घर >> श्रेणियाँ >> प्यार >> WishID: 8219
Luxaeterna
Change Wish Language:
 Deseo con todas mis fuerzas conocer a ese hombre que sueño todas las noches, Nereo ... lo amo y siento que es el amor de mi vida, amo comos es él, como me trata, su personalidad encantadora ... y él es quien siempre he Buscado en todos estos años se soledad y desamor ... deseo vivir con él un hermoso romance que unirá en un abrazo todas mis parta roas ... lo deseo con toda mi corazón ...


Light all candles by getting 100 votes and this wish will be GOLD
A gold Wish is 500% more possible to come true
पर डाला : Mar 01 2015  |  वोट : 24
श्रेणी : प्यार
WishID : 8219  

Make a wish



श्रेणी मे पिछली 14 इच्छाए प्यार
  काश कि मेरा सबसे बड़ा क्रश, ए.एम. मेरे जीवन में वापस आ जाएगा। मुझे उसकी कुछ संपर्क जानकारी ASAP दी जाएगी और मैं उसे पाठ शुरू करूँगा। हम एक साथ बात करना शुरू करेंगे और वह अंततः मुझे बताएगा कि उसने मुझ पर भी क्रश किया है। जल्द ही हम व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे से मिलेंगे। हम एक प्यार, देखभाल, लंबे समय तक चलने वाले रिश्ते में खुश रहेंगे, जिसे हमारे माता-पिता सभी स्वीकार करेंगे। वह मेरे स्कूल के अगले सेमेस्टर में भी स्थानांतरित होगा।
Feb 28 2015
प्यार
Votes
30
  काश कि क्विन मुझे पहले पाठ करता और मुझे हैंगआउट करने के लिए कहता। कृप्या। कृप्या। कृप्या। कृप्या। काश, वह मुझे हैंगआउट करने और धूम्रपान करने और उसके साथ नेटफ्लिक्स देखने के लिए कहें।
Feb 27 2015
प्यार
Votes
30
  काश कि मेरा जीवन लगभग डेढ़ साल तक हरम होता। हो सकता है कि जिन लड़कियों में मेरी दिलचस्पी हो, वे खुलकर मेरे सामने आएं और मेरे जीवन को एक ऐसा लम्हा बना दें जिससे मुझे अनुभव हो। हरम के बाद मैं अपनी जुड़वां लौ से मिल सकता हूं और हम एक खुशहाल जीवन जी सकते हैं।
Feb 26 2015
प्यार
Votes
35
  मेरी इच्छा है कि तारकानियन मिडिल स्कूल में मेरे क्रश रीड शेफर ने सोमवार की सुबह मुझसे पूछा कि हमारे लॉकर्स के अंदर जाने का इंतजार कर रहे हैं। और ToMARROW वह मुझे अपने oovoo देगा और हम चैट करते हैं। मुझे यह भी उम्मीद है कि वह मुझे अब और अधिक पाठ करेंगे और हमने स्कूल में बहुत बात की और कुछ दिन वह मेरे साथ लंच के समय बैठेंगे।
Feb 21 2015
प्यार
Votes
31
  काश मेरी जूलिया पीक मेरी प्रेमिका होती। काश वो मुझसे बात करती, मुझे मैसेज करती, मुझे कॉल करती, मुझे गले लगाती, मुझे चूमती और डेट पर निकल जाती। कृपया वोट करें।
Feb 20 2015
प्यार
Votes
39
  काश कि मैं इस सप्ताह के अंत में एथन और ग्रेसन डोलन से मिलूं और ग्रेसन और मैं बाहर घूमने लगे और वह मुझे पसंद करने लगे फिर थोड़ी देर बाद उन्होंने मुझसे पूछा और मैं उनके साथ समय बिताने लगा और हम और भी करीब हो गए।
Feb 20 2015
प्यार
Votes
26
  मेरी सबसे बड़ी इच्छा है कि मैं रातोंरात सच करना चाहता हूं, ऑस्टिन महोने के लिए यह है कि वह मेरे लिए उनकी भावनाओं को महसूस करें और मुझसे तुरंत बात करें। मैं चाहता हूं कि वह मेरा बॉयफ्रेंड बने और साथ में खुश रहे। मेरी इच्छा को रातोंरात सच कर दें, कृपया।
Feb 19 2015
प्यार
Votes
49
  मेरी इच्छा है कि Demetrice जी, IG पर मेरे पीछे आए, फिर मेरी किक मांगे। फिर वह मुझसे मेरा ओवो मांगेगा और चीजें जारी रहेंगी। लगभग दो सप्ताह के लगातार संपर्क के बाद, वह मुझसे पूछेगा।
Feb 18 2015
प्यार
Votes
41
  मैं अपने स्ट्रगलिंग स्ट्रिंग्स 6 से ऑर्केस्ट्रा क्लास से शमनी मिशन उत्तर में क्लीमेंट जॉन की इच्छा करता हूं कि वह मुझसे प्यार करे और मुझे लंच के दौरान कल पूछें।
Feb 17 2015
प्यार
Votes
31
  मैं अपने पूरे दिल से एक अच्छे दिखने वाले लड़के के साथ प्यार भरे रोमांटिक रिश्ते में रहना चाहता हूं। वह वह सब कुछ है जो मैं एक आदमी में प्यार करता हूं और चाहता हूं। वह खूबसूरत सेक्सी आंखों के साथ लंबा है। वह चतुर और बहुत मजाकिया है - उसका हास्य मेरे साथ संगत है। वह मर्दाना है। वह मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ है। वह मुझे समझता है और वह ईमानदारी से मुझसे प्यार करता है। हम एक-दूसरे के साथ बहुत प्यार करते हैं और एक-दूसरे के प्रति बहुत आकर्षित होते हैं। अब हम एक अद्भुत रोमांटिक रिश्ते में हैं। इस इच्छा को पूरा करें .... कृपया।
Feb 17 2015
प्यार
Votes
43
  मेरी इच्छा है कि मैं पूरी तरह से क्रिस्टोफर टी को अभी जाने दूं, क्योंकि यह मेरे लिए सही काम है। वह अब मेरे दिमाग, शरीर, दिल और आत्मा से बाहर है - मैं पूरी तरह से उसके ऊपर हूं और उससे मुक्त हूं। मैं बहुत खुश हूँ:) तो यह हो सकता है!
Feb 17 2015
प्यार
Votes
22
  मैं व्यक्तिगत रूप से अपने जीवन के प्यार को पूरा करना चाहता हूं, हम सबसे लंबे समय तक बेस्टफ्रेंड रहे हैं और हम आधिकारिक तौर पर एक साथ हैं, लेकिन लंबी दूरी है। मैं बस उसे पकड़ कर रखने में सक्षम होना चाहता हूं और उसे बताना चाहता हूं कि मैं उसका पक्ष कभी नहीं छोड़ूंगा। मुझे उसकी बगल में मेरी ज़रूरत है, वह मेरा हमेशा के लिए और एक दिन है। & LT; 3
Feb 16 2015
प्यार
Votes
30
  मैं बिस्तर में अद्भुत होना चाहता हूं और महिलाओं को एक अच्छा समय देना चाहता हूं जो वे आनंद लेंगे, उनके लिए यौन रूप से एक अद्भुत अनुभव बनाने में सक्षम होने के लिए, जो खुद के लिए एक बड़ा अवसर देगा
Feb 15 2015
प्यार
Votes
43
  काश मेरे जूलिया को मुझसे प्यार हो जाता। मेरी कभी कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी और मैंने कभी किसी लड़की को चूमा नहीं। मैं वास्तव में अपनी इच्छा को सच करना चाहता हूं। कृपया वोट करें।
Feb 14 2015
प्यार
Votes
31
श्रेणी मे अगली 14 इच्छाए प्यार
  मेरी इच्छा है कि डिमा डिएटन मुझे हमेशा के लिए प्यार में पड़ जाए, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह मुझे डेट करेगा और वह मुझसे शादी करेगी। वह मेरे बारे में परवाह करता है। और मैं चाहता हूं कि वह कल मुझे चूमे
Mar 03 2015
प्यार
Votes
35
  काश 10 वीं कक्षा में एक नया भव्य लड़का मेरे स्कूल में आता और मुझ पर और केवल मुझ पर एक बड़ा क्रश होता। हम पूरे हाई स्कूल में एक साथ थे और वह मेरी सभी कक्षाओं में था। काश मैं एक विशेषज्ञ सॉफ्टबॉल, झंडा फुटबॉल और टेनिस खिलाड़ी होता और मैं एक सुपर जीनियस था।
Mar 05 2015
प्यार
Votes
30
  कृपया कृपया! मैं विनती करता हूं कि यह इच्छा जो मैं करने जा रहा हूं वह सच हो जाएगी। मैं चाहता हूं कि जोसफ एम मुझे बहुत आकर्षक लगेंगे। मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ गहरे प्यार में पड़े। उसे एहसास होगा कि मैं एक बच्चा नहीं हूं बल्कि उसके जीवन का प्यार हूं। वह स्नेह में मुझे नहलाएगा। दोस्त और परिवार उम्र के अंतर को महसूस नहीं करेंगे। जोसेफ एम। और मैं एक दूसरे के बारे में बहुत भावुक होंगे। हम कभी एक दूसरे का अनादर नहीं करेंगे और हम एक दूसरे के प्रति 100% ईमानदार और वफादार रहेंगे। हमारा गुप्त संबंध तब तक रहेगा जब तक हम अपने प्यार को दूसरों के सामने स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं होते। मैं उनके साथ लंबे खुशहाल रिश्ते की भी कामना करता हूं।
Mar 05 2015
प्यार
Votes
60
  मैं कुणाल को पसंद करना चाहता हूं और मुझे स्कूल में उसकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहता हूं। मैं चाहता हूं कि वह मुझसे प्यार करे, मुझसे चुदवाए और बिना शर्म किए स्कूल में पढ़ाई करे।
Mar 07 2015
प्यार
Votes
20
  मैं चाहता हूं कि मैं हर तरह से प्राकृतिक रूप से सुंदर और निर्दोष बन जाऊं, साथ ही मेरा क्रश भी मुझे पसंद आने लगेगा और वह वास्तव में मेरी परवाह करेगा और मैं कैसा महसूस करूंगा, वह कल मुझे रिंग करेगा, इसलिए वह मेरी आवाज सुन सकता है लेकिन यह जीत गया ' टी अजीब है, वह अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी करना बंद कर देगा लेकिन वह मेरे साथ फ्लर्ट करना जारी रखेगा और मंगलवार को मेरा क्रश और मेरा दोस्त मेरे घर पर आएंगे और हैंगआउट करेंगे, हमारे पास एक अच्छा समय होगा और यह एकदम सही होगा। मेरे क्रश मुझसे पूछेंगे और हम चुपके से एक रिश्ता शुरू करेंगे और केवल हमारे करीबी दोस्त ही जान पाएंगे, हम वास्तव में एक प्यारे कपल होंगे और एक साथ प्यारी चीजों का भार उठाएँगे, हम एक-दूसरे के प्यार में पागल हो जाएंगे। साथ ही वह और भी अधिक सुंदर हो जाएगा और मेरे सभी दोस्त उसे पसंद करेंगे और उसके दोस्त बन जाएंगे और मैं उसके दोस्तों के साथ दोस्त बन जाऊंगा
Mar 07 2015
प्यार
Votes
30
  मेरी इच्छा है कि मेरे पास सफेद बाल, लाल आँखें हों और मैं जापानी और अंग्रेजी बोलूं और मैं जापान के अकीबा में एक सुंदर घर में रहूं और मेरे पास एक सुंदर कमरा होगा और मेरी माँ और छोटे भाई के साथ एक संपूर्ण जीवन होगा मैं अपने कमरे में सोल खाने वाले एनीमे चीजों को लोड करूंगा और मेरे पास बात करने के लिए एनीमे दोस्तों का भार होगा और मेरा बॉयफ्रेंड एक प्यारा एनीमे cosplayer होगा, जिसके साथ मैं cosplay कर सकता हूं और वह 13 साल का हो जाएगा
Mar 08 2015
प्यार
Votes
32
  काश सभी टेडी बियर और गुड़िया नए की तरह होते हैं और उनका चेहरा ऐसा होता है जैसे मैंने पहली बार बनाया है, मैं अपने पहले टेडी बियर से बहुत प्यार करता हूं और मुझे खुश कर रहा हूं।
Mar 09 2015
प्यार
Votes
14
  मेरी इच्छा है कि कल, जब मैं उस लड़के को तैरता हूं तो मैं कल्पना करता हूं कि मेरे साथ झगड़ा होगा और हमारे पास बहुत अच्छा समय होगा, वह मुझे प्रभावित करने की कोशिश करेगा और मैं आश्चर्यजनक दिखूंगा, मैं किसी और की तुलना में सुंदर दिखूंगा। मैं स्वाभाविक रूप से सुंदर दिखूंगा और मेरा शरीर एक घंटे का चश्मा जैसा दिखता है और मेरी त्वचा टैंक दिखाई देगी। वह जल्द ही मुझे बाद में पूछेगा और हमारे साथ वास्तव में एक प्यारा रिश्ता होगा
Mar 13 2015
प्यार
Votes
26
  मैं जेरी विलियम्स को फोन करने और मुझे देखने के लिए कुछ खाली समय देता हूं, हमें फिर से लिखता हूं, जेरी और मैं डेटिंग शुरू करता हूं, रिश्ते में आता हूं। आवास में जाओ, फर्नीचर और मेरी ज़रूरत की हर चीज़ में सहायता पाएं। मेरी बीमार हो जाओ राज्य आयकर जांच। तलाक लेलो। किया और साथ .me सेक्स के साथ। नया प्रेमी, नया जीवन। नए कपडे। नई कार। सब, मेरी इच्छाओं और प्रार्थनाएं सच होती हैं। मुझे एक और बिल्ली मिलती है। शुभकामनाएं मेरे रास्ते आओ। भगवान संकेत भेजो। मेरे लिए । मैं जेरी विलियम्स के साथ रहना चाहता हूं। मैं उसे प्यार करता हूँ। पिता और लिंडा से पैसे पाएं।
Mar 13 2015
प्यार
Votes
39
  मैं अब और अकेले रहना नहीं चाहता हूं। जेरी इच्छाएं मुझे बुलाती हैं, हमें दोबारा शुरू करें। हमें एक साथ मिलें। रिश्ते। क्या वह बीमार होने के लिए आ गया है। हम एक-दूसरे को देखना शुरू करते हैं। भगवान, मुझे आवास में जाने के लिए कृपया। फ्रेडरिक बॉल में एक बेडरूम खुलता है। और मेल में मेरा राज्य आयकर चेक प्राप्त करें। पिता और लिंडा से पैसे पाएं। इस प्रतीक्षा से बाहर निकलें। आगे बढ़ो। तलाक लेलो। कार प्राप्त करें नए कपडे। मुझे नई चीजें चाहिए माँ के साथ बाड़ भी सुधारो। नया प्रेमी लाओ। एक और बिल्ली प्राप्त करें। जेरी विलियम्स के साथ रहना चाहते हैं। उसे प्यार करें। होने के लिए चमत्कार की जरूरत है। सभी प्रार्थनाओं का उत्तर दिया। मुझे जो कुछ चाहिए वो प्राप्त करें। जेरी ब्रेक अप लड़की के साथ वह अब देख रहा है। हमें दोबारा मिलाना भगवान से संकेत भेजें।
Mar 16 2015
प्यार
Votes
41
  मेरी इच्छा है कि मेरी कक्षा में लिनस हमेशा मुझे कक्षाओं में बहुत मदद करने वाले पाठों में देखेंगे और कभी-कभी वह मुझे घर का पालन करेगा या मेरे साथ स्कूल में चलेगा, वह एनीम भी पसंद करेगा और इसे कभी-कभी मेरे साथ देखेगा और मंगा को एक साथ पढ़ेगा और थोड़ी देर के बाद चीजों का भार वह मुझे अकेला होने पर अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहेंगे और मैं हां कहूंगा और हम खुश होंगे और हमेशा एक दूसरे की मदद करेंगे या एक दूसरे की रक्षा करेंगे। हम कभी-कभी cosplay cosplay या बनाने या मालिक होगा।
Mar 20 2015
प्यार
Votes
24
  मेरी इच्छा है कि जब मैं 14 वर्ष का हो, मेरा शरीर ड्रया मिशेल की तरह बनना शुरू कर देता है। काश मैं बूढ़ा होने पर उसके पास सही घर था। काश मैं उसके जैसा ही करियर काम करता हूं और उसे नहीं जानता था। काश मैं एक महान जीवन, एक वफादार पति और सीधे बहुत अच्छे बच्चे थे और वसा नहीं मिला। मेरी इच्छा है कि मेरे पति कभी मुझ पर धोखा न दें और हमें कभी तलाक नहीं मिलेगा। मेरी इच्छा है कि मेरा जीवन भगवान के साथ परिपूर्ण है। कृपया वोट करें! मैं अपने पूरे दिल से चाहता हूं कि यह वोट सच हो जाएगा और मैं इसे भी नहीं जानूंगा।
Mar 22 2015
प्यार
Votes
25
  मैं सेबस्टियन टी के साथ सेक्स करना चाहता हूं बिना किसी को ढूंढने के। वह मुझे पसंद करता है और मुझे बहुत आकर्षित करता है .......... तो यह होगा! ...........
Mar 23 2015
प्यार
Votes
25
  मेरी इच्छा है कि मैक्स और क्विन पहले मुझसे बात करेंगे। मेरी इच्छा है कि वे दोनों मेरे साथ रहना चाहते हैं और लगातार मुझे पाठित करेंगे। मेरी इच्छा है कि वे दोनों मेरे साथ hangout करना चाहते हैं।
Mar 24 2015
प्यार
Votes
26