं में रहूंगा।
Nov 08 2014
प्यार
Votes
16
  कल रात, मैंने ओसवाल्ड (भाग्यशाली खरगोश) के साथ सपना देखा। वैसे ओसवाल्ड 1927,1920 और 1930 के दशक की एक प्रसिद्ध फिल्म थी। काश कि वह सच हो जाता। और वैसे मैं इस वेबसाइट के लिए नया हूँ। और कृपया मेरी इच्छा को सच करें और उससे बात करें और इसलिए वह मेरा दोस्त बन सकता है :) धन्यवाद www.i-makeawish.com
Nov 08 2014
प्यार
Votes
15
  मैं चाहता हूं कि मेरा सीक्रेट क्रश (गोपनीयता के कारणों के लिए उसका नाम नहीं कह रहा) एक पोशाक या एक स्कर्ट पहनता है (कभी भी त्वचा तंग नहीं होती) हर बार जब मैं उसे देखता हूं तो मैं उसके आसपास रहना चाहता हूं
Nov 09 2014
प्यार
Votes
48
  काश कि स्कूल से मेरा क्रश मुझे पसंद करता और मुझ पर मुस्कुराता और मैं चाहता कि मुझे एक सैमसंग गैलेक्सी s2 मिल जाए, जिसका इस्तेमाल नहीं किया गया है और इयरफ़ोन और उसके चार्जर को मेरे स्कूल बैग में पैक किया गया है
Nov 10 2014
प्यार
Votes
19
  मैं चाहता हूं कि ऑस्टिन महोन मुझे नोटिस करें। मैं यह भी कामना करता हूं कि ऑस्टिन महोन कैमिला कैबेलो के साथ टूट जाए और मेरे बजाय बाहर जाए, और मुझे कोकर कॉलेज आए।
Nov 10 2014
प्यार
Votes
56
  काश मेरे क्रश ने बुधवार को मुझसे पूछा और वह मुझे अजीब नहीं लगता था और वह मेरी रक्षा करेगा चाहे वह कुछ भी हो और मेरी तरफ से होगा और मुझसे कुछ भी बात करेगा।
Nov 10 2014
प्यार
Votes
18
  मेरी इच्छा है कि एलोना मुझे इस सप्ताह के अंत में आए, और मुझे बताए कि वह अभी भी परवाह करती है, मैंने उसे एक सप्ताह से अधिक नहीं देखा है, काश कि वह वास्तव में मुझसे प्यार करती थी, मुझे उसकी बहुत याद आती है।
Nov 11 2014
प्यार
Votes
16
  काश माइकल 11 दिसंबर 2014 तक इवाना के साथ टूट जाएगा। 26 जनवरी 2015 तक माइकेल एलानिस एक युगल बन जाएगा।
Nov 13 2014
प्यार
Votes
17
  मुझे लगता है कि मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त को FAIR में वास्तविक जीवन में पा सकते हैं। और मेरी माँ ने मेरा सबसे अच्छा दोस्त ही ऐसा किया और हम उसके बारे में भूल सकते हैं। और वह मेरी तरह से बोया था कि मैं चाहता था और हम प्यार में पड़ गए।
Nov 14 2014
प्यार
Votes
20
  मुझे लगता है कि अंगोला में जोश जौसेफ से प्यार हो गया था, जब मैं स्कॉल में कम से कम एक लड़की के साथ रहता था और वह मुझे रोज चूमती थी और हर कोई जानता था कि वह मुझसे प्यार करती थी और हमने सही प्रेमी और प्रेमिका बना लिया।
Nov 14 2014
प्यार
Votes
15
  मेरी इच्छा है कि ट्रेवर मोरन कल सुबह उठे और एक बेतरतीब फोन नंबर पर प्रैंक करने के लिए मन बहलाए। इसलिए उन्होंने कल सुबह मेरा नंबर बुलाया, और दस मिनट के फोन कॉल के अंत में, उन्होंने मुझे अपना नाम बताया कि मैं बहुत उत्साहित हूँ। इसलिए उन्होंने मेरे फोन नंबर को अपने फोननेट पर सहेजने का फैसला किया और व्यस्त होने पर लगभग 5:00 बजे हर दूसरे दिन मुझे फोन करेंगे। कॉलिंग, टेक्सटिंग और स्केपिंग के 1 साल बाद, वह मुझे अपने प्रदर्शन के बीच में बुलाता था, और मुझसे पूछता था। निश्चित रूप से मैंने हां कहा, इसलिए ईस्टर, वेलेंटाइन डे, क्रिसमस की पूर्व संध्या, क्रिसमस, हैलोवीन और अन्य विशेष अवसरों पर, मैं या तो उसके घर जाता, या वह मेरे पास आता। 6 साल की डेटिंग के बाद, वह वास्तव में मुझे एक खूबसूरत अंगूठी के साथ प्रपोज करेगा, और निश्चित रूप से, फिर से, मैं हां कहूंगा
Nov 14 2014
प्यार
Votes
14
  मेरी इच्छा है कि मेरे अच्छे दोस्त / रूम मेट, जो मेरे बड़े भाई के रूप में काम करते हैं, मुझे वापस उसी तरह से प्यार करते हैं जिस तरह से मैं उनसे प्यार करता हूँ। वैसे वास्तव में बिल्कुल नहीं जिस तरह से मैं उससे प्यार करता हूं, लेकिन मैं चाहता हूं कि वह मुझे वापस प्यार करे और मुझसे पूछे और उसका जीएफ हो। कृपया इसे बनायें।
Nov 15 2014
प्यार
Votes
23
  काश, मैं क्रिसमस के दिन बहुत कुछ प्रस्तुत कर सकता। और पूरी दुनिया में हर किसी के पास सबसे अच्छा क्रिसमस होगा।
Nov 15 2014
प्यार
Votes
31
  मैं अपनी दिव्य आत्मा के साथी के साथ रहना चाहता हूं, कि वह वह सब कुछ है जो मैं कभी एक आदमी में चाहता था, और वह वह सब कुछ है जो वह कभी चाहता था और एक महिला में चाहता है। कि हम प्यार करते हैं और वह प्यार करेगा और एक दूसरे को अपने सभी दिलों और आत्माओं के साथ समय के अंत तक और उससे परे, सही प्यार में प्यार करेगा। हम हमेशा एक-दूसरे के साथ वफादार, दयालु, विचारशील, समर्पित, समझदार और खुले रहेंगे, यही प्यार और भक्ति दुनिया को पालन करने के लिए एक उदाहरण दिखाएगा, इस दुनिया के लोगों को यह समझने में मदद करने के लिए कि प्यार वास्तव में क्या है । कि हम हमेशा एक दूसरे के लिए सुंदर हैं; और हम जो कुछ भी करते हैं उसमें एक साथ रहें। कि हम शादी कर रहे हैं, और भविष्य में दो अद्भुत बच्चे हैं, एक सुरक्षित घर में और वित्तीय स्थिरता, शांति की दुनिया में। यह कि हम हमेशा एक-दूसरे के साथ हैं, भले ही हम एक साथ बूढ़े हों। यह इच्छा पूरी होने पर मैं उनसे मिलूंगा और उनसे प्यार करूंगा। ^ _ ^
Nov 15 2014
प्यार
Votes
57