घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 8158
Neisha
Change Wish Language:
 मेरी इच्छा है कि Demetrice जी, IG पर मेरे पीछे आए, फिर मेरी किक मांगे। फिर वह मुझसे मेरा ओवो मांगेगा और चीजें जारी रहेंगी। लगभग दो सप्ताह के लगातार संपर्क के बाद, वह मुझसे पूछेगा।


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Feb 18 2015  |  वोट : 41
श्रेणी : प्यार
WishID : 8158  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  मैं अपने स्ट्रगलिंग स्ट्रिंग्स 6 से ऑर्केस्ट्रा क्लास से शमनी मिशन उत्तर में क्लीमेंट जॉन की इच्छा करता हूं कि वह मुझसे प्यार करे और मुझे लंच के दौरान कल पूछें।
Feb 17 2015
प्यार
Votes
31
  मैं अपने पूरे दिल से एक अच्छे दिखने वाले लड़के के साथ प्यार भरे रोमांटिक रिश्ते में रहना चाहता हूं। वह वह सब कुछ है जो मैं एक आदमी में प्यार करता हूं और चाहता हूं। वह खूबसूरत सेक्सी आंखों के साथ लंबा है। वह चतुर और बहुत मजाकिया है - उसका हास्य मेरे साथ संगत है। वह मर्दाना है। वह मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ है। वह मुझे समझता है और वह ईमानदारी से मुझसे प्यार करता है। हम एक-दूसरे के साथ बहुत प्यार करते हैं और एक-दूसरे के प्रति बहुत आकर्षित होते हैं। अब हम एक अद्भुत रोमांटिक रिश्ते में हैं। इस इच्छा को पूरा करें .... कृपया।
Feb 17 2015
प्यार
Votes
43
  मेरी इच्छा है कि मैं पूरी तरह से क्रिस्टोफर टी को अभी जाने दूं, क्योंकि यह मेरे लिए सही काम है। वह अब मेरे दिमाग, शरीर, दिल और आत्मा से बाहर है - मैं पूरी तरह से उसके ऊपर हूं और उससे मुक्त हूं। मैं बहुत खुश हूँ:) तो यह हो सकता है!
Feb 17 2015
प्यार
Votes
22
  मैं व्यक्तिगत रूप से अपने जीवन के प्यार को पूरा करना चाहता हूं, हम सबसे लंबे समय तक बेस्टफ्रेंड रहे हैं और हम आधिकारिक तौर पर एक साथ हैं, लेकिन लंबी दूरी है। मैं बस उसे पकड़ कर रखने में सक्षम होना चाहता हूं और उसे बताना चाहता हूं कि मैं उसका पक्ष कभी नहीं छोड़ूंगा। मुझे उसकी बगल में मेरी ज़रूरत है, वह मेरा हमेशा के लिए और एक दिन है। & LT; 3
Feb 16 2015
प्यार
Votes
30
  मैं बिस्तर में अद्भुत होना चाहता हूं और महिलाओं को एक अच्छा समय देना चाहता हूं जो वे आनंद लेंगे, उनके लिए यौन रूप से एक अद्भुत अनुभव बनाने में सक्षम होने के लिए, जो खुद के लिए एक बड़ा अवसर देगा
Feb 15 2015
प्यार
Votes
43
  काश मेरे जूलिया को मुझसे प्यार हो जाता। मेरी कभी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी और मैंने कभी किसी लड़की को चूमा नहीं। मैं वास्तव में अपनी इच्छा को सच करना चाहता हूं। कृपया वोट करें।
Feb 14 2015
प्यार
Votes
31
  8086 की इच्छा के अलावा, सेलेना लिंसालैटो 19 की उम्र इस महीने या अगले महीने हो सकती है और बच्चे की आत्मा एक भाग्यशाली महिला के पेट में जाती है।
Feb 12 2015
प्यार
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि शॉननी मिशन नॉर्थ में मेरे स्ट्रगलिंग स्ट्रिंग्स 6 वें ऑर्केस्ट्रा क्लास से क्लेमेंट ली मुझे पसंद करेंगे और कल लंच के दौरान मुझसे पूछेंगे।
Feb 11 2015
प्यार
Votes
28
  मेरी इच्छा है कि शॉननी मिशन नॉर्थ में मेरे स्ट्रगलिंग स्ट्रिंग्स 6 वें ऑर्केस्ट्रा क्लास से क्लेमेंट एल मुझे पसंद आएगा और कल लंच के दौरान मुझसे पूछेगा।
Feb 10 2015
प्यार
Votes
30
  मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैं क्विन को डेट कर सकूं। काश कि वह मुझे और अधिक पाठ करना शुरू कर देता और मुझे इस महीने के भीतर उसके साथ हैंगआउट करने को कहता। काश हम एक साथ कृपया समाप्त कर सकते।
Feb 10 2015
प्यार
Votes
66
  काश मैं अपने पूर्व लियोन जेम्स के साथ अपने रिश्ते और दोस्ती को वापस पा सकूं और वह मुझे ग्रंथों के रूप में बताए ताकि हम 2015 को अपना वर्ष बना सकें जैसा कि उसने कहा था और उसके साथ एक सुखद भविष्य है और उसके और लड़कों के लिए एक प्यार भरा रिश्ता ला रहा है।
Feb 09 2015
प्यार
Votes
36
  मैं चाहता हूं कि मैं अपने पूर्व लिन जेम्स के साथ वापस आ सकूं ताकि मैं हमेशा जिस तरह से काम कर सकूं और हम एक खुशहाल रिश्ता बना सकें, 2015 को फिर से अपना साल बना सकें।
Feb 09 2015
प्यार
Votes
37
  मेरी इच्छा एक वर्ष के अपने प्रेमी के लिए है कि वेनेसा नाम की लड़की के इस हस्तक्षेप पर बात करना बंद कर दे और मुझसे उससे शादी करने के लिए कहे जैसे वह पिछले क्रिसमस के बारे में थी।
Feb 08 2015
प्यार
Votes
35
  कृपया मेरी इच्छा को सच करें मैं अपने प्रेमी राहुल एम से अपने माता-पिता की सहमति से शादी करना चाहता हूं लेकिन सोसाइटी के मुद्दे और अंतरजातीय विवाह के कारण वे मुझसे शादी करने के लिए अपनी सहमति नहीं दे रहे हैं और अब मेरे माता-पिता भी मुझे किसी और से शादी करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। लड़का। इसलिए, मैं बस इतना चाहता हूं कि जल्द ही उसके माता-पिता मुझे उससे शादी करने के लिए अपनी सहमति दें और जब तक वह अपने माता-पिता से मेरी शादी करने के लिए सहमति दे रहा है, उस समय तक कोई दूसरा लड़का नहीं है तो राहुल एम मुझसे शादी करने आएगा। प्लीज मेरी इच्छा पूरी करो
Feb 06 2015
प्यार
Votes
52
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी सबसे बड़ी इच्छा है कि मैं रातोंरात सच करना चाहता हूं, ऑस्टिन महोने के लिए यह है कि वह मेरे लिए उनकी भावनाओं को महसूस करें और मुझसे तुरंत बात करें। मैं चाहता हूं कि वह मेरा बॉयफ्रेंड बने और साथ में खुश रहे। मेरी इच्छा को रातोंरात सच कर दें, कृपया।
Feb 19 2015
प्यार
Votes
49
  काश कि मैं इस सप्ताह के अंत में एथन और ग्रेसन डोलन से मिलूं और ग्रेसन और मैं बाहर घूमने लगे और वह मुझे पसंद करने लगे फिर थोड़ी देर बाद उन्होंने मुझसे पूछा और मैं उनके साथ समय बिताने लगा और हम और भी करीब हो गए।
Feb 20 2015
प्यार
Votes
26
  काश मेरी जूलिया पीक मेरी प्रेमिका होती। काश वो मुझसे बात करती, मुझे मैसेज करती, मुझे कॉल करती, मुझे गले लगाती, मुझे चूमती और डेट पर निकल जाती। कृपया वोट करें।
Feb 20 2015
प्यार
Votes
39
  मेरी इच्छा है कि तारकानियन मिडिल स्कूल में मेरे क्रश रीड शेफर ने सोमवार की सुबह मुझसे पूछा कि हमारे लॉकर्स के अंदर जाने का इंतजार कर रहे हैं। और ToMARROW वह मुझे अपने oovoo देगा और हम चैट करते हैं। मुझे यह भी उम्मीद है कि वह मुझे अब और अधिक पाठ करेंगे और हमने स्कूल में बहुत बात की और कुछ दिन वह मेरे साथ लंच के समय बैठेंगे।
Feb 21 2015
प्यार
Votes
31
  काश कि मेरा जीवन लगभग डेढ़ साल तक हरम होता। हो सकता है कि जिन लड़कियों में मेरी दिलचस्पी हो, वे खुलकर मेरे सामने आएं और मेरे जीवन को एक ऐसा लम्हा बना दें जिससे मुझे अनुभव हो। हरम के बाद मैं अपनी जुड़वां लौ से मिल सकता हूं और हम एक खुशहाल जीवन जी सकते हैं।
Feb 26 2015
प्यार
Votes
35
  काश कि क्विन मुझे पहले पाठ करता और मुझे हैंगआउट करने के लिए कहता। कृप्या। कृप्या। कृप्या। कृप्या। काश, वह मुझे हैंगआउट करने और धूम्रपान करने और उसके साथ नेटफ्लिक्स देखने के लिए कहें।
Feb 27 2015
प्यार
Votes
30
  काश कि मेरा सबसे बड़ा क्रश, ए.एम. मेरे जीवन में वापस आ जाएगा। मुझे उसकी कुछ संपर्क जानकारी ASAP दी जाएगी और मैं उसे पाठ शुरू करूँगा। हम एक साथ बात करना शुरू करेंगे और वह अंततः मुझे बताएगा कि उसने मुझ पर भी क्रश किया है। जल्द ही हम व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे से मिलेंगे। हम एक प्यार, देखभाल, लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते में खुश रहेंगे, जिसे हमारे माता-पिता सभी स्वीकार करेंगे। वह मेरे स्कूल के अगले सेमेस्टर में भी स्थानांतरित होगा।
Feb 28 2015
प्यार
Votes
30
  Deseo con todas mis fuerzas conocer a ese hombre que sueño todas las noches, Nereo ... lo amo y siento que es el amor de mi vida, amo comos es él, como me trata, su personalidad encantadora ... y él es quien siempre he Buscado en todos estos años se soledad y desamor ... deseo vivir con él un hermoso romance que unirá en un abrazo todas mis parta roas ... lo deseo con toda mi corazón ...
Mar 01 2015
प्यार
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि डिमा डिएटन मुझे हमेशा के लिए प्यार में पड़ जाए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह मुझे डेट करेगा और वह मुझसे शादी करेगी। वह मेरे बारे में परवाह करता है। और मैं चाहता हूं कि वह कल मुझे चूमे
Mar 03 2015
प्यार
Votes
35
  काश 10 वीं कक्षा में एक नया भव्य लड़का मेरे स्कूल में आता और मुझ पर और केवल मुझ पर एक बड़ा क्रश होता। हम पूरे हाई स्कूल में एक साथ थे और वह मेरी सभी कक्षाओं में था। काश मैं एक विशेषज्ञ सॉफ्टबॉल, झंडा फुटबॉल और टेनिस खिलाड़ी होता और मैं एक सुपर जीनियस था।
Mar 05 2015
प्यार
Votes
30
  कृपया कृपया! मैं विनती करता हूं कि यह इच्छा जो मैं करने जा रहा हूं वह सच हो जाएगी। मैं चाहता हूं कि जोसफ एम मुझे बहुत आकर्षक लगेंगे। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ गहरे प्यार में पड़े। उसे एहसास होगा कि मैं एक बच्चा नहीं हूं बल्कि उसके जीवन का प्यार हूं। वह स्नेह में मुझे नहलाएगा। दोस्त और परिवार उम्र के अंतर को महसूस नहीं करेंगे। जोसेफ एम। और मैं एक दूसरे के बारे में बहुत भावुक होंगे। हम कभी एक दूसरे का अनादर नहीं करेंगे और हम एक दूसरे के प्रति 100% ईमानदार और वफादार रहेंगे। हमारा गुप्त संबंध तब तक रहेगा जब तक हम अपने प्यार को दूसरों के सामने स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं होते। मैं उनके साथ लंबे खुशहाल रिश्ते की भी कामना करता हूं।
Mar 05 2015
प्यार
Votes
60
  मैं कुणाल को पसंद करना चाहता हूं और मुझे स्कूल में उसकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे प्यार करे, मुझसे चुदवाए और बिना शर्म किए स्कूल में पढ़ाई करे।
Mar 07 2015
प्यार
Votes
20
  मैं चाहता हूं कि मैं हर तरह से प्राकृतिक रूप से सुंदर और निर्दोष बन जाऊं, साथ ही मेरा क्रश भी मुझे पसंद आने लगेगा और वह वास्तव में मेरी परवाह करेगा और मैं कैसा महसूस करूंगा, वह कल मुझे रिंग करेगा, इसलिए वह मेरी आवाज सुन सकता है लेकिन यह जीत गया ' टी अजीब है, वह अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी करना बंद कर देगा लेकिन वह मेरे साथ फ्लर्ट करना जारी रखेगा और मंगलवार को मेरा क्रश और मेरा दोस्त मेरे घर पर आएंगे और हैंगआउट करेंगे, हमारे पास एक अच्छा समय होगा और यह एकदम सही होगा। मेरे क्रश मुझसे पूछेंगे और हम चुपके से एक रिश्ता शुरू करेंगे और केवल हमारे करीबी दोस्त ही जान पाएंगे, हम वास्तव में एक प्यारे कपल होंगे और एक साथ प्यारी चीजों का भार उठाएँगे, हम एक-दूसरे के प्यार में पागल हो जाएंगे। साथ ही वह और भी अधिक सुंदर हो जाएगा और मेरे सभी दोस्त उसे पसंद करेंगे और उसके दोस्त बन जाएंगे और मैं उसके दोस्तों के साथ दोस्त बन जाऊंगा
Mar 07 2015
प्यार
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास सफेद बाल, लाल आँखें हों और मैं जापानी और अंग्रेजी बोलूं और मैं जापान के अकीबा में एक सुंदर घर में रहूं और मेरे पास एक सुंदर कमरा होगा और मेरी माँ और छोटे भाई के साथ एक संपूर्ण जीवन होगा मैं अपने कमरे में सोल खाने वाले एनीमे चीजों को लोड करूंगा और मेरे पास बात करने के लिए एनीमे दोस्तों का भार होगा और मेरा बॉयफ्रेंड एक प्यारा एनीमे cosplayer होगा, जिसके साथ मैं cosplay कर सकता हूं और वह 13 साल का हो जाएगा
Mar 08 2015
प्यार
Votes
32